< >–>

Free hindi tarot reading love tarot reading by date of birth. 1,10,19 Love❤ life.Online tarot

Sahajjob.in

Free hindi tarot reading love tarot reading by date of birth. 1,10,19 Love❤ life.Online tarot






आप मे से जिन लोगों की date of birth 1,10,19 है वो अपनी आने वाली समय के लिए Love❤ reading देख सकते हैं.

मूलांक 1.

मूलांक 1 वालों के लिए आने वाले समय में Love life कैसी रहेगी इसकी reading हम tarot card के द्वारा करेगे. अगर आपका जन्म किसी भी महीने की 1 तारीक को होता है तो आप ये reading देख सकते हैं.

मूलांक 1 आप एक प्रेम भरा रिश्ता चाहते हैं जिसमें आपका patner आपके लिए पूरी तरह इमानदार हो आपको comitment दे लेकिन ऐसा हो नहीं रहा है. आप दोनों के बीच छोटी छोटी बातों को ले कर बहस हो रही है जो कि आपके रिश्ते के लिए अच्छी नहीं है.

आपको बातों को बड़ाना नहीं है और इंतजार करना है कि समय बेहतर हो. अभी आपको और इंतजार करना होगा. आप अपने रिश्ते को लेकर तनाव मे है. कुछ है जिसके लिए आप न्याय चाहते हैं. अगर कोर्ट में आपका कोई केस चल रहा है और आप अपनी तरफ से सही है तो फैसला आपके हक में होगा.

अगर आप सिंगल हैं और किसी से मिल रहे हैं तब भी आपके रिश्ते में अभी देरी है आपको मनमुताबिक जवाब के लिए इंतजार करना होगा. चिन्ता ना करें समय जरूर अच्छा आयेगा.

मूलांक 10

आप में से जिन लोगों का जन्म किसी भी महीने की 10 तारीक को हुआ है वो अपनी Love reading देख सकते हैं.

मूलांक 10 आपके card कहते है आपको आपके रिश्ते में comitment मिल रही हैं. लगता हैं आपकी शादी तै हो गई है. घर परिवार में उत्सव का माहौल बन रहा है.

ये भी हो सकता हैं कि आपका प्यार शादी में बदल रहा हो या फिर आप एक पुराने रिश्ते को खत्म कर के नये रिश्ते में जा रहे हो.

कोई ऐसा व्यक्ति आपके जीवन में आ रहा है जिसमें ऊर्जा भरी हुई है. कोई आपसे उम्र में छोटा व्यक्ति आपके साथ हैं ये आपकी खुद की energy भी हो सकती है. घर खरीदने के भी योग बन रहे हैं. कुल मिलाकर आपका समय प्रेम और खुशियों से भरा है.

मूलांक 19

यहाँ हम मूलांक 19 वालों की reading कर रहे हैं. यदि आपका जन्म किसी भी महीने की 19 तारीख को हुआ है तो आप अपनी Love life से जुड़ी reading देख सकते हैं.

मूलांक 19 आपके लिए खुशियों से भरा समय हैं. आपके सामने सब हो गया है. आप जो चाहते थे वही हो रहा है. आपका partner👬 बहुत ही स्वेदंशील और संझदार हैं. आपके प्रति इमानदार हैं. 
कोई नया रिश्ता भी आपके जीवन में आ सकता हैं आप एक नई शुरुआत के लिए  तैयार है।जिसमें ईश्वर आपका साथ देंगे।

आप किसी अपने से बड़ी उम्र की महिला की तरफ़ भी खुद को आकर्षित पायेंगे या आप यदि महिला है तो यहीं भावना आपकी किसी पुरूष के लिए हो सकती हैं। प्रेम के लिए समय अच्छा है।अपने आप को खुलने दे।जीवन आपका है।

Tage --- tarot reading, tarot reading in hindi, online tarot, mulank1,10,19 ki love tarot reading, love reading, tarot reading by date of birth

Post a Comment

0 Comments

-–>