< >–>

12 राशियों का साप्ताहिक राशिफल।। भविष्यफल।।tarot card reading।। June 2021


Sahajjob.in
Tarot card reading

12 राशियों का साप्ताहिक राशिफल।। भविष्यफल।।tarot card reading।। June 2021

आप यहां सभी 12 राशियों का साप्ताहिक राशिफल (20जून से 26जून 2021) tarot card reading ke माध्यम से जान सकते हैं। राशिफल date of birth के हिसाब से देखिये।ये भविष्यफल सूर्य राशि के हिसाब से है।tarot card ke माध्यम से आप अपना या किसी का past, present future आसानी से जान सकते हैं।

मेष

मेष राशि आपके लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है।past में अगर किसी काम के लिए मेहनत की है तो उसका फल अच्छा मिलेगा। पैसे के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा।अगर किसी रिलेशन में प्रोब्लम चल रहा है तो ठीक हो जायेगा।इस सप्ताह आप के अंदर उत्साह रहेगा।किसी वजह से यात्रा करने की सोच सकते हैं।कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

वृषभ

सप्ताह की शुरुआत अच्छी होगी।जमीन वा धन संबंधित कोई अच्छी खबर मिल सकती है। नए नौकरी की ऑफर आ सकती है।दोस्तो ओर फैमिली के साथ समय अच्छा बीतेगा। लव रिलेशन में वाद विवाद की स्थिति बन सकती है।

मिथुन

कही से कोई अच्छी खबर मिल सकती है।किसी बात को लेकर गहरी चिंता में रहेंगे।अपने स्वस्थ का ध्यान रखे।धन के लिए सप्ताह ठीक ठीक है।

कर्क

किसी रिश्ते को लेकर उदास हैं और ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं कि सब कुछ ठीक हो जाए परंतु खुद भी कुछ कोशिश करे। कहीं घूमने जाने की सोच रहे हैं।कोई नया काम भी शुरू करने के लिऐ उत्साहित हैं।किसी जानकार व्यक्ति की सलाह लेगे।

सिंह

आपने कुछ ऐसा किया है जिसके लिए आप ईश्वर से काफी मांग रहे हैं। परिवार के प्रति इस सप्ताह भावुक रहेंगे। भाग्य आपका साथ देगा।यादि कोई बिमारी चली आ रही थी तो स्वास्थ्य लाभ मिलेगा। पैसे को ले कर किसी से झगड़ा भी हो सकता हैं किसी समझदार व्यक्ति को बीच में डाले।

कन्या

अगर पैसा कहीं फंसा हुआ है तो इस सप्ताह मिल जायेगा। लव रिलेशन के लिए समय अच्छा बीतेगा। फैमिली के साथ भी समय अच्छा बीतेगा। घर में किसी के स्वस्थ को लेकर चिंता रह सकती है। किसी रिश्ते को लेकर भ्रम पैदा हो सकता है।

तुला

सप्ताह की शुरुआत उत्साह के साथ होगी। कहीं यात्रा कर सकते हैं।काम की अधिकता रहेगी। फैमिली में कोई शुभ काम भी हो सकता है।

वृश्चिक

आपके लिए सप्ताह बहुत अच्छा रहने वाला है।कोई अच्छी खबर मिल सकती है। यदि कोई स्वस्थ से जुड़ी समस्या थी तो अब आराम मिलेगा। पैसे से जुड़ी समस्या खत्म होगी। नए रिश्ते बन सकते हैं। इस स्प्ताह खुश रहेंगे।

धनु

स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। कोई अच्छी खबर मिल सकती है। किसी रिश्ते में अगर मन मुटाव था तो ठीक हो जायेगा। पैसे को लेकर चिंता रह सकती हैं।

मकर

किसी काम को लेकर किसी से सलाह ले सकते हैं।यात्रा भी करनी पड़ सकती है। पैसे के लिए सप्ताह बहुत अच्छा है । मेहनत का फल मिलेगा। परिवार में और मन में उत्साह का माहौल रहेगा।

कुंभ

सप्ताह की शुरुआत अच्छी होगी। व्यर्थ की चिंता छोड़ दे। यादि काम को लेकर किन्ही दो चीजों में फसे हैं तो समझदारी से काम ले फायदा होगा।कोई खुशखबरी मिल सकती है।

मीन

इस सप्ताह भाग दौड़ रहेगी।स्वस्थ का ध्यान रखें।धन के लिए समय अच्छा है। कहीं घूमने जाने का प्रोग्राम बन सकता है। दोस्तो वा परिवार के साथ समय अच्छा बितेगा।

Tage - rashifal, bhavishyafal, Tarot Card reading, jyotish, astrology

Post a Comment

0 Comments

-–>