< >–>

Gemini career 🤑Gemini job Business career Horoscope for next upcoming time.

sahajjob.in

 Gemini career 🤑Gemini job Business career Horoscope for next upcoming time.

Language  translator👇👇👇👇👇


मिथुन राशि के लोग मुख्यता लेखन और कला के क्षेत्र से ज्यादा जुड़े हुए पाए जाते हैं। इनमें बौद्धिक ज्ञान भी बहुत ज्यादा होता है तो यह लोग सॉफ्टवेयर इंजीनियर भी अच्छे बनते हैं। यह अच्छे विश्लेषक होते हैं किसी भी विषय का ज्ञान इनको पूरा अंदर तक चाहिए होता है तो यह अच्छे वैज्ञानिक भी होते हैं ।

 
Gemini career. 
यह चुनौतियों से घबराते नहीं हैं और बहुत मेहनती होते हैं। अच्छे वार्ताकार होते हैं बोलने में एक्सपर्ट होते हैं तो बोलने से संबंधित जितने भी काम है व्यवसाय हैं वो ये अच्छे से कर सकते हैं। ये अच्छे काउंसलर हो सकते हैं अच्छे दिल के होते हैं उनका दिल बहुत ही नरम होता है यह किसी को दुख नहीं दे सकते तो यह हीलिंग प्रोफेशन में भी जा सकते हैं । 


मिथुन राशि के लोग मीडिया से ज्यादा जुड़े हुए हो सकते हैं क्योंकि अच्छे लेखक होते हैं इनके बात करने का अंदाज बहुत लुभावना होता है यह लोग चतुर वार्ताकार होते हैं ।आम तौर पर राजनीति के व्यवसाय में भी जुड़े हुए होते हैं लेकिन बहुत ज्यादा मैं नहीं कहूंगी कि यह राजनीति कर पाएंगे क्योंकि इन्हें मुंह पर सच बोलने की आदत होती है यह किसी का बुरा नहीं कर सकते हैं । 
Gemini career reading. 

आप इनको कोई प्रोजेक्ट दीजिए सेवा भाव वाले कार्य में यह बहुत अच्छे से और इमानदारी के साथ में करते हैं। पत्रकारिता का क्षेत्र भी इनके लिए अच्छा रहता है पर्यटन का क्षेत्र भी अच्छा रहता है क्योंकि इनके लिए घूमना फिरना बहुत अच्छा है और मिथुन राशि के जातकों को घूमना फिरना बहुत पसंद होता है। यह लोग अच्छे शिक्षक हो सकते हैं क्योंकि लेखन के और पठन के कार्य से लोग जुड़े रहते हैं तो अच्छे शिक्षक होते हैं ।बड़ी ईमानदारी के साथ में विद्या का ज्ञान अपने विद्यार्थियों को देते हैं। 

Tarot card reading for Gemini career. 

Gemini career reading for next upcoming days. आने वाले समय में मिथुन राशि वालों का career कैसा रहेगा।  

Gemini career past.

Gemini राशि आप अपने काम में बहुत मेहनत कर रहे हैं। लेकिन आपको उसका फायदा नहीं मिल रहा है। आप इस समय अपने करियर को लेकर काफी परेशान हैं। अगर आप job कर रहे हैं तो आपके वर्कप्लेस में भी कुछ प्रॉब्लम हो सकती है। कि वहां लोग आपको आगे ना बढ़ने दे रहे हो या वहाँ लड़ाई झगड़े का माहौल हो तो आप परेशानी के कारण अपने काम को अच्छे तरीके से ना कर पा रहे हो। आपको job छूटने का डर हो या कुछ लोग jobless की कंडीशन में भी हो सकते हैं। Gemini आपके कार्ड कहते हैं कि आप में से बहुत सारे लोग कुछ ऐसे काम में भी हो सकते हैं जिसमें कंपटीशन बहुत हाई है इस वजह से आप उतना प्रॉफिट आपको नहीं मिल रहा है जितना कि आपने मेहनत की है तो इस वजह से आप काफी परेशान हैं। आपके कार्ड साफ साफ बताते हैं कि आपको क्लेरिटी नहीं मिल रही है आप उलझन में है कि किस तरह से आप अपने काम को आगे बढ़ाएं। 

Gemini career reading present


Gemini आप में से कुछ लोग अपने past की job को लेकर या बिजनेस को लेकर अफसोस भी फील कर रहे हैं कि job क्यों छोड़ी या बिजनेस में हम कुछ और अच्छा बेहतर कर सकते थे। लगता है कि आपको present में किसी भी तरह का कोई फायदा नहीं मिल रहा है। अगर आपने इन्वेस्टमेंट किए थे तो फायदा नहीं हो रहा है। मोस्टली Gemini बुध ग्रह के कारण  ट्रेडिंग में भी होते हैं। बुध उनका रूलिंग ग्रह है।Gemini राशि का जो स्वामी ग्रह है वह बुध है। बुध ट्रेडिंग से जुड़ा रहता है। तो ऐसा भी लग रहा है कि कुछ लोगों ने इस मार्केट में अपना पैसा इन्वेस्ट किया था और वह पैसा उनको फायदा नहीं दे रहा है। उनके शेयर नीचे गिर गए हैं तो इससे भी वह काफी निराश लग रहे हैं इसके अलावा अगर आप किसी दूसरे काम में है तब भी आपको फायदा नहीं मिल रहा है और आप इस वजह से काफी परेशान हैं. 

Gemini career reading for future


Gemini राशि आप अपने काम को आगे बढ़ाने को लेकर काफी उत्साह में नजर आ रहे हैं। आप दरअसल दो चीजों के बीच में या किसी दो परिस्थिति के बीच में फंसे हुए हैं और आपको उनमें से एक को choose करना है। अपने काम पर फोकस कीजिए आपको लर्निंग की बहुत ज्यादा जरूरत है। आप जिस भी काम में है उस से रिलेटेड सीखिए ऑनलाइन आजकल बहुत सारी क्लासेज होती हैं। जिन्हें आप ज्वाइन कर सकते हैं और फोकस करिए अपने काम पर । जब आप फोकस करेंगे कुछ नया सीखेंगे अपने काम से रिलेटेड तो आपको जरुर कामयाबी मिलेगी।

 आपका काम आने वाले टाइम में आपको काफी फायदा देगा। आप में से बहुत सारे लोगों को कोई अच्छा टीचर भी मिल सकता है या आप खुद से ही इस प्रोफेशन में हो सकते हैं तो अपने काम को अलग अलग तरीके से करने की कोशिश कीजिए।

 आपको कामयाबी जरूर मिलेगी आपके कार्ड कहते हैं कि आप में से बहुत लोग किसी काम की नई शुरुआत भी करना चाहते हैं अगर ऐसा है तो आपको काम उस काम को पहले अच्छे से सीख लेना चाहिए तभी आप उस काम को शुरू कीजिए तो आपको सक्सेस जरूर मिलेगी। 


जैमिनी आप अपने फ्यूचर को लेकर काफी टेंशन में नजर आ रहे हैं कि आपके भविष्य के लिए आप बचत करना चाहते हैं। मुझे ऐसा लगता है कि आप में से कुछ लोग छोटे-छोटे इन्वेस्टमेंट  करें तो वह उनको काफी फायदा पहुंचाएंगे आप किसी बड़े इन्वेस्टमेंट के बारे में सोचते हैं तो वह अभी फिलहाल पॉसिबल नहीं है ।  

अब छोटी-छोटी बचत करिए क्योंकि अगर आपका बुध यानी कि जो रूलिंग  प्लेनेट है वह कमजोर होगा तो वह आपको बचत नहीं करने देगा और अगर बचत नहीं होगी तो आपको अपने भविष्य की बहुत ज्यादा चिंता होगी। अगर आप मंथली 200 या 500 भी बचा सकते हैं तो आप जरूर बचाइये।

इससे आपको फायदा यह होगा कि आपका जो रूलिंग प्लैनेट है। बुध ग्रह वह अच्छा होगा। और हरी सब्जियों का सेवन कीजिए । बुधवार को हरे कपड़े पहनो। इससे आपको काफी फायदा होगा ।

 बुध के मंत्र का आपको जाप करना है।अगर आप  मार्केट में इन्वेस्टमेंट करते हैं और किसी ऐसे प्रोफेशन में है जिसमें आपको अकाउंट देखना पड़ता है और आप उसमें लॉस फील कर रहे हैं तो आपको हंड्रेड परसेंट बुध के मंत्र का जाप जरूर करना चाहिए इससे आपको जरूर फायदा मिलेगा। 


Post a Comment

0 Comments

-–>