< >–>

12 zodiac signs love relationship weekly tarot card reading।। June2021Rashifal

 

Sahajjob.in

12 zodiac signs love relationship weekly tarot card reading june 2021राशिफल

अपना भविष्य जानने की इच्छा हर किसी की होती है।आज की पोस्ट में हम 12 zodiac sign की साप्ताहिक राशिफल दे रहे हैं । यह reading Tarot Card के माध्यम से की गई है।tarot card बहुत अच्छा माध्यम है भविष्यफल जानने का यह राशिफल ( 28 जून से 4 जुलाई) तक है।
यह reading विशेष रूप से love 😘 💕 relationship के बारे में है। विवाहित,अविवाहित कोई भी इसे देख सकता है।तो आइए जानते हैं इस सप्ताह सभी 12 राशियों का love 💕 relationship कैसा रहनेवाला है।

Love relationship weekly tarot card reading।।

मेष

मेष राशि आप ऊर्जा से भरपूर रहेंगे।इस सप्ताह एक छोटी से यात्रा हो सकती है और यात्रा के दौरान आपको कोई ऐसा मिल सकता है जिस से आपके दिल में हल चल हो जाए।अगर किसी को प्रेम पस्ताव देना चाहते हैं तो दे दीजिए समय अच्छा है। विवाहित लोगों के संबंध भी आपस मे अच्छे रहेंगे। इस सप्ताह आप का मन प्रेम और रिश्तों को लेकर प्रसन्न रहेगा।

वृषभ

वृषभ राशि सावधान रहें cards कह रहे हैं आपको कोई धोखा मिल सकता है।अगर कोई प्रेम प्रस्ताव मिलता है तो अच्छी तरह जांच परख लें।दिल से पहले दिमाग से काम लें।रिश्तों की वजह से कुछ उदास रहेंगे।बहस से बचे। समय है निकल जायेगा।

मिथुन

मिथुन राशि आप अपने दुखों को इस सप्ताह बाय बाय कहने वाले हैं। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। नए रिश्ते बन सकते हैं।हो सकता हैं कुछ लोगों की सगाई भी तय हो जाए। विवाहित लोगों को कोई गुड न्यूज मिल सकती हैं। कुल मिला कर आप खुश रहेंगे। कुछ  वक्त अपने लिए निकाल।

कर्क

कर्क राशि आपको ब्रेक की जरूरत है।आप इस सप्ताह love और family दोनों से थका हुआ महसूस करेंगे।मन में उदासीनता रहेंग।अगर ऐसा हैं तो अपने बारे में नए सिरे से सोचे।

सिंह

सिंह राशि प्रेम प्रस्ताव मिल सकते हैं।ये सप्ताह विवाहित लोगों तथा अविवाहित सभी लोगों के लिए प्रेम से भरा होने वाला है.

कन्या

कन्या राशि यदि family planning कर रहे हैं तो समय अच्छा है। आपके card कहते हैं आपमें से कुछ लोगों पिता बनने की तीव्र इच्छा है। कोई साथी मिल सकता है जो आप ही की तरह विचारवान होगा।

तुला

किसी तीसरे व्यक्ति की वजह से प्रेम में धोखा मिल सकता है। झगड़े की स्थिति बन सकती है। अनजाने डर से मन परेशान रह सकता है।जो लोग सिंगल हैं वो अकेलापन महसूस करेंगे।

वृश्चिक

काम की अधिकता से रिश्तों से कटा हुआ महसूस करेंगे। अब बहुत हुआ थोड़ा सा ब्रेक ले। रिश्तों को समय देना भी जरूरी है।

धनु

प्रेम में कुछ खींचा तानी रहेगी। इस सप्ताह आप कुछ उदासीन रहेंगे। रिश्तों को लेकर आप किसी नसीजे पर नहीं पहुंच पाएंगे। आप या आपका साथी सिर्फ अपने बारे में सोचेंगे।आप कुछ फसा हुआ महसूस करेंगे।

मकर

मकर राशि ऊर्जा से भरपूर रहेंगे। आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। किसी के प्रति आकर्षण महसूस करते हैं तो बोल दीजिए समय अच्छा है। चैन महसूस करनेवाले हैं इस सप्ताह।

कुंभ

काम से ब्रेक ले और रिश्तों को भी समय दे वरना रिश्ते आपको समय देना बंद कर देगे।

मीन

मीन राशि सप्ताह आपका है। ऊर्जा से भरपूर रहेंगे। प्रेम और रिश्तों के लिए समय अनुकूल है। प्रेम प्रस्ताव दे भी सकते हैं और ले भी सकते हैं। परिवार में उस्साह का माहौल बना रहेगा। कहीं यात्रा कर सकते हैं और यात्रा में ही कोई साथी मिल सकता है।
तो ये था 12 राशियों का love relationship weekly tarot card reading. 
Tage rashifal, bhavishyafal, Tarot Card reading, jyotish, astrology, numerology, vastu, gems, stone, Mantra, yantra, tantra, kawach, weekly tarot cards reading

Post a Comment

0 Comments

-–>