< >–>

Daily horoscope for fire sign.astrology. tarot reading in hindi..

 

Sahajjob.in

Daily horoscope for fire sign.astrology. tarot reading in hindi..♈Aries, ♌Leo, sagittarious  🏹

Fire🔥 sign यानी अग्नि तत्व में 3 राशियां आती है।मेष, सिंह, धनु आज हम इन्ही राशियों के आने वाले समय की गरणा prediction करेंगे।इसके लिये हम tarot card इस्तेमाल करेगें। tarot को भविष्यवाणी के लिये यूरोपियन देशो में बहुत ज्यादा प्रयोग किया जाता है। भारत मे भी इसका प्रचलन बहुत समय से चल रहा है। tarot card magical होते हैं। तो चलिये शुरू करते हैं मेष, सिंह, धनु राशि की reading.

मेष aries

Money reading.

मेष राशि आपके अंदर उत्साह बहुत रहेगा आप अपने काम को या student हैं तो अपनी  पढ़ाई या exam के result को लेकर काफी उत्साह में हैं।जाहिर है आप कुछ बहुत अच्छा चाह रहे हैं।

अगर आपने कोई compition paper दिया है और उसके result का इंतज़ार कर रहे हैं तो उसमें थोड़ा delay हो सकता है लेकिन सब ठीक होगा।

आपकी job और business के लिए भी यही स्थिति बनी हुई है। आप एक दम से कुछ बड़ा करना चाहते हैं और हो नही रह है।अगर partnership में है तो उसमें भी कोई खास फायदा नही हो रहा है।आप को इंतजार करना होगा ।घबराइये मत अपनी काम करने के तरीके को सुधारें।अगर कोई प्रशिक्षण लेना पड़े तो ले।इससे आपके काम मे सुधार होगा। किसी बड़े अनुभवी व्यक्ति की सलाह आपके लिए कारगर होगी।

Love relation reading.

अगर आप किसी relation में है तो आपका समय बहुत अच्छा बीतेगा।आप अपने पार्टनर के साथ quality time बिताएँगे।कही घूमने जा सकते हैं।आप और आपका पार्टनर रोमांटिक रहने वाले हैं।

अगर सिंगल हैं तो कोई नया प्यार आपके जीवन मे आ सकता है। लेकिन आप एक साथ बहुत सारी चीजों के बारे में सोच रहे हैं।भृम की स्थिति से बाहर आये।सब ठीक होगा।

Health reading

स्वास्थ के प्रति सचेत रहे। कुछ चिंता रह सकती है।अगर नशे की लत है तो परेशानी में पड़ सकते हैं।अगर मानसिक परेशानी महसूस कर रहे हैं तो डॉक्टर को जरूर दिखाए। खुद को रोके नही। आपको खुद को अनुशासन में रखना होगा।खाने पीने का धयान रखें।कुछ परेशानी महसूस कर सकते हैं।लेकिन जल्दी ही सब ठीक होगा।

सिंह Leo

Money reading 

सिंह राशि आपको दो कामो में से एक को चुनना है जो कि आप तै नही कर पा रहे हैं। आप अपने लिए उस काम को चाहते हैं जो असपको life में stability दे। लेकिन आपको इंतजार करना होगा। किसी result का यदि आप को इंतजार है तो कुछ देर लगेगीं। काम आपका होगा यदि आप स्थान परिवर्तन करते हैं। partnership यदि नुकसान दे रही है तो अलग होना ही बेहतर होगा।

Love relation reading

रिश्तों में यदि कोई समस्या थी तो अब आप उस परेशानी से धीरे धीरे बाहर आ रहे हैं। आप अपने रिश्तों को खुद ही बचा सकते हैं। हर चीज़ के पीछे मत भागिए भृम की स्थिति से बाहर आइये।स्थिति को समझिये। रिश्ते समय मांगते हैं जो आपके पास नही है।

Health reading

स्वास्थ बहुत अच्छा रहने वाला है। आप ऊर्जा महसूस करेंगे।अगर कोई पुरानी बीमारी थी तो ठीक हो रहे हो।मन को शांत रखें सब ठीक हो जाएगा। कोई अच्छी खबर आपको मिलने वाली है जो आपको सकून देगी।

धनु sagittarious

Money reading

धनु राशि आप को टीम वर्क की सलाह दी जाती है। आप को किसी प्रशिक्षित व्यक्ति की सलाह लेनी चाहिए।आप किसी को सलाह दे भी सकते हैं।आप अगर अपने काम को पारम्परिक तरीके से करेगे तो आपको फायदा होगा।

Love relation reading

धनु राशि थोड़ा सा इंतजार करें प्रेम के लिये समय कुछ खास नही है। आपका पार्टनर आपको धोका भी दे सकता है। आपको बहस से बचना होगा।वार्ना मामला खराब हो सकता है। थोड़ा इंतजार करें ।विचारों में उथल पुथल हो सकती हैं।

Health reading

 किसी पुराने मित्र के मिलने से मन बहुत खुश होगा।आप आगे बढ़ रहे हैं।कही फॅसे होने के कारण आप परेशान रहे थे ।अब आपको किसी की सेवा का अवसर मिलने वाला है। आप केअर से जुड़े किसी काम से जुड़ सकते हैं जिससे आप को शान्ति मिलेगी।और दूसरों को भी खुशी मिलेगी।

Tage ,-- tarot reading in hindi,Daily horoscope for fire sign.astrology

Post a Comment

0 Comments

-–>