< >–>

Psychic reader with Tarot know about your career and love life.

 Psychic reader with Tarot. Know about your career and love life.

Language translater 👇👇👇

https://www.sahajjob.in/2022/10/psychic-reader-with-tarot-know-about.html

Psychic reader  and Tarot reader दोनों में फर्क करना इतना जरूरी नहीं है। क्योकि यहाँ ऊर्जा की बात हो रही हैं। एक ऐसी ऊर्जा जो एक अंजान आदमी को उसके अतीत, वर्तमान और भविष्य के बारे में बता देती है। 

वर्तमान जीवन बदल चुका है। समय के साथ जीवन की चुनोतिया भी बदली है। लगभग हम में से सभी अपने भविष्य के बारे में जानना चाहते है और अपने जीवन को आसान करना चाहते हैं। 

Psychic reader? 

एक व्यक्ति जो ईश्वर और उसकी ऊर्जा में विश्वास रखता है। आपके जीवन में जो अवरोध है उसके लिए आपको गाइड करता है उसे आप psychic reader कह सकते हैं। 

माध्यम कोई भी हो सकता है जैसे palmistry, Astrology, Tarot reading, Aura reading, numrology, Psychometry (conact to spirit). 

Palmistry. हस्तरेखा शास्त्र

Palmistry एक ऐसा विज्ञान है जिसमें हाथों में बनी हुई रेखाओ के जरिये व्यक्ति के सटीक भविष्य की गणनां की जाती हैं। छोटी बड़ी रेखाये आपके past,present ,future और जीवन से जुड़े सभी पहलुओ के विषय में  जानकारी देती हैं। विवाह,शिक्षा, धन सभी सवालो के जवाब आप ले सकते हैं। 

Astrology. ज्योतिष शास्त्र. 

Astrology एक ऐसा विज्ञान है जिसके जरिये आप अपनी बहुत सारी समस्याओं का समाधान पा सकते हैं। ज्योतिष शास्त्र में कुंडली के माध्यम से ग्रहो की दशा और उनके प्रभाव को समझ कर उनके उपाय किये जाते हैं। 

9 ग्रह  और 12 राशियाँ होते हैं जो हर व्यक्ति की कुंडली में दिखाई देते हैं। जो ग्रह कुंडली के जिस घर में बैठता है वहाँ अपना प्रभाव छोड़ता है। अगर ग्रह मजबूत है तो उस घर को फायदा होगा।  अगर कमज़ोर होता है तो उस घर को नुकसान होता है। 

हर ग्रह के कुछ उपाय और मंत्र होते हैं  यदि उन पर विश्वास कर के उन्हे किया जाए तो निश्चित ही फायदा होता है। यदि कुंडली और ग्रहो को समझ कर  उपाय किये जाए तो काफी सारी समस्याओं को सुलझाया जा सकता है। 

Tarot reading. टैरो कार्ड रीडिंग. 

Tarot card reading भविष्य देखने की प्राचीन यूनानी पद्धति है। इसमें 78 card का एक dack होता है जो आपके जीवन के महत्वपूर्ण बदलावो के विषय में बताता है। 

78 Cards मे से 22 card आपके जीवन की बड़ी महत्वपूर्ण घटनाओ को बताते हैं और 56 Cards रोज़मर्हा की छोटी घटनाओ के बारे में बताते हैं। 

56 Cards जो कि minor arcana कहलाते हैं। यह four suits of cards मे बटे रहते हैं। हर suits मे 3 राशियाँ होती हैं। प्रशन कर्ता अपना सवाल करता है और Tarot reader card निकाल कर जवाब देता है। 

Tarot आपके भूत, भविष्य और वर्तमान तीनों की अच्छी तरह से भविष्यवाणी करता है। 

Aura reading. औरा रीडिंग. 

हमारे चारों तरफ ऊर्जा से भरा हुआ एक आभा मंडल होता है। इसका हमारे जीवन पर बहुत असर पड़ता है। ऊर्जा से आप प्रभावित होते हैं और आपके कहे शब्दों से आपकी आसपास की ऊर्जा प्रभावित होती हैं। Aura reader इसी ऊर्जा को पढने की कबलियात् रखते हैं। 

numrology. अंक शास्त्र. 

अंको या नम्बरो के माध्यम से भविष्य की गरणा करने को numrology कहते हैं। आपकी जंमतिथि का इसमें बहुत बड़ा हाथ होता है। इन्ही अंको के जरिये अंक शास्त्री आपको आने वाली संस्याओ और उनके निवारण के विषय में बताते हैं। 

Psychometry (conact to spiritspirit) 

अगर आप भगवान पर विश्वास करते हैं तो आपको आत्माओं ( spirit) पर भी यकीन करना पड़ेगा। इनसे जो लोग contact करते हैं वो psychometry कहते हैं। यह विषय बहुत दिलचस्प हो सकता है। इस विषय पर अभी ओर शोध होना चाहिए। 

उपर आपने कुछ Psychic reader के बारे में जाना कि ये कितने प्रकार के हो सकते हैं। Ab हम tarot card के माध्यम से आपके आने वाले समय में आपके career और love life के बारे में जानने की कोशिश करेगे। आपको red and yellow
दोनों में से एक colour मे से चुनना है। और मन में अपनी love life और career के बारे में सोचना है। हम card निकालेेंगे और आपको अपने सवालों का जवाब मिल जायेगा। यह reading timeless होगी। जब भी आप इस post को read करेगे ये आपके लिए work करेगी। 

Love and career reading for who choose colour red.

Love life. आने वाले समय में हो सकता हैं आपका अपने partner के साथ  वाद विवाद हो जाए लेकिन यह झगरा बहुत बड़ा नहीं होगा। बस आप अपनी बात कहना चाहते हैं। अपने हक के लिए आप आवाज उठाना चाहते हैं। 

आप जिस commitment का इंतज़ार कर रहे हैं उसमें थोरा सा delay हो सकता हैं। निराश ना हो आगे सब अच्छा होगा। आपका card कहता है कि आपको अपने रिश्तो के लिए कोशिश करने की जरूरत है। लोगों से सम्पर्क बना कर अपनी बात कहने की कोशिश करे। अगर आप अपनी बात दूसरों को समझा पाए तो जीत आपकी है। 

Career. आपका Business बहुत आगे बड़ेगा। आप विदेश भी जा सकते है। आप ऊर्जा से भरे रहेगे। आप के पास बहुत सारे न्यू idea रहेगे। अगर job मे है और पर्मोशन चाहते हैं तो वो भी मिलेगा। 

अपने काम को लेकर आप बहुत व्यस्त रहने वाले है। आपको अपने शहर से बाहर भी जाना पड़ सकता हैं। आपकी मेहनत रंग लायेगी और आप कामयाब होंगे। 

Love and career reading for who choose colour yellow.

Love life. आप किसी पुराने रिश्ते में खुद को अटका हुआ महसूस करेगे। शायद आप किसी रिश्ते को खो चुके हैं और उसकी याद मे अब भी खोये हुए हैं। 
इसका असर आपके वर्तमान रिश्ते पर भी पड़ सकता हैं। खुद को मजबूत बनाइये और यादों से बाहर आइये। ऐसा लगता है कि आप किसी रिश्ते से बहुत निराश और दुखी हुए है। डिप्रेशन depression और sepration मे हो सकते है लेकिन आपको हिम्मत रखनी होगी। समय एक सा नहीं रहता आगे सब अच्छा होगा। 

Career. ऐसा लगता हैं आप अपनी job मे पर्मोशन चाहते हैं तो अच्छी तरह सोचिये कि क्या आप उसके लायक है। कभी कभी ऐसा होता है कि हम अपने लिए बहुत कुछ चाहते है। अपने business और job को अपने मन्मुताबिक आगे ले जाना चाहते हैं लेकिन ले जा नही पाते और फिर परेशान होते हैं। अगर आप पर्मोशन या नई डील के काबिल है तो आपको जरूर मिलेगा। 

किसी भी investment या new purchase को करने से पहले अच्छी तरह चेक कर ले। वर्ना नुकसान हो सकता हैं। आप बहुत जल्दबाजी में लग रहे है। अपने काम को नये तरीके से करे आपको जरूर लाभ होगा। 

Post a Comment

0 Comments

-–>