< >–>

tarot card reading about career.free tarot reading yes no.will you get a job or not.

 

Sahajjob.in

tarot card reading about career.free tarot reading yes no. will you get a job or not. Pick a card🃏 reading. 

Tarot. 

ऐसा माना जाता है कि 14 वी शताब्दी से tarot card अस्तित्व में आये.समय के साथ साथ इनकी power और popularity बढ़ती गई।18 वी शताब्दी से tatot card का प्रयोग divine msg देने में होने लगा। इनके द्वारा दी गई भविष्यवाणी  सटीक निकलती थी।लोगो का विश्वास बढ़ता गया और इसके साथ tarot card का चलन भी बढ़ता गया।

Tarot card बहुत ही powerfull होते है।आज हम इन्ही card के माध्यम से आपकी कैरियर career reading निकालेंगे कि आने वाले समय में आपकी job और business कैसे रहने वाले हैं।I hope आपको इस reading से कुछ help मिलेगी।

tarot card reading about career.

Career हर व्यक्ति के लिए महत्वपूर्ण है।आप अपनी आजीविका के लिए जीवन भर मेहनत करते हैं। यदि ऐसे में थोड़ा सा मार्ग दर्शन मिल जाये तो मन को सकून मिलता है। यहाँ हम विस्तार से आने वाले समय के लिए मेष, वृषभ, मिथुन तथा कर्क 4 राशियों की tarot card reading करेगे। साथ ही divine guidance card भी निकालेंगे जिस से आपको बहुत मदत मिलेगी। ये reading timeless होगी। आप जब भी आपको अपनी राशि के अनुसार देखेंगे । आपको guidance मिलेंगी। राशि अपनी date of birth के हिसाब से देखें।

मेष

Money matter. tarot card reading about career. 

मेष राशि आने वाले समय में आपके फाइनेंस बहुत अच्छे रहने वाले हैं.आप किसी new job के लिए apply कर सकते हैं. आपको positive news मिलेगी. आप अपना खुद का काम भी शुरू कर सकते हैं लेकिन उसमे आपको बहुत मेहनत करनी पड़ेगी आप अपने काम को बेहतर करने के लिए कोई प्रशिक्षण भी ले सकते हैं.आपको मेहनत का फल जरूर मिलेगा आपके पास पैसा आयेगा. आपने कोई competition exam दिया था तो result positive होगा. आप किसी कला को भी सीख सकते हैं. पूर्व में की गई मेहनत का फल भी आपको मिलेगा. शनिदेव की पूजा करें.

Love❤ relationship💏

आपके patner की तरफ से आपको कुछ निराश होना पड़ सकता है. आप या आपका patner रिश्ते की अपेक्षा अपने काम या फिर कहीं और धयान दे सकते हैं.past के किसी रिश्ते का असर आपके उपर रहेगा इस वजह से आप अपने वर्तमान रिश्ते को ठीक से ना निभा पाये. ये energy आपके partner👬 की भी हो सकती है.
अगर आप सिंगल हैं तब भी आप किसी नये रिश्ते में नहीं जा पायेंगे क्योकि आप अपने past  मे अटके हुए हैं. आप अपने आप को सोशल लाइफ से कुछ कटा हुआ महसूस करेगे.

Health⛑️

स्वास्थ अच्छा रहेगा.अगर काफी समय से आपको कोई समस्या थी तो आपको उसका हल मिल जायेगा आप ठीक हो जायेंगे. शरीर में ऊर्जा महसूस करेगे.

Divine guidance card🃏

Blessings. आप महसूस करे कि आपकी life मे क्या क्या अच्छा है. ईश्वर को उनके लिए धन्यवाद करे. आप देखेंगे कि जल्दी ही सब कुछ ओर अच्छा होने लगेगा. खुश रहना सीखें और अच्छी चीजों के लिए हमेशा ईश्वर का धन्यवाद करें.

वृषभ

Money matter. tarot card reading about career. 

वृषभ राशि आप अपने काम को लेकर बहुत उत्साह में रहेगें.आपको काम की वजह से यात्रा करनी पड़ सकती है और आप खुद भी कुछ चेंज चाहते हैं हो सकता है कोई 🛍🎈⛱holiday प्लान करे. आप अगर अपनी job या business को बदलना चाहते हैं तो ये बदलाव अच्छा होगा. इस वक़्त आप ऊर्जा से भरे रहेगें और अपने काम को बेहतर करने के लिए कुछ भी करेगे. पैसा आयेगा.समय अच्छा है. आप इस वक़्त सब चीजों को धयान में रख कर फैसला लेंगे और वो सही होगा.

Love❤ relationship💏

आप अपने love relation में असुरक्षा महसूस करेगे आपको किसी बात का शक रहेगा. कुछ दबी हुई बातें सामने आयेगी. आपका रिश्ता जितना अच्छा दिखता है उतना प्यार और ईमंदारी उसमें नहीं है.कुछ लोग हैं जो आप दोनों के रिश्ते को खराब कर सकते हैं. बहस हो सकती है.
अगर आप सिंगल हैं और कोई आपको प्रपोज़ कर रहा है तब भी सावधान रहें हो सकता है कि वो आपके लिए सही ना हो.

Health ⛑️

स्वास्थ बहुत अच्छा रहेगा अगर कोई पुरानी बीमारी थी तो आप उस से मुक्त हो जायेंगे. कोई चक्र है जो पूरा हो रहा है. स्वास्थ अच्छा होने से आप मन मे शंति अनुभव करेगे.

Divine guidance 🃏card

Service . आपके लिए ईश्वर का संदेश हैं कि दूसरों की सेवा करे आपको उसका फल जरूर मिलेगा. निस्वार्थ सेवा से ईश्वर खुश होते हैं.

मिथुन

Money matter. tarot card reading about career. 

मिथुन राशि आप अपने काम को अच्छी तरह से कर रहे हैं. आपको इसका फल अच्छा मिलेगा. किसी अनुभवी महिला की मदत भी आपको अपने काम मे मिल सकती है. आपके काम को सराहा जायेगा. आपके ऑफिस में हो सकता है आपको प्रमोशन मिल जाए.

Love❤ relationship💏

प्रेम के लिए समय अच्छा है. आपको आपके रिश्ते में stability मिलेंगी आपका विवाह भी तै हो सकता है. आपका रिश्ता किसी धनवान  परिवार में होगा.आप सुरक्षा महसूस करेगे. यदि आपके patner से आपके कुछ मतभेद चल रहे हैं तो उन्हें बैठ कर सुलझा ले कभी कभी हम कुछ बातों को नहीं समझ पाते. आप नया घर भी खरीद सकते हैं. आपके लिए समय अच्छा है.
यदि सिंगल हैं तो कोई नया प्यार आपकी जिंदगी में आ सकता है जो आपको सुरक्षा देगा. आपका समय जरूर बदलेगा.😇

Health⛑️

स्वास्थ के प्रति लापरवाही ना करें. कुछ बदलाव महसूस करेगे.अपनी सोच को positive बनाये. यदि कोई स्वास्थ सम्बंधित समस्या हैं तो आप अपने इलाज का तरीका बदले.healing treatment ले किसी अच्छे अनुभवी व्यक्ति की सलाह जरूर ले.

Divine guidance🃏 card. 

Openings. आपके लिए नये रास्ते खुल रहे हैं. अपनी सारी ऊर्जा फिर से इकट्ठा करे.

कर्क

Money matter. tarot card reading about career. 

आपने अपने काम मे बहुत मेहनत की है. अब आप इंतजार कर रहे हैं कि आपको लाभ हो. आप ऊर्जा से भरे हुए हैं और अपने काम को आगे बड़ाने के लिए बहुत कुछ नया कर रहे हैं.आपके पास बहुत सारे नये idea💡 हैं अपने काम को लेकर. आप जल्द से जल्द सब कुछ बदल देना चाहते हैं.आपकी मेहनत रंग लायेगी लेकिन कुछ इंतजार करना होगा.आपको जिस कामयाबी का इंतजार है उसमें कुछ वक़्त लगेगा. मेहनत करते रहे. किसी अनुभवी व्यक्ति की मदत जरूर ले. बिना सोचे समझे कोई कार्य ना करें. काम को पहले अच्छी तरह सीखें वरना नुकसान हो सकता हैं.

Love❤ relationship💏

प्रेम के लिए समय अच्छा है. रिश्तों मे लंबे समय के लिए stability मिलेगी. सगाई, शादी और नये घर खरीद सकते हैं. आपके और आपके patner के बीच कुछ मत भेद हो सकते हैं जो आपके परिवार के लिए अच्छे नहीं हैं. पारम्परिक रीति रिवाजों की वजह से मत भेद हो सकते हैं.हो सकता है आप लोगों की family background अलग हो. अपने रिश्तों में चल रहे मत भेदों को आप खुद ही सुलझा सकते हैं. आपके patner के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं.

Health⛑️

पहले से चली आ रही बीमारी ठीक होगी लेकिन फिर भी अपने
स्वास्थ का ध्यान रखे . यदि कोई बीमारी है तो आप इलाज के लिए बाहर भी जा सकते हैं.🧘‍♀️योगा से आपको फायदा होगा. कुछ वक़्त अपने लिए निकाले वरना आपके स्वास्थ के लिए ठीक नहीं होगा. आप कही घूमने जा सकते हैं. आपको चेंज की जरूर है.

Divine guidance🃏Card

Laughter. खुश रहिए आपको अपनी मंजिल मिल जायेगी. अच्छा 🎶 सुने.

tarot card reading about career. 

tarot card reading in hindi

tarot card reading online

tarot card reading yes or no 

tarot card reading in hindi 2021

tarot card reading about carot card reading

the moon tarot card reading

the sun tarot card reading

the star tarot card reading

the world tarot card reading

Post a Comment

0 Comments

-–>