Website traffice increase with keywords tool.best keyword research tool free.

Sahajjob.in

Website traffice increase with keywords tool.best keyword research tool free.

आज से कुछ साल पहले website या blog को रैंक करवाना बहुत आसान था।यही कारण है क़ि पुराने blog का traffice बहुत ज्यादा आता है और वो google में पहले पेज पर रैंक करते है। हर दिन के साथ गूगल में blog और website की संख्या भी बड़ती जा रही है ऐसे में blog post को रैंक करवाना बहुत मुश्किल होता जा रहा है।हर कोई paid traffice नहीं ला सकता organic तरीके से blog को रैंक करवाना है तो उसमे एक तरीका है keywords research tool. जिसकी मदत से आप अपनी blog पोस्ट को google पर बहुत जल्दी रैंक करवा सकते हैं।तो आइये जान लेते हैं क़ि keywords tool क्या है ? इसको कैसे इस्तेमाल करते हैं ? और कौन कौन से keyword tool free हैं जिनके इस्तेमाल से आप अपने blog को आगे बड़ा सकते हैं।

What is keyword tool.

आप जिस टॉपिक पर ब्लॉग पोस्ट लिखना चाहते हैं उसकी google में searching है भी या नहीं ये चेक करना बहुत जरुरी है।और यही काम करता है keywords tool.जिसकी मदत से आप उस keyward का कितना compition है ये भी चेक कर सकते है।इस से आपको google में रैंक करने में बहुत हेल्प मिलेगी।

आप में से सभी अपना blog बनाते हैं earning करने के लियें। blog पर आप बड़ी मेहनत से article लिखते हैं। अगर वो search में ही नहीं आता है तो आपकी सारी मेहनत बेकार चली जाती है। एक अंदाज है क़ि blog पर आये 1000 लोगो में से सिर्फ 40 से 50 लोग मुश्किल से आपके ads पर click करते हैं। तो अब आप समझ सकते हैं क़ि google से traffic आना कितना जरुरी है। keywords research tool आपको ये भी बताता है क़ि किस keyword या topic का कितना compition है। क्योंकि और भी लोग उस topic पर लिख रहे होंगे।

आपको online बहुत सारे keywords tool free मिल जायेगे।आप चाहे तो google keywords plannerकी help भी ले सकते हैं।इसके अलावा भी बहुत सारे free tool आपको मिल जायेगे।इस post में हम उन्ही के बारे में जानेगें।

3 best keywords tool for blog.

यहाँ हम 5 keywords tool discuss करेगें आप इनके अलावा भी online search कर सकते हैं।
  1. Keywordin.com

आप keywordin.com पर जा सकते हैं।यहाँ पर आपको 4 colam मिलेगें।यहाँ आपको वो keywards डालने हैं जिस पर आपको पोस्ट लिखनी है।आप एक colam में 2 से 3 keywords डालिये। अब आप इन keywords को जिस तरह से लेना चाहते हैं,ले सकते हैं।एक बार में आपको एक साथ कई keywords मिल जायेगे।लेकिन keywords compition आपको यहाँ पता नही लगेगा।
2. Google trands

Google की ये वो वेबसाइट है जहाँ आप पता लगा सकते हैं क़ि किस महीने में, किस country में,कौन से keywords कितना search किया गया है।उस को देखते हुये आप पानी post लिख सकते हैं। अगर आप Amazon या Flipkart के किसी खास प्रोडक्ट के लिये पोस्ट लिखना चाहते हैं तब इसमें search कर सकते हैं क़ि कितने लोगो ने उस प्रोडक्ट को सर्च किया और कहाँ कहाँ पर।आपको अंदाजा हो जायेगा क़ि आपका topic कितना सर्च में आएगा।

3. Google suggested keywords.


ये वो keywards होते हैं जो google आपको बताता है।ये बहुत ज्यादा important होते हैं।जब भी आप google में word type करते हैं तब नीचे बहुत सारे suggested keywords नज़र आते हैं। ये वो रिलेटेड keywords होते हैं जो लोगो ने गूगल में सर्च किये होते हैं।इसका आप पूरा पूरा फायदा उठा सकते हैं।
इस तरह आप keywords tool को इस्तेमाल कर के अपने blog या website की searching बड़ा सकते हैं।

Tags :-
Keywords tool
Keyword tool
Keywords tool free
Keyword tool io
Keywords shiter
Best keywords search tool
google keywords planner tool
Best keywords tool for Amazon
Best keywords tool free
Website +Traffic +Keywords
+Website +Traffic +Keywords +"Free tool"
Website Traffic Keywords Free tool]
[Website Traffic Keywords Blog]

Post a Comment

0 Comments