< >–>

Whirlpool semi automatic washing machine new modal Ace-xl Review Must buy product on Amazon.

 

Sahajjob.in

Whirlpool 10.5 Kg Semi-Automatic Top Loading Washing Machine (Ace XL 10.5 Heater, Grey)

इस  भागदौड़ भरी जिंदगी में हमारे जीवन को सरल बनाने वाले  electronic gadgets हमारे लिये बहुत महत्वपूर्ण हो गए हैं। इन मे से एक है washing machine . जिससे कपड़ें धोना सुखाना बहुत आसान हो जाता है।
हम यहाँ  whirlpool sami automatic 10.5 kg washing machine क़े Ace- xl मॉडल के review करने जा रहे हैं। तो देखते हैं कि इस machine ऐसे कौन से फ़ीचर हैं जो इसको दूसरी washing machine से अलग करते हैं। इसके अलावा इसकी क़ीमत क्या है और आप इस amazing product को online आसानी केसाथ कैसे खरीद सकते हैं।

                 Buy now

Whirlpool washing machine feature.

Semi-automatic top-loading washing machine; 10.5 kg capacity
Energy Rating: 5 Star


कम्पनी का दावा है कि ये machine आपकी energy को save करता है तो ये एक अच्छा फीचर है।हम सभी काम बिजली की खपत वाले Gadgets ही पसंद करते हैं।
5 wash programs.

5 wash program ये मेरा पसन्दीदा फीचर है एक house wife होने के नाते मुझे घर के कामो में इस्तेमाल होने वाले उपकरणो में एक विशेष गुर्णवत्ता चाहिए।आमतौर पर washing machine में 2 या 3 wash program ही होते हैं लेकिन इसमें 5 है। नाज़ुक से लेकर stain वाले कपड़ो कोभी wash कर सकते हैं जो कि एक बड़ी विशेषता है।

Warranty: 2 Years Comprehensive Warranty and 10 Years Warranty on Wash Motor, Spin motor and Prime Mover

Removes up to 99.9% Germs


Germs हटाने के लिए हम कपडो को धोते हैं अगर कंपनी 99.9 % germs हटाने की दावा करते हैं तो अच्छा है।
40 tough stain removal.

कपड़ो में लगे दाग धब्बे एक बड़ी मुसीबत है।जब कपड़े हाथ से धोएं जाते हैं तो अच्छी तरह से ब्रश से रगड़ें जाते हैं लेकिन machine में हम ऐसा नही कर सकते तो अगर washing machine इतनी अच्छी तरह से प्रोग्राम की गई है कि उससे stain निकल रहे हैं तो बहुत अच्छी बात है।ये फ़ीचर इस machine को दूसरों से अलग करता है।

Up to 30% better wash performance
Washes up to 14, King Size bedsheets in one go


चूंकि machine10.5 kg की है तो wash tub भी बहुत बड़ा है। इसमें एक साथ बहुत सारे कपड़ें धो सकते हैं। 14 king size bedsheets इनमें आप एक साथ धो सकते हैं ऐसा दावा भी है और tub का size भी बहुत बड़ा है लेकिन मैं recommend नही करुँगी बेशक कंपनी ने पूरे टेस्ट कर के ही ऐसी machine बनाई है लेकिन आप सावधानी बरतें ज्यादा load ना डालें। बड़ी फैमिली के लिये ये machine आइडियल है।
3D turbo Impeller and 3D lint filter whose unique triple layered filtration process allows effective collection of lint



3D turbo Impeller आपके कपडो को अच्छी तरह से साफ करता है और stain remove करता है। इस से गन्दे मैले कपड़े भी अच्छी तरह से साफ होते हैं।
5 wash programs (delicate, gentle, normal, stainwash, anti - bacterial wash)

5 wash program के बारे में आप जान ही चुके हैं।

Faster  drying.



Spiner high  qualitiy  का है जिस से कपड़ें जल्दी सूखते हैं। और  washing machine का ये फीचर ज्यादा पसंद किया जाता हैं क्योंकि बहुत से  घरों में कपड़े सूखने के लिए स्पेस नही होता है।

Buy online.

आप amazon से इस whirlpool washing machine को बड़ी आसानी से खरीद सकती है। हमने भी वही से खरीदी है।आप चाहे तो इस product को EMI पर भी ले सकते हैं लेकिन उसके लिए आपको क्रेडिट कार्ड की जरूरत पड़ेगी। फिर आप चेक कर सकते हैं कि कौन से बैंक से आप  कितनी महीने की EMI पर machine खरीद सकते हैं। आप  चाहे तो ऑनलाइन payment डेबिट कार्ड से कर सकते हैं।  
इस whirlpool washing machine को 5 स्टार रेटिंग मिली हुई है। आप  customer review देख सकते हैं। तो ई hope असपको आपकी purches में कुछ हेल्प मिलेगी।
Tage - whirlpool sami automatic ACE XL modal10.5 kg washing machine

Post a Comment

0 Comments

-–>