St.expedite urgent wish Fullfillment prayer।।

 

Urgent wish

St.expedite urgent wish Fullfillment prayer।।

ऐसा माना जाता है कि देवदूत उस ईश्वर का ही दूसरा रूप होते हैं। St expedite भी देवदूत है माना जाता है कि यदि आपकी कोई urgent wish है जिसे आप पूरा कराना चाहते हैं तो st. Expedite के सामने एक candel जलाए एक गिलास में पानी ले। अब अपनी wish बोले लेकिन याद रखे कि किसी का बुरा ना सोचें। ईश्वर सच और सही का ही साथ देते हैं। सच्चे मन से आप अपनी wish बोले ज़रूर पूरी होगी।जब आप की wish पूरी हों जाए तब st. Expedite को red flowers offer करें।

St. Expedite magical prayer।।

सेंट एक्सपेडाइट, नोबल रोमन युवा, शहीद, आप जो चीजों को जल्दी से पास/पूरा करते हैं, आप जो कभी देर नहीं करते, मैं आपके पास जरूरत के लिए आता हूं: ________ (आप जो चाहते हैं उसे स्पष्ट रूप से व्यक्त करें और उससे पूछें इसे आप तक पहुँचाने का एक तरीका क्या है।) मेरे लिए यह करो, सेंट एक्सपेडाइट, और जब यह पूरा हो जाए, मैं आपको भेंट के साथ शीघ्रता से उत्तर दूंगा। (अपनी wish बताए) जल्दी करो, सेंट एक्सपेडाइट! इससे पहले कि तेरा कैंडल जल जाए, मेरी इच्छा पूरी कर, और मैं तेरे नाम की गुणगान करूंगा। आमीन thank-you।
Prayer करने से पहले कैंडल जला लें। पानी का गिलास भरकर रखें। एक खाली गिलास पास में रखें prayer बोलते वक्त भरे हुए गिलास से पानी खाली गिलास में धीरे धीरे डाले।हो सके तो अपने पास कुछ red flowers भी रखें।wish पूरी होने के बाद आप red flowers 💐 और cack भी offer कर सकते हैं।

About st.Expedite 

सेंट एक्सपेडाइट का जीवन के बारे में किवदंती है कि वह आर्मेनिया में एक रोमन सेना के कमांडर थे। जो ईसाई धर्म में परिवर्तित हो गया थे। और 303 ईस्वी में सम्राट डायोक्लेटियन द्वारा उसका सिर काट दिया गया था। एक्सपेडिटस नाम 5 वीं शताब्दी के बाद  गेरोनिमियन मार्टिरोलॉजी में था। एकमात्र तथ्य जो निश्चित प्रतीत होते हैं, वे हैं दिन (19 अप्रैल) और उनकी मृत्यु का स्थान (मेलिटिन - आजकल मालट्या, तुर्की)। यह कहा गया है कि बहुत पहले कैथोलिक पादरियों ने अपने क्रॉस और कौवे के साथ सेंट एक्सपेडाइट की छवि का इस्तेमाल एक विज्ञापन अभियान में किया होगा ताकि बुतपरस्तों को चेतावनी दी जा सके कि वे कल तक रूपांतरण न करें जो आज पूरा हो सकता है।

 st.Expedite,taro card reading, jyotish, astrology, numerology, vastu, gems stone, Mantra yantra, tantra, kawach ,jyotish

Post a Comment

2 Comments