< >–>

साप्ताहिक टैरो राशिफ़ल।।weekly horoscope।।कैसी रहेगी आपकी जॉब और धन सम्बन्धी मामले (22 से 28 )november 2021

 

https://www.sahajjob.in/

साप्ताहिक टैरो राशिफ़ल।।weekly horoscope।।कैसी रहेगी आपकी जॉब और धन सम्बन्धी मामले(22 से 28) november 2021

Tarot card के माध्यम से जानेंगे कि इस week आपके job और money matter कैसे रहेगें ।

मेष राशि

मेष राशि आप यदि जॉब करते हैं तो आशंका है कि आप अपनी वर्तमान जॉब से खुश नही हैं और इस सप्ताह आप अपनी पुरानी जॉब को छोड़ कर नई जॉब join कर सकते हैं और वो नया काम आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। हो सकता है कि आप किसी के साथ पार्टनरशिप करे। इस सप्ताह आपका पूरा फ़ोकस पैसे पर रहेगा आप प्रेम को भी अपने पैसे सम्बंधी मामलों में इस्तेमाल कर सकते हैं।

ऐसा लगता है कि आप अपनी जॉब या बिज़नेस में खुश नही थे ।आपके वर्क प्लेस में स्थिति ठीक नही थी और आप उसे बदलना चाहते थे।इस सप्ताह धन प्राप्ति के प्रयास सफल जरूर होंगे

वृषभ राशि

वृषभ राशि आपमें से कुछ लोग सिंगल हो सकते हैं। सिंगल वीमेन भी हो सकती हैं। जो कि आत्मनिर्भर हैं। आप अपने काम को आगे बढ़ाना चाहते हैं। हो सकता है आपने किसी जॉब के लिए अप्लाई किया हो और आपको जवाब का इंतजार हो। अगर आपने कही पैसा इंवेस्ट किया है तो उसका भी आपको इंतजार रहेगा।

आपके कार्ड बताते हैं आप इस सप्ताह आपना खुद का काम करना चाहते हैं। जॉब और बिज़नेस दोनों में से क्या करें ? खुद को उलझा हुआ महसूस कर सकते हैं।बावजूद इसके आप का goal अपने फ्यूचर को मजबूत करने का है और आप बहुत मेहनत करेंगे।आपको  उन्नति के अवसर भी मिल सकते हैं लेकिन हो सकता है आपसे कही चूक हो जाये।आप खुद को उलझा हुआ महसूस कर सकते हैं। आपको सलाह है कि अभी थोड़ा सयम बना कर रखें उपयुक्त समय जल्द ही आएगा।वाद विवाद की स्थिति से बचें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि आप अपने आर्थिक मामलों को लेकर काफी असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। आप काफी चिन्ता में है लेकिन इस सप्ताह आपको अचानक से कोई ऑफर मिल सकता है या आपके काम मे अच्छे नतीजे मिल सकते हैं। आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है जो धन से सम्बंधित होगी। पूर्व में किये गए इन्वेस्टमेंट में फायदा हो सकता है।

इस सप्ताह आपके पास अपने काम को लेकर बहुत सारे नये idea होंगे।आप अपने काम को आगे बढ़ाने के लिए कुछ नए प्रयास करेंगे। 
फायदा तो निश्चित है आप इस फायदे को उन लोगो के साथ शेयर भी कर सकते हैं।

कर्क राशि

कर्क राशि नये उत्साह से सप्ताह की शुरूआत करेगे।हालांकि आप की जॉब औऱ बिज़नेस ठीक नही चल रहा है और आप खुद पा बहुत ज्यादा बोझ महसूस करेंगे।आप मे से कुछ लोगों के ऊपर कर्जा भी हो सकता है जिसकी वजह से आप चिन्ता में राह सकते हैं।

लेकिन आप अपनी कोशिश से अपनी स्थिति में सुधार करने में कामयाब होंगे। घर मे खुशी का माहौल रहेगा।कोई पार्टी हो सकती है।किसी छोटे से उत्सव का आयोजन आपके घर मे हो सकता है।
Weekly rashifal

सिंह राशि

सिंह राशि आप अब शांति चाहते हैं। आर्थिक परेशानी के चलते आप कुछ थकान महसूस करेंगे।आप थोड़े स्प्रिचुअल भी हो सकते हैं। आपको ऐसा लग सकता है कि आप कही अटक गए हैं। आपको किसी भी काम का फायदा नही मिल रहा है।

आप इस सप्ताह किसी निर्णय में नही पहुंचेगे। किन्ही दो परिस्थितियों में खुद को फ़सा हुआ महसूस कर सकते हैं। समय हमेशा बड्सलता रहता है इसलिए चिंता ना करें।

कन्या राशि

कन्या राशि आप इस सप्ताह किसी की सलाह से आगे बढ़ सकते हैं।जरूरत से ज्यादा बोझ है आपके ऊपर लेकिन धीरे धीरे आप उस बोझ से बाहर आ रहे हैं।

आपको आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी।आप खुद को सफल महसूस करेंगे।आगे बढ़ने के लिये आपको मेहनत तो करनी होगी।आपको आप ई skills को बेहतर बनाने के लिए किसी योग्य व्यक्ति की मदत भी लेनी होगी।वो कोई विशेषज्ञ हो सकता है जैसे कोई टीचर।आप अपनी सफलता की खुशी में दुसरो को भी शामिल करेगे।
Weekly horoscope

तुला राशि

तुला राशि ऐसा लगता है कि आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं चल रही है। शायद आप किसी सप्रेशन से गुजरे हैं और आपने मानसिक और आर्थिक नुकसान उठाया है।

लेकिन आप इस सप्ताह किसी की सलाह और सहायता से अच्छा काम करने वाले हैं।कोई नयी जॉब या किसी नए व्यवसाय के द्वारा आप आगे बढेगे।आप कहीं यात्रा भी कर सकते हैं।जो फलदायक साबित होगी। लेकिन जरूरत है आपको अपनी भावनाओं पर काबू रखने की कोई भी बड़ा इन्वेस्टमेंट करते वक़्त अच्छी तरह से विचार करे क्योंकि आप बहुत ज्यादा उत्साह में नज़र आ रहे हैं। इस सप्ताह आप काम मे बहुत ज्यादा व्यस्त रहेंगे।कोई मिटिंग हो सकती है।बस सावधानी से आगे बड़े।अवसर अब आपकी तलाश में हैं।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि लगता है अपने काम को लेकर आपने काफी मेहनत की है।अब सही वक्त है अपने goal को निश्चित कर के action ले।आगे बड़े अगर आप किसी निर्माण पर नही पहुँच रहे तो आपको सलाह हैं डर को खत्म करें आप का समय अब अच्छा है।

वर्क प्लेस पर अगर कुछ परेशानी थी तो वो खत्म होगी।आप पॉजिटिव तरीके से अपनी बात आगे रखे।आपको फायदा होगा। ऐसा लगता है कि आप किसी दुविधा में हैं मन से डर को खत्म कर के आगे बड़े।कोई नया ऑफर मिल सकता है।

धनु राशि

धनु राशि ये सप्ताह पूरी तरह से आपका है।आप एक नये उत्साह से भरे हुए रहेगें।कुछ नया शुरू हो रहा है।धन सम्बन्धी मामलों में सफलता मिल रही है।आपने अपनी मेहनत से अपने काम को उच्च स्तर पर पहुँचा दिया है।

अगर आप जॉब में है तो आपके काम की सराहना जोगी।हो सकता है कि आपका प्रमोशन भी हो जाये। आप जमीन जायदाद में भी इंवेस्ट कर सकते हैं। आप इस सप्ताह पूरी तरह खुद को आर्थिक रूप से सुरक्षित महसूस करने वाले हैं।जो काम अटके हुए थे वो भी पूरे होंगे।

मकर राशि

मकर राशि आपके मन मे डर हो सकता है कि आपके साथ कोई बेईमानी ना करे। या आपकी मेहनत का पूरा फल आपको नही मिल रहा है। आप कुछ निराश हो सकते हैं। जहां आप काम कर रहे हैं वहाँ परिस्थितियां आपके विपरीत जा सकती हैं। हो सकता हैं आप जहाँ काम करते हो वहाँ पार्टनर में झगड़ा हो जाये और फर्म बंद हो जाये या कोई आपके साथ बेईमानी करें।इस वजह से आप दुखी हो।

लेकिन घबराने की बात नही है आप को कोई अच्छा ऑफर मिल सकता है जो पहले से बेहतर होगा। किसी तरह की संपत्ति मिलने के भी योग हो सकते हैं। ये समय है जब आप बचत करे जो आपके भविष्य को आगे बढ़ाएगी।

कुंभ राशि

कुंभ राशि ये समय आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आप उर्जा से भरे रहेगें आपको लगेगा आप बहुत सारे काम एक साथ करने में सक्षम है। आप इस सप्ताह अपने काम को बड़ी लगन से पूरा करेंगे।

इस सप्ताह आपके धन सम्बन्धी मामले भी अच्छे रहेंगे। आप इस सप्ताह किसी आयेजन में जा सकते हैं। मन खुश रहेगा। आप अपने जॉब में प्रमोशन की उम्मीद कर रहे हैं अगर आप उसके काबिल हैं तो निश्चित ही आपको तरक्की मिलेगी लेकिन यदि नही है तो आपको अपनी skills को ओर बेहतर करने की आवश्यकता है।

मीन राशि

मीन राशि ये सप्ताह पूरी तरह आपका है। आप अपने आर्थिक मामलों से संतुष्ट रहेगें।आप कहीं घूमने भी जा सकते हैं या बेफिक्री के मूड में रहने वाले हैं।आप के अंदर इतनी उर्जा आ रही है कि कुछ नया शुरू करना चाहते हैं।

काम मे आप आगे बढ़ रहे हैं ।जमीन जायदाद के मामलों में फायदा हो सकता है।किसी महिला से धन लाभ भी हो सकता हैं। हो सकता हैं आप पार्टनर शिप मे काम करें आपको उनसे बहुत ज्यादा फायदा होने वाला है।ये सप्ताह पूरी तरह से आपका है।
साप्ताहिक टैरो राशिफ़ल।।weekly horoscope।।कैसी रहेगी आपकी जॉब और धन सम्बन्धी मामले (22 से 28 )november 2021

Post a Comment

1 Comments

-–>