< >–>

Weekly Horoscope।। मेष,वृषभ, मिथुन कर्क राशि क्या होगा इस सप्ताह आपके लिये।tarot rashifal in hindi।।

https://www.sahajjob.in/

 मेष राशि Arise

Money

मेष राशि इस सप्ताह आप पैसों को लेकर सचेत हो सकते हैं हालांकि आपकी धन से सम्बंधित स्थिति अच्छी रहेगी।आप भविष्य के लिये बचत पर विचार कर सकते हैं। जमीन जयदाद, गाड़ी जैसे महंगी सम्पति को खरीदने के लिए आप प्लान करेगे उसी को लेकर आप अपने धन की तरफ ध्यान देगें और विचार करेंगे कि कैसे अपने धन को और ज्यादा बढ़ाये कि आपका भविष्य समृद्ध और सुरक्षित हो सके। इस सप्ताह आप किसी से भी अपने फन सम्बन्धी मामलों की चर्चा करने से बचेंगे।

Love & relation

आप इस सप्ताह तर्क वितर्क में उलझे हुए लग रहे हैं।अगर आप किसी के साथ रिलेशन में हैं तो एक दूसरे में कमियां निकाल रहे हैं  और इस कारण झगड़े की स्थिति बन रही है।आप किसी long Distance relationship मे भी हो सकते ।अपने रिश्ते में किसी तीसरे को ना बोलने दे अन्यथा मामला और खराब हो जाएगा।

Health

स्वास्थ अच्छा रहेगा अगर कोई समस्या चल रही थी तो वो दूर होगी।आप कहीं घूमने का प्रोग्राम भी बना सकते हैं।मैन को शांत रखे।खाना हल्का खाये।

वृषभ राशि Taurus

Money

वृषभ राशि ये week आपके लिए है। धन के मामलों में आप प्रसन्न महसूस करेंगे।अगर आप को जॉब करते हैं तो आपको तरक़्क़ी मिल सकती है आपके काम को सराहा जा सकता है।आपको boss बनाया जा सकता है। अगर आपका कोई बिज़नेस है तो आप उसमें groth महसूस करेंगे। यदि कहीं से पैसा आना था तो मिल जाएगा आपको बोलना होगा। काम से सम्बंधित योजनाएं सफल होंगी।

Love & relaion

इस सप्ताह आप उर्जा से भरे रहेगें।हो सकता है आपके past से कोई अपकी life में वापिस आ रहा है। अगर आपके रिश्ते में अगर दूरियां थी तो आपका reunion हो सकता है। आपके card यह भी बताते हैं कि आप अपने पुराने breakup से बाहर आ कर नए रिश्ते के लिये तैयार है।एक नई उम्मीद आप मे उत्साह भर रही है। जो लोग रिश्ते में हैं उनका रिश्ता और खास होने वाला है।

Health

इस सप्ताह आप कुछ समाजिक कार्यक्रमो में ज्यादा व्यस्त रहेंगे।हँसी खुशी और उसह से आप हर कार्यक्रम में भाग लेंगे।दोस्तो के साथ छोटी सी पार्टी हो सकती है।आप इन सभी कार्यकर्मो से थोड़ा थक सकते हैं और खाने पीने का भी ध्यान रखे वरना परेशानी हो सकती है।

मिथुन राशि Gemini

मिथुन राशि इस सप्ताह आप काफी busy रहने वाले हैं। काम के सिनसिले में भागदौड़ करनी पड़ेगी।बिज़नेस है तो उसमें भी जल्द ही कोई नया प्रोजेक्ट शुरू करेंगे।जिसमे आपको फायदा होगा।आपको कुछ नए मोके मिलेंगे लेकिन कोई बड़ा पैसा इन्वेस्ट करने से पहले सोच विचार जरूर करे।खर्चा सोच समझ कर करे। आपका धन इन और out की स्थिति में हो सकता है।सोच समझ कर धन सम्बन्धी फैसले ले फायदा होगा।

Love & relation

आपको कोई अच्छा msg मिल सकता है।अगर आपके पार्टनर से आपकी बात नही हो रही थी तो call या msg आ सकता है।आप अपने पार्टनर के साथ अच्छा वक्त गुजारने वाले हैं। और अगर कुछ प्रॉब्लम चल रही है तो आप दोनों को कुछ वक्त अकेले गुजरना चाहिये।ताकि आप एक दूसरे को miss करे और आपके रिश्ते में ऊर्जा बनी रहे। अगर आप अकेले हैं तो किसी से मिल सकते हैं और एक अच्छा time बिताने वाले हैं। आपका साथी आपको बहुत खुश रखेगा।वो कुछ चंचल स्वभाव वाला हो सकता है।

Health

Health card कहता है कि अपने दिमाग से उन बातों को हटाने की कोशिश करें जो आपको तकलीफ देती हैं। इसका असर आपके ऊपर बुरा पड़ेगा।आप कुछ बातों को लेकर गुस्से में हैं इसका असर आपकी सेहत पर पड़ रहा है।

कर्क राशि Cancer

Money

कर्क राशि आप अपने काम से इस सप्ताह सन्तुष्ट नज़र नही आएंगे।आपको लगता है कि जितनी मेहनत आप कर रहे हैं उसका फायदा आपको नही मिल रहा है।आप दुखी होने में इतने busy हैं कि आपको दिख ही नही रहा कि और भी बहुत सारे अवसर आपके आसपास ही है।जिन्हें आप देख नही पा रहे।या फिर आपके हाथ से कोई अवसर निकलने का आपको दुख भी हो सकता है।

Love & relation

कर्क राशि आप past की कुछ feelings में आज भी है।वर्तमान में जो रिश्ते हैं वो आपको समझ नहीं पा रहे हैं। ब्रेकअप और तलाक हो सकता है। अच्छी तरह सोच विचार करें।खो कर कोई चीज़ वापिस नही आती।

Health

स्वास्थ ठीक रहेगा। आपको खाने पीने की आदतों को बदलने की जरूरत है। maditaion आपको आराम पहुचाएगा।
Tage-weekly horoscope, tarot card reading in hindi, rashifal, tarot rashifal online, weekly reading

Post a Comment

0 Comments

-–>