< >–>

Rashifal August 2021.Aries, Leo, Sagittarious monthly tarot card reading.fire signs horoscop.

Sahajjob.in


Rashifal August 2021.Aries, Leo, Sagittarious monthly tarot card reading.fire signs horoscop.

यहाँ हम tarot card के माध्यम से( fire sign) मेष, सिंह और धनु राशि के अगस्त 2021 के rashifal के बारे में जानेगे. इस माह में इनके money, love Relationship और Health मैटर केसा रहेगा जानगें.

Tarot card is best way of know about past, presant and future. 


Arise मेष tarot card reading.

August 2021. 

Money  4 of wands

आपके work place मे कोई पार्टी हो सकती है. आपके सह कर्मियो से कोई विवाद चल रहा था तो सब ठीक हो जाएगा।अचानक धन लाभ के योग बन रहे हैं।आप किसी नए काम की या अपने धन को बढ़ाने की प्लैनिंग कर सकते हैं।पूर्व में किये गए इन्वेस्टमेंट से लाभ होगा।कुल मिलाकर धन के लिए ये महीना अच्छा है।

Love & relation  2 of cups

आप अगर relation में हैं तो एक दूसरे को बराबर का प्यार करते हैं।आपको शादी का प्रस्ताव मिल सकता हैं।आपके रिश्ते में प्यार और ज्यादा बढेगा।अगर सिंगल हैं तो किसी से प्रेम प्रस्ताव मिल सकता है।या आप किसी को प्रस्ताव देने की सोच रहे हैं प्रेम के लिए समय अच्छा है। रिश्ते में बैलेंस रहेगा।आपका मन खुश रहेगा।

Health 4 of cups

आप कुछ असन्तुष्ट और अकेलापन महसूस कर सकते हैं।जितनी उम्मीद आप कर रहे थे उतना नही मिलने से उदासीन महसूस कर रहे हैं।क्यो जो हैं उसके लिए खुश हो जाइए।आपको सलाह है कि अकेले न रहे अपने पार्टनर से बात शेयर करे।अपने कामो को प्राथमिकता के अनुसार करें सब ठीक होगा।अच्छा संगीत सुने।

Leo सिंह tarot card reading

August 2021

Money knight of Swords

आपके काम को लेकर कोई बहुत बड़ा चेंज हो सकता हैं लेकिन यह पॉज़िटिव होगा।आपका प्रमोशन हो सकता है।आप अपना बिज़नेस भी चेंज कर सकते हैं।उर्जा से भरे रहेगें ।कोई बड़ा ब्रेक मिल सकता है इसे हाथ से जाने मत देना।

Love & relation 7 of wands

इस माह आप और आपके पार्टनर के बीच किसी तीसरे को लेकर झगड़ा हो सकता है।आप एक दूसरे के ऊपर इल्ज़ाम लगा सकते हैं।मामला ज्यादा खराब ना हो इसके लिए खुद पर कन्ट्रोल करें।
अगर आप सिंगल हैं और किसी को पसंद करते हैं तब भी आप उनको लेकर किसी तीसरे से झगड़ा कर सकते हैं।संभल कर रहे।

Health 5 of pentacles

आप चिंता और स्ट्रेस में रहेंगे।चिंता पैसे और रिश्तों दोनों को लेकर हो सकती है।आपको कुछ वक्त अपने लिए निकलना होगा। कॉमेडी फिल्म देखें।

Sagittarious धनु tatot card reading

August 2021

Money page of swords

इस माह आप नये नये idea से भरे रहेगें।साहस और बुद्धि दोंनो एक साथ अनुभब करेगे।उत्साह की कमी नही रहेगी आपके काम का नतीजा अच्छा मिलेगा लेकिन इंतजार करना होगा।अगर किसी जॉब के लिए  इंटरवयू दिया है तो उसका जवाब हां ही होगा।आपको इस माह पूर्व में किये गए किसी काम का इंतजार रहेगा।कुल मिलाकर यह माह धन के लिए ठीक ठीक ही रहेगा।

Love & relation 10 of sword

आप प्रेम के मामले में धोखा खा सकते हैं।वाद विवाद बढ़ सकता है।आप चिंता और दुख में राह सकते हैं।रिश्तो में  sapretion आ सकता हैं.आप किसी रिश्ते में victom बन सकते हैं।हो सकता है  आप अभी भी किसी पुराने रिश्ते में फॅसे हुए हैं और,
Ml उसकी वजह से दुख में है। अपना मन किसी दूर काम मे लगाने की कोशिश करें।

Heath the hermit

Heath issues हो सकते हैं।काम और पुरानी सोच से ब्रेक लें।वर्ना मानसिक शांति खो देंगे।आपको कही घूमने जाना चाहिए।

Tage-- rashifal, tarot card reading,horoscope, astrology, numerology,vastu,grah shanti, jyotish

Post a Comment

0 Comments

-–>