< >–>

What is Amazon prime membership. Benefit or not.

What is Amazon prime membership .अमेज़न प्राइम क्या है?  Amazon prime membership के क्या फायदे हैं


Amazon के बारे में सभी जानते है लेकिन amazon prime के बारे में सुना तो सभी ने है लेकिन Amazon prime क्या है और इसके क्या फायदे हैं ये कम लोग जानते हैं।

Amazon prime एक paid सदस्यता है जो आपको लाखों उत्पादों पर US, UK, Australia में  free two-days shipping प्रदान करता है। prime की  सदस्यता आपको अमेज़ॅन की मनोरंजन सेवाओं का आनंद लेने की भी अनुमति देती है, जिसमें प्राइम वीडियो, संगीत और तस्वीरें शामिल हैं। यदि आप एक kindle owner हैं, तो आपको किंडल फर्स्ट सेलेक्शन से हज़ारों ई-बुक्स और फ्री मंथली बुक तक मिलेगी। अमेजन प्राइम मेंबरशिप भी आपको साल की सबसे बड़ी सेल इवेंट, अमेजन प्राइम डे के लिए मिल जाएगी। 


Prime members के लिए विशेष रूप से, sell आमतौर पर जुलाई में आयोजित किया जाता है और इसमें television और laptops से ​​लेकर vacum kitchen gadgets तक सभी चीजों के price मे छूट शामिल है। आप Amazon के अपने उपकरणों पर सबसे बड़ी बचत देखेंगे जिसमें smart speeker, striming devices, tablets और बहुत कुछ शामिल हैं। इस लिये Amazon prime membership बहुत useful हैं।
Join for 30 days free trial

जैसा कि हमने ऊपर उल्लेख किया है, कि एक Amazon Prime member के रूप में, आपको millions of eligible products पर मुफ्त दो-दिवसीय शिपिंग मिलेगी। यहां तक ​​कि आपको अपने स्थान के आधार पर एक दिन की शिपिंग और उसी दिन के शिपिंग की मुफ्त सुविधा भी मिल जाएगी। ज्यादातर लोगों के लिए, मुफ्त दो-दिवसीय शिपिंग आपके प्राइम सदस्यता का सबसे महत्वपूर्ण लाभ है क्योंकि आप शिपिंग लागत पर बचत कर रहे हैं। आप समय पर बचत भी कर रहे हैं क्योंकि Amazon1750 या उस से  अधिक के नॉनमर्स के ऑर्डर पर मुफ्त शिपिंग प्रदान करता है, फिर भी आपको अपनी product के आने के लिए 5 से 8 business day का  इंतजार करना होगा। 

Benefits of Amazon price.

  • Unlimited free fast delivery
  • Access to Amazon Prime Video
  • Amazon Prime Music
  • Exclusive access to top deals and coupons
  • Free shipping on all products
  • Early access to Amazon sale

Amazon Prime

Post a Comment

0 Comments

-–>