Aquarious कुंभ राशि🌹 कैसी रहेगी आपकी Love💕 life आने वाले समय में। Tarot card reading.Horoscope.Rashifal timeles

 

Aquarious Rashifal

Aquarious love 🌹life

With tarot card reading. 


कुंभ राशि🌹 हम यहाँ आने वाले समय में आपकी Love 🌹Life की reading करेगे जो कि tarot card के द्वारा होगी। 


  कुंभ राशि आप अपने love relation को लेकर कुछ ज्यादा ही लापरवाही बरतने लगे थे ऐसा या तो आपने किया या आपके पार्टनर ने इसका नतीजा ये हुआ कि दूसरे लोग आपके रिश्ते के बीच मे आ गए और झगड़े की स्थिति बन गई।कोई नया अफ़ेयर भी आपके पुराने रिश्ते में तकलीफ का कारण हो सकता है।लोगी ने आपको सचेत भी किया लेकिन आप नही माने।

आप दोनों ही एक दूसरे के ऊपर दोषारोपण कर रहे हैं। रिश्ते में दूरियां बड़ती जा रही हैं। आप मे से किसी एक ने धोका किया है।लेकिन आप दोनों ही इस रिश्ते को बचाना चाहते हैं।और पहले वाला प्यार वापिस लाना चाहते हैं। आपके पार्टनर काफी सोच विचार में हैं और कोई रास्ता निकालने की कोशिश कर रहे हैं।

जिसने भी गलती की है अब वी व्यक्ति पछता रहा है।अगर आप अलग हो चुके हैं तो इस रिश्ते में दुबारा मिलना चाहते हैं। आप इस लिये एक दूसरे को manifest भी कर रहे हैं।भगवान से प्राथर्ना भी कर रहे हैं कि वो आपको दुबारा एक कर दे।

अगर आपका प्यार सच्चा है तो आप जरूर मिलेंगे लेकिन थोड़ा वक्त लगेगा।आप दोनों ही अपनी बात पर अड़े हुए हैं।मिलना भी चाहते हैं लेकिन झुकना भी नही चाहते।आप दोनों खुद आगे बढ़ कर बात करनी होगी।बात करते वक़्त एक दूसरे के साथ गुजरा हुआ अच्छा समय याद करे न कि लड़ाई झगड़े । positive सोच के साथ आगे बड़े आप दुबारा जरूर मिलेगें।

Tage -- राशिफ़ल, rashifal, horoscop, tarot card love reading, astrology, vastu.


Post a Comment

0 Comments