< >–>

love tarot yes or no.free reading.instant tarot reading

Love❤ tarot yes or no.free reading.instant tarot reading.Pick a card🃏 reading. 

Everybody want to know about their love❤ life. 
Lats start about your love feeling by tarot card🃏 reading. 

Love ❤ tarot reading yes or no. प्यार एक खूबसूरत अहसास है। जब हम प्रेम में होते हैं तो ऐसा लगता है मानो पंख उग आये हैं और हम खुले आसमान मैं उड़ रहे हैं। हम सभी अपनी love life के बारे में जानना चाहते हैं। प्रेम को लेकर सभी के बहुत सारे सवाल होते हैं।अगर आपका भी कोई सवाल है तो आप जान सकते हैं।



Free reading.

हम इस post में हम pick a card reading करेंगे। आपको नीचे दो card मिलेगें । आपको इन दो cards में से एक card चुनना होगा। पहले हम जानेंगे आने वाले समय मे आपकी love life कैसी रहने वाली हैं।आपके ओर आपके पार्टनर की क्या energy रहने वाली है।आपके रिश्ते में क्या बदलाव होने वाला है।आपके रिश्ते से जुड़े सभी सवालों के जवाब आपको इस reading में मिलेगें।आप अपनी reading अपने चुने हुए कार्ड के मुताबिक पढ़े।आंख बंद कर के अपने पार्टनर के बारे में सोचें और कार्ड नंबर एक या दो चुनें।ये एक  general reading है आपके बारे में reading जितनी सही बैठती है उसे ही आप ले।

Pick a card.

नीचे दी गई photo में दो tarot card हैं।आपको अपने पार्टनर का ध्यान करना है और भगवान से प्राथर्ना करनी है कि आपकी love life के बारे में आपको सही guidance मिले।card नंबर 1 और card नंबर 2 में से एक card चुने और नीचे अपनी reading पढ़े।
Choose your card

Sahajjob.in


Card No. 1 love tarot reading.

Sahajjob.in


3 of pentacles.

Card नंबर 1 कहता है कि आप दोनों ही इस रिश्ते में प्रतिबद्ध हैं।एक दूसरे के साथ जीवन बिताना चाहते हैं। आपका पार्टनर आपको शादी का प्रस्ताव दे सकता है। आपका रिश्ता बहुत खूबसूरत और मज़बूत होगा।अगर आपका रिश्ता नया नया बना है नई शादी हुई है तो आप एक दूसरे को समझने की कोशिश कर रहे हैं।अपने रिश्ते को बेहतर बना रहे हैं।यदि कोई समस्या है तो भी आप बात कर के सुलझा सकते हैं। आप अपने पार्टनर के साथ अच्छा वक्त बिताएंगे।
अगर आप सिंगल हैं तो कोई आपको पसंद कर रहा है। आपका रिश्ता आगे जाएगा। आप काम या पढ़ाई के सिनसिले में भी अपने पार्टनर से मिल सकते हैं। प्रेम के लिए आपका समय अच्छा चल रहा है।आप एक ईमानदार व्यक्ति के साथ हैं।

Card No.2 love tarot reading.

Sahajjob.in

5 of cups.

Card नंबर 2 कहता है कि बहुत उदास हैं। आप अकेले रहना चाहते हैं।आप अपनी तकलीफ को किसी को नही कह पा रहे हैं।आपका प्यार आपका साथी आपसे अलग हो गया है या आप दोनों के बीच कुछ मुद्दों को लेकर बहस हो रही है।आप अपने पुराने रिश्ते को छोड़ना नही चाहते हैं।किसी नये  रिश्ते को अपनी जिंदगी में नही आने देना चाहते। लेकिन आपको सलाह है कि खुद को अकेला न करे दोस्तो के बीच रहे। एक बार अपनी जिंदगी के बारे में नए तरीके से सोचे आपको कोई प्यार करने वाला साथी जरूर मिलेगा जो आपके जीवन को खुशियो से भर देगा।

Love tatot yes or no.

आप अपने पार्टनर का ध्यान करे और अपनी love life से सम्बंधित कोई सवाल करे ये yes और no reading हो सकती है। एक ही सवाल सोचें।नीचे दो card दिये हुये हैं ।आपको एक card चुनना है।
Card नंबर 1 और 2 दोनों की reading नीचे दी गई है।आप अपने चुने हुये card के मुताबिक ही reading देखे।

Choose your card.

Yes or no reading.

Sahajjob.in




Card No.1 yes or no love reading.

Sahajjob.in

5 of cups

Yes और no reading में फिर से 5 of cups आया है। card अच्छे से shafal किये गए हैं। आपके सोचे गए सवाल का जवाब थोड़ा निराशाजनक हो सकता है।आप या आपका पार्टनर अकेलापन महसूस कर रहे हैं।पुरानी बातों को दिल से लगा कर बैठे हैं। जो नही है उसके बारे में सोच रहे हो जो हैं उसे एन्जॉय नही कर रहे हो। past के किसी रिश्ते की वजह से आपका वर्तमान रिश्ता खराब हो रहा है।आपके सोचे गए सवाल का जवाब फिलहाल No है।

Card No.2 yes or no love tarot card reading.

Sahajjob.in

2 of pentacles

Card No 2 कहता है कि अभी समय सही नही है। आप या आपके पार्टनर को दो चीज़ों में से एक को चुनना पड़ रहा है।आप या आपके पार्टनर चुनाव नही कर पा रहे हैं।अभी समय ठीक नही है। लेकिन आगे समय अच्छा आएगा।अपने विचारों को विराम दे।समय का इंतजार करें ।अभी किसी भी बात को लेकर किसी नतीजे पर मत पहुँचिये।
तो ये थी आपकी love life reading. I hope आपको पसंद आई होगी।
Tage -- tarot card reading, Love tarot reading, yes Or no reading, free reading, tarot reading in hindi, pick a card reading


Post a Comment

0 Comments

-–>