< >–>

मिथुन राशि Gemini कैसी रहेंगी आपकी love life।।horoscop।।rashifal।।free tarot reading

 

Sahajjob.in

मिथुन राशि Gemini कैसी रहेंगी आपकी love life।।horoscop।।rashifal।।free tarot reading

मिथुन राशिफ़ल Gemini love life reading.

मिथुन राशि आपके card कहते हैं कि अभी इस वक़्त आपकी love life सही नही चल रही है।आप और आपके पार्टनर दोनों ही इस इंतजार में हैं कि कब सब कुछ पहले जैसा हो और आप दोनों फिर से मिले। लेकिन हालात कुछ ऐसे हैं कि आप बहुत निराश है।आगे बढ़ने से आपको डर लग रहा है।

आपकी love life एक ऐसे मोड़ पर खड़ी है या तो आप दोनों बात कर के उसे सुलझा ले वरना परेशानी के अलावा कुछ नही है।आप आगे नही बढ़ पा रहे हैं। वर्तमान में आपके अंदर इस रिश्ते को लेकर एक अविश्वास भर गया है।आप खुद को असहाय महसूस कर रहे हैं।

अगर आप अपने पुराने रिश्ते से अलग हो गए हैं तब भी दुखी हैं आपको कोई पसंद करता है लेकिन आप अपने पुराने रिश्ते में ही फॅसे हुये हैं। बहुत ज्यादा वाद विवाद की स्थिति रही है आपके रिश्ते में और अब कुछ बेहतर की उम्मीद लगा कर बैठे हैं।


आने वाले समय में love life.

Gemini आपके card कहते हैं कि आगे आने वाला समय असपकि love life के लिये अच्छा होगा।यात्रा का योग है।long distance relationship में आप हो सकते हैं।आपको सलाह है कि आप बात चीत के जरिये बातो को सुलझिये आपका समय फिर से बहुत अच्छा आने वाला है।एक नई शुरुआत जरूर होगी।लेकिन आपको आगे बढ़ना होगा। आप अपने पार्टनर के साथ एक रोमांटिक समय बिताएंगे।

Divine guidance card.

Magic का card आया है। अपने चारों तरफ नज़र डालें ।अपनी ऊर्जा को इकठ्ठा करे और एक कोशिश फिर से करें divine आपका साथ देंगे।आपको एक ही परिस्थिति में रुकना नही है।उस से बाहर निकलने की कोशिश करनी है।

आपकी Affirmation--इसे आप बार बार दोहराये पूरे विश्वास के साथ सब ठीक होगा।

I expect magic today.

Tage -- tarot reading in hindi, tarot, rashifal, horoscop, mithun love life रीडिंग,मिथुन राशि,gemini love tarot reading


Post a Comment

0 Comments

-–>