< >–>

How to start Reselling business earn money.घर बैठे कमाए 30000 रुपये महीना।

Sahajjob.in

How to start Reselling business earn money.घर बैठे कमाए 30000 रुपये महीना।

Online earning, online work, make money online, earn with no investment, reselling business.
Onlinebug shopping side click...
पैसे सभी को अच्छे लगते है।अगर आप house wife हैं या student हैं तो आपको ये business जरूर try करना चाहिए।online earning के best तरीकों में online reselling आता है।आज की पोस्ट में हम detail से बात करेगें कि online reselling क्या होता है और इसे कैसे करें।
Shopping time...

Online reselling business क्या है।

आप कोई भी business शुरू करते हैं तो लाखों रुपये लगा देते हैं।मेहनत अलग।business आपको पहले दिन या पहले महीने से profit नहीं देता उसके लिए आपको time और मेंहनत दोनों लगाना पड़ता है।यहाँ भी ये सब है।आपको थोड़ा सब्र करना होगा। reselling का मतलब है कि एक कंपनी अपने product बेच रही है।वही प्रोडक्ट अगर आप के जरिये कोई खरीदता है।तो उसे reselling कहते हैं।इसके लिए आपको अच्छा खासा कमीशन मिलता है बस आपको प्रोडक्ट सेल करवाने में मेहनत करनी पड़ती है।अब आप कहेगें कोई हमारे कहने से प्रोडक्ट नहीं खरीदेगा।बिलकुल ठीक आप निराश ना हो उसका भी तरीका है।

Customer क्या सोचता है? सामान sell कैसे करें?

जब भी हम shopping के लिए जाते हैं तो उसी दुकान से सामान लेना चाहते हैं जहाँ बहुत ज्यादा variety में सामान हो।आज कल जरुरत के मुताबिक कोई नहीं खरीदता बस पसंद आना चाहिए।आपको इसी मानसिकता को पकड़ना है।अगर किसी के पास 3 या 4 सामान हैं तो वो सामान कितना भी अच्छा क्यों न हो कोई नहीं खरीदेगा। customer का seller पर विश्वास होना बहुत जरुरी है। तभी वो सामान खरीदेगा।Amazon, flipkart जैसी side आप देख सकते है यहाँ unlimited varity of products होते हैं।इसलिए यहाँ सेल भी बहुत ज्यादा होती है।बड़े बड़े मॉल में भी लोग एक दिन में हजारों रुपयो की कर लेते हैं। वहाँ कोई उन्हें कोई भी प्रोडक्ट लेने के लिए insist नहीं करता वो अपनी मर्जी से सामान लेते हैं।

Reselling कैसे करें ? Meesho के product को resell कैसे करें।100% earning।

हम आपको यहाँ meesho के product लिंक whatsapp पर share करने के लिए नहीं कह रहे हैं।तो फिर आप प्रोडक्ट सेल कैसे करेगें।हम आपको आज दो तरीके बताने जा रहे हैं जिस से 1 मUहीने के अंदर आपकी सेललिंग स्टार्ट हो जायेगी।
Meesho app को download करें।आप देखेंगे कि वहाँ बहुत सारे प्रोडक्ट हैं।सभी कैटेगिरी के अगर आप एक एक लिंक को share करेगे तो कोई result नही आएगा।तो sell कैसे करें?
आपको shop101 download करना होगा।वहाँ आपको अपनी खुद की webside जो आपके मनपसंद नाम की होगी उसे shop101 खुद create कर के देगा। खुद की side में product आप दो तरह से डाल सकते हैं।पहला shop101 के home page पर जो प्रोडक्ट आप देखेंगे उसमें webside और डाउनलोड का option आता है।आप जैसे ही webside पर click करेंगे आपकी side पर product list हो जायेगा।

दूसरा आप meesho के product को download करें discription copy करें और shop101 की अपनी side में अपने price के साथ लिस्ट करें।याद रखें price ज्यादा न रखें।जब आपकी side में बहुत सारे product हो जाये तो अपनी साइड को facebook पर प्रमोट करें।अपनी side के नाम का पेज भी बनाये।जैसे जैसे आप shop101 पर product लिस्ट करते हैं share का option आता है। वहाँ आप fb page पर शेयर करें फिर पेज को fb पर शेयर करें।इस से shop now का बटन आयेगा।लोग उस पर क्लिक कर के आपकी side पर पहुँच सख्तइ हैं।

इस तरह से आपको जब shop101 की आपकी side पर आर्डर आयेंगे तो आपको वो आर्डर meesho को देने होंगें।meesho आपकेइ दिए हुए एड्रेस पर प्रोडक्ट deliver कर देगा और आपका profit margen आपके bank account में ट्रांसफर हो जायेगा।आप जो नाम meesho में ऑर्डर delivery का दे उसी नाम से webside पनाय और उसी नाम से fb पेज बनाये।
इस तरह अगर आपके 10 आर्डर रोज आ गए और 100 रुपए आपका margen हुआ तो।100×10=1000 और 1000×30=30000  सो देर किस बात की है।reselling शुरू करें।

Post a Comment

0 Comments

-–>