< >–>

3,12,21,30 तारीख़ को जन्मे व्यक्तियो के लिये आने वाला week कैसा रहेगा।30 से 6 December 2021।।weekly horoscpe।।tarot reading।।

 


3,12,21,30 तारीख़ को जन्मे व्यक्तियो के लिये आने वाला week कैसा रहेगा।30 से 6 December 2021।।weekly horoscpe।।tarot reading।।

Tarot card भविष्यवाणी करने का बहुत ही पुराना माध्यम है। ये card आपका भूत, भविष्य, वर्तमान सभी बताते हैं। आज हम उन लोगो की weekly tarot reading कर रहे हैं जो किसी भी महीने की 3,12,21और 30 तारीख को जन्मे हैं। इस reading में हम आपके money matter, love life और health के बारे में जानेंगे।इस week में किस को क्या मिलता है देखते हैं।

Weekly tarot reading in hindi.

Money matter.

आप किसी नए काम को आगे बढ़ायेगे। हो सकता है आप अपना नया बिज़नेस set कर रहे हो जो भी होगा बहुत तेजी से होगा। आपको आपके काम मे फायदा होगा। job में प्रमोशन हो सकता है या job change भी हो सकती है।अगर आपकी job बदली तो अच्छे के लिये ही बदली जाएगी। आप इस सप्ताह बहुत उत्साह में रहेगें और काम को लेकर यात्रा भी करनी पड़ सकती है। हो सकता है कि आप का ट्रांसवर किसी दूसरे शहर में हो जाये। आपकी प्रमोशन हो सकती है।अचानक से आपको कही से धन भी प्राप्त हो सकता है। आप जो भी काम करेंगे बहुत उत्साह के साथ करेगे।धन सम्बन्धी मामलों के लिये सप्ताह बहुत अच्छा है।

Love life.

आपको अपने रिश्ते को पोलिश करने की जरूरत है।ऐसा लगता है आप किसी ऐसे रिश्ते में हैं जो कि आपके लिए सही नही है या आपके बीच बहुत ज्यादा बहस होने लगी है।आपका पार्टनर इस रिश्ते से निकल रहा है। यदि ऐसा है तो आपको शांति से काम लेना है।एक साथ समय बिताये एक दूसरे की बातों को समझे।आप एक साथ कही घूमने भी जा सकते हैं।आप साथ रहने का निर्माण भी ले सकते हैं। कुल मिलाकर आपको अपने रिश्ते पर इस सप्ताह काम करने की जरूरत है।तभी वो आगे बढ़ेगा।

Health

इस सप्ताह अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कोई चोट लग सकती है। आप यदि किसी बीमारी से जूझ रहे थे तो उसका सामना हिम्मत से करेगे।धीरे धीरे सब ठीक हो जाएगा।लंबे समय से अपने काम मे ज्यादा मेहनत करने से आप खुद को थका हुआ भी महसूस कर सकते हैं।आपको एक healthy diet की जरूरत है। और अपने लिये कुछ समय निकलेंगे।

30 से 6 December 2021।।weekly horoscpe।।tarot reading।।

Tage - tarot reading in hindi, weekly rashifal

Post a Comment

0 Comments

-–>