< >–>

Gemini.आप जिनसे प्यार करते हैं क्या वो आपको commitment देंगे। Love reading for Gemini.

 

Gemini.आप जिनसे प्यार करते हैं क्या वो आपको commitment देंगे। Love reading for Gemini.timeless.

Language translator👇👇👇👇

प्रेम एक अहसास है किसी से हो जाए तो जिंदगी जन्नत लगने लगती हैं। और अगर जिस से प्यार है वो ना मिले तो दिल दर्द से भर जाता हैं। यहाँ हम इसी अहसास यानी प्यार की tarot card reading करने वाले हैं मिथुन राशि वालों के लिए। 






Gemini love relationship past

Gemini आपके रिलेशनशिप का अगर past देखा जाए तो आपके कार्ड कहते हैं कि इस रिश्ते में आप बहुत खुशी से आए थे।आपने अपने पार्टनर को पसंद किया और आप दिल से चाहते थे कि आपका रिश्ता आगे बढ़े आपको कमिटमेंट मिले और आप आज भी यही चाहते हैं। आप दोनों के रिलेशनशिप में एक खुशी थी एक बॉन्डिंग थी। लेकिन धीरे-धीरे ऐसा लगता है कि आप लोगों के विचार आपस में नहीं मिले। 

एक वैचारिक मतभेद आपके रिलेशनशिप को खराब करने में एक महत्वपूर्ण रोल अदा करता रहा। आपके कार्ड कहते हैं कि आपका रिश्ता रुक रुक कर आगे बढ़ रहा था लेकिन आपके  इस रिश्ते में काफी ज्यादा affered रहे आप बार-बार इस रिश्ते को एक तरह से रिवाइव करते थे और उस को आगे बढ़ाने की कोशिश करते थे। लेकिन आपके पाटनर की तरफ से कोशिश बहुत कम होती थी। आप किसी Long-distance relationship में हो सकते हैं। आपका पार्टनर आपके शहर से बाहर हो सकते हैं किसी दूसरे शहर में या फिर Out of  country भी हो सकते हैं। क्योंकि एक Long-distance relationship है तो इस रिश्ते में काफी ज्यादा प्रॉब्लम होती है क्योंकि आप मिल नहीं सकते । 

अगर वह इंसान आपका फोन नंबर को बंद कर दे आपके नंबर को ब्लॉक कर दे तो आपको गुस्सा आता है और दोबारा जब आपकी उस इंसान से बात होती है तो गुस्से में आप कुछ गलत बातें कह देते हैं जो कि आप कहना नहीं चाहते हैं। तो आपका रिश्ता सुधरने के बजाय और ज्यादा बिगड़ जाता है। 

इस रिश्ते में भी कुछ ऐसा ही हुआ है ।gemini आपके रिश्ते में ऐसा ही हुआ हैं क्योंकि gemini राशि वालों को समझना बहुत ही मुश्किल होता है। वह गलत ना होते हुए भी गलत साबित हो जाते हैं क्योंकि वह समाज से अलग हटकर सोचते हैं वह सच का , न्याय का साथ देते हैं और कुछ इस राशि में यह भी आदत होती है कि जो भी कुछ बोलना होता है उसको मुंह पर बोल देते हैं कई बार उस वजह से सिचुएशन खराब हो जाती है तो gemini मुझे लगता है आपके रिश्ते में भी कुछ ऐसा ही हुआ है तो अब हम यह देखते हैं कि आपके रिश्ते का present यानी कि वर्तमान कैसा है। 

Gemini love relationship present.

 Gemini आप अपने रिश्ते में एक नई शुरुआत चाहते हैं। लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि आपका साथी अपने दिल में कुछ बातों को जमा करके बैठे हुए हैं। और आगे बढ़ना नहीं चाहते क्योंकि आपकी उनके साथ past में जो बातें हुई हैं उन्हें वो दिल से नहीं निकाल पा रहे हैं आप दोनों में से कोई एक इंसान थोड़ा जिद्दी स्वभाव का हो सकता है।


कभी कभी ऐसा होता है कि हम अपने मन में एक criterion तय कर लेते हैं कि हमारा पार्टनर जो है वह ऐसा हो। तो अगर दूसरा व्यक्ति थोड़ा सा भी उससे अलग हटके हुआ तो आप उसको रिजेक्ट कर देते हो। मुझे कुछ ऐसा सीन भी आपके रिलेशनशिप में लग रहा है। 


आपके पार्टनर किसी past के रिलेशनशिप में भी अटके हो सकते हैं और अगर ऐसा होता है तो प्रेजेंट का जो पाटनर होता है हम उसका और पास के पार्टनर का का आपस में तुलना करने लगते हैं और जाहिर है कि जो चीज हमारे पास नहीं होती उसकी वैल्यू हमें ज्यादा होती है तो हम कहते है कि पहले वाला ज्यादा अच्छा था। वह ऐसे करता था, वैसे करता था। तो यही बातें रिश्ते में खटास पैदा करती है। यही आपके रिलेशनशिप में नजर आ रही है जिसको आपको और आपके पार्टनर को दूर करना चाहिए।


 कुछ ऐसा भी लग रहा है कि आप में से कोई एक इस रिश्ते में से बाहर भी निकल गया है या निकलने के बारे में सोच रहा है। कोई एक सोच रहा है कि मुझे एक नई शुरुआत करनी चाहिए तो आपके रिश्ते का जो present है वह कुछ इसी तरीके का है। लेकिन हमारा सवाल यह है कि आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं जिसके रिलेशनशिप में आप हैं वह आपको कमिटमेंट देगा या नहीं?  तो देखते हैं कि आपके relationship का future क्या होग.  


Gemini love relationship future

Gemini हमारा सवाल था कि आप जिस रिलेशनशिप में हैं आपके पार्टनर आपको कमिटमेंट देंगे या नहीं देंगे ? तो जवाब है कि हां वह आपको कमिटमेंट दे सकते हैं लेकिन जो परसेंटेज है वह काफी हाई नहीं है अगर आप का रिलेशनशिप अभी उसी स्टेज पर है कि आप दोनों मिलकर आपस में एक दूसरे से बात कर सके और समस्याओं को बातों के जरिए सुलझा सकें तो आपका पार्टनर आपको कमिटमेंट दे सकते हैं । 

जिन लोगों के रिश्ते थोड़े से खराब हो गए थे या टूट गए थे उनके reunion होने के जो चांसेस है वह 70% है और बाकी का जो 30% है वह एक न्यू रिलेशनशिप की तरफ आप को लेकर जाता है। Gemini आप किसी नए रिश्ते में जाएं और एक नए रिश्ते की आप शुरुआत करें। 

आप के ऑल ओवर जो कार्ड आए हैं वह एक new biggning के ही आए तो आपका रिश्ता कितना टूटा है कितना उसमें बचा है यह तो आप ही जानते हैं। अगर आप के रिश्ते में बात करने की गुंजाइश है तो आप एक बार बात जरूर कीजिए उसके रिजल्ट जो है वह पॉजिटिव निकलेंगे । 

 हमारी तरफ से आपको शुभकामनाएं है ईश्वर करे आप जिसको चाहे वह आपको मिल जाए और आप के रिश्ते में एक स्टेबिलिटी हो खुशी हो आपका रिश्ता बहुत ही सुंदर हो। ऐसी हमारी शुभकामनाएं हैं और अगर आप एक नए रिश्ते में भी जाते हैं तो ईश्वर करे नया रिश्ता आपको स्टेबिलिटी की तरफ लेकर जाए और आपके जीवन में एक खुशी हो और  नई ऊंचाइयों को आप छुएं आपके जीवन में शांति हो ऐसा हमारी शुभकामनाएं है। 

Post a Comment

0 Comments

-–>