< >–>

How to earn 100000 lakh per month with the help of High cpc keyword.

How to earn 100000 lakh per month with the help of High cpc keyword. 

sahajjob.in

Earn 100000 लाख रुपया अगर आप भी बहुत टाइम से online earning के बारे में सोच रहे हैं और हर वक़्त उसी से related search करते रहते हैं तो इस post से आपकी तलाश खत्म होने वाली है।

Why you need car insurance.।। Must read 

 

हम यहाँ blogging से 100000 लाख रुपया कमाने का कमाल का तरीका सीखने वाले हैं। इस पोस्ट के अंत तक आपको बहुत सारी बातें clear हो जायेगी। बहुत से पुराने blogger एक महीने में बहुत सारा पैसा कमाते हैं। क्योकि वो high cpc keyword पर काम करते हैं। कुछ भी लिख कर अपना समय बर्बाद नहीं करते। 

High cost per click. एक क्लिक पर कितना पैसा मिलेगा। 

why-you-need-keyword-research-toolfind.html

अगर आप ये जान जायेंगे कि आप जिस विषय पर लिख रहे है उस artical पर लगने वाले ads पर एक click का आपको कितना पैसा मिलेगा तो आप अपने blog artical पर ज्यादा मेहनत करेगे। 
ज्यादा costly ads लगने वाले  topic को ही high cpc keyword कहते हैं। लेकिन आप के मन में सवाल उठेगा कि इस तरह का महंगा keyword कैसे चुने। तो यहाँ हम बहुत आसान तरीका जानेंगे कि best topic अपने artical के लिए कैसे चुने। 

महंगा keyword कैसे चुनें? Increase your earning. 

बहुत आसान है सबसे पहले आपको google पर जाना है और search करना है  high cpc keyword  ऐसा लिखते ही आपको वहाँ बहुत सारी post मिल जायेगी जो आपको ऐसे महंगे keyword की list मिलेगी। उनके आगे click per cost भी लिखी होगी। यानी इनके एक click पर कितना पैसा मिलेगा। 

उनमें से आपको एक keyword चुन लेना है। लेकिन अभी आगे भी आपको बहुत कुछ जानना है। ये keyword सिर्फ आपको idea देते हैं कि आखिर आपका topic क्या होना चाहिए। 

आपको इसमें से जो भी keyword सही लगे उसे copy कर ले। अब आपको फिर से google मे जाना है। वहाँ पर keyword research Tool sesrch करे। आपको फ्री मे काम करने वाले बहुत से tool मिल जायेंगे। paid version Tool भी मिल जायेंगे जिनके कुछ advanced feature होते हैं पर इन पर हम अगली post मे बात करेगे। अभी आपको इनमे से एक अच्छा सा tool sesrch करना है। 

हम यहाँ www.wordstream.com को चुनेंगे। आपको जिस कंट्री के लिए keyword चुनना हो वो आप search कर सकते है। हमने usa ही रहने दिया है। नीचे आप screenshot मे देख सकते है कि किस keyword par आपको कितना cpc मिलेगा। और साथ ही आप जान सकते हो कि उस keyword पर Search volume कितना है यानी उस keyword को लोग search भी करते हैं या नहीं। साथ ही competition low या high यह भी जान सकते हैं।  

इस प्रकार आपको यहाँ आपको एक topic पर जितने keyword मिलते हैं उनको copy कर के अपने पास रख ले। अब आपको एक एक post उन सभी keyword पर लिखनी है। तभी आपका वो main keyword Google मे rank करेगा। 

आप देख सकते हैं car insurance keyword का search volume कितना है और उस पर लो bid भी 10.34$ की है। यानी अगर आप के 10 click होते है तो आपको 100$ मिल जायेंगे। लेकिन इसके लिए आपको मेहनत बहुत करनी होगी। 

Google पर जा कर search करे और जो भी जानकारी आपको मिलती है उसे अपने शब्दो मे लिखिये। जैसा बता रहे हैं आपको वैसा ही करना है। एक main keyword और उस से related दूसरे keyword सभी पर आपको post लिखनी है। यकीन मानिये आप इस से अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं। 




उमीद है आपको ये post थोरी useful लगी होगी। और आगे भी आप sahajjob.in पर आते रहेगे। Thank you. 

Tage - online earning, blogging

Post a Comment

0 Comments

-–>