< >–>

मूलांक 1,10,28 फरवरी 2022 का महीना कैसा रहेगा।। Monthly tarot card reading in hindi।। Numerology

 

मूलांक 1,10,28 फरवरी 2022 का महीना कैसा रहेगा।। Monthly tarot card reading in hindi।। Numerology

Numerology के हिसाब से यदि आपका जन्म किसी भी महीने की 1,10,28 तारीख को हुआ है तो आपका मूलांक 1 ही माना जायेगा। यहाँ हम tarot card के द्वारा इन मूलांक वाले व्यक्तियो की फरवरी माह की reading देखेंगे। तो देख लेते हैं फरवरी माह में इन मूलांक व्यक्तियो को क्या मिलने वाला है। यह एक सामान्य prediction है जितनी आप से मेल खाये उतनी ही रखिये। 

Money/Career/job

मूलांक 1,10,28 आप अगर अपने काम की वजह से किसी कानूनी पचड़े में पड़े हुये थे और आप ठीक है तो आपको न्याय मिलेगा। आप मे से कुछ लोग अपने काम पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं जिसकी वजह से दूसरी चीजों पर असर पड़ रहा है। आपको काम और पर्सनल लाइफ दोनों को बैलेंस करना है जो आप कर पाएंगे यदि आप कोशिश करते हैं तो।
आप मे से कुछ लोगो की अचानक जॉब जा सकती है।बिज़नेस में हैं तो कुछ नुकसान हो सकता है । कुछ लोग ऐसे काम मे हो सकते हैं जो कोई फायदा ही नही पहुँचा रहा है यदि ऐसा है तो आपको जॉब या बिज़नेस बदलना चाहिए। कोई इन्वेस्टमेंट बिना सोचे ना करें नुकसान हो सकता है। चिंता ना करें कुछ गलत खत्म होगा तभी कुछ नया शुरू होगा।
माह के अंत तक आपकी कोशिशें रंग लाएगी और स्थिति बेहतर होगी।यदि आप ने कोई नया काम शुरू किया तो उसमें भी आपको फायदा होगा। कुछ लोग काम के लिये विदेश जाने की तैयारी कर सकते हैं । मेहनत करेंगे तो वो रंग लाएगी। इस माह धन सम्बंधित मामले आप का पीछा नही छोड़ेगे अगर आपको मानसिक शांति चाहिए तो आपको धन के मामले को ठीक करना ही होगा।आप कोशिश कर के आगे बढेगे।  

Love/ relation

मूलांक 1,10,28 love and relation इस माह बहुत अच्छा रहेगा। ये माह पूरी तरह से प्रेम में डूबने का हो सकता है।कुछ लोगों की शादी हो सकती है कुछ लोगो की सगाई हो सकती है।जो लोग प्रेम में थे उन्हें अपने पार्टनर से कमीटमेंट मिलेगा। आप अपने साथी के साथ प्रेम भरा समय बिताएंगे।
आप मे से कुछ लोग ऐसे मैच्योर व्यक्ति के साथ हो सकते हैं या उन्हें कोई ऐसा व्यक्ति मिल सकता है जो ईमानदार और आर्थिक सुरक्षा देने वाला हो सकता हैं। वो व्यक्ति आपसे उम्र में बड़ा हो सकता है।अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति को पसंद करते हैं तो आपको ही उन्हें बोलना होगा वो आपको नही बोलेंगे। वो मैरिड भी हो सकते हैं।
परिवार में खुशी का माहौल रह सकता है। किसी पार्टी का आयोजन भी हो सकता है। खुशी का माहौल रहेगा। कुछ लोगो को पिता बनने की खुशी भी मिल सकती है।
आप मे से जो लोग अपने पार्टनर से अलग थे उनका reunion हो सकता है वो दोबारा से प्रेम के बंधन में बंध जायेगे ओर खुश रहेंगे। कुछ लोग अपने किसी कार्मिक सर्कल को खत्म करते हुए दिख रहे हैं।मतलब अगर आपके रिश्तो में किसी की वजह से दूरियां आ गई थी

 और लंबे समय से आप दुखी थे तो अब आप फिर से मिल सकते हैं।कुल मिलाकर प्रेम के लिए फरवरी माह आप लोगो के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है।
Tage - monthly tarot reading, numerology,mulank 1,10,28

Post a Comment

0 Comments

-–>