इत्र के इस्तेमाल से धन को आकर्षित करें । नोकरी में उन्नति प्राप्त करें। sahajjob.in

Sahajjob.in

इत्र के इस्तेमाल से धन को आकर्षित करें । नोकरी में उन्नति प्राप्त करें। sahajjob.in

आप में से अधिकतर लोग इत्र,perfume, deodorant आदि का प्रयोग करते होंगे।गर्मियों में फ्रेश रहने का ये अच्छा तरीका है। लेकिन क्या आप जानते हैं क़ि विभिन्न प्रकार की खुशबू या इत्र के इस्तेमाल से आप अपने ग्रहो को भी सही कर सकते हैं।

इत्र यानी फूलों और जड़ी-बूटियों से निकले हुए अर्क की purest form. Alcohol युक्त deodorant या perfume नही। अगर आप खलिस इत्र का प्रयोग करते हैं तो अपने जीवन की बहुत सारी समस्याओं को दूर कर सकते हैं।धन,प्रेम,व्यापार, नोकरी सभी में आपको सफलता मिलेगी।
हमारी राशि मे बहुत सारे ग्रह होते हैं।अगर वो सही अवस्था में नहीं हैं तो आपको नुकसान भी हो सकता है। उन्हें सही करने के लिये बहुत सारे उपाय होते हैं लेकिन आपको उन पर विश्वास करना होगा। समस्या कोई भी हो सकती है।धन,नोकरी,विवाह, मकान, स्वास्थ्य आदि।

यहां हम जो उपाय बता रहे हैं वो बहुत ही सरल है।अगर आप पूरे यकीन के साथ इन उपायों को करते हैं तो यकीनन आपको सफलता मिलेगी। इत्र का भारतीय संस्कृति में बहुत महत्वपूर्ण स्थान है।श्रृंगार से लेकर पूजा में सभी जगह इत्र का प्रयोग होता है। इत्र से कुछ तंत्रिक किर्या ये भी होती हैं।

इत्र का प्रयोग/उपाय/टोटके.

  1. यदि नोकरी मिलने में दिक्कतें आ रही हो, ऑफिस में सह कर्मियों का रवैया ठीक ना हों, किसी  interview  में जाना हो तो चन्दन या मोगरे का इत्र जो भगवान को चढ़या हो वो लगा कर और इश्वर से प्राथर्ना कर के जाए।
  2. व्यापार की उनत्ति के लिए दूकान में मोगरे का इत्र का छिड़काव करें और खुद भी लगाए।
  3. धन को आकर्षित करने के लिए माता लक्षमी को गुलाब का इत्र लगाए फिर उस इत्र को रोज खुद लगाए। पानी या गंगा जल में गुलाब का इत्र डाल कर मेन गेट और घर के कोनो में छिड़काव करें।
  4. धन रुकता नही है तो 10 के नोट पर गुलाब का इत्र लगा कर अपने पर्स में रखें।
  5. किसी को प्रपोज करने जा रहे हैं तो मोगरे का इत्र लगा कर जाए।
  6. पति पत्नी में आपस मे प्रेम नही है तो अपने बेडरूम में गुलाब का इत्र छिड़कें और नाभि में भी इत्र लगाए।
  7. बच्चों का पढ़ाई में मन नही लगता तो चन्दन का इत्र लगाये।
  8. विवाह में अड़चन है तो राधा कृष्ण के मंदिर में गुलाब और मोगरे का इत्र चढ़ाये और प्रसाद के रूप में  घर लाये और खुद भी रोज़ लगाए।
आपके सभी रुके हुये कार्य पूरे होंगे।
  1. Tage  -- itra ke upaye, dhan ko aakrshit kaise kare,totke,nokri mai unnti ke upaye, dhar prapt kare, money grow.

Post a Comment

0 Comments