Latest Jobs

Seo Services

50 रुपये से 15000 रुपये कैसे ?


आजकल सब कुछ घर बैठे ही मिल जाता है।तो पैसे भी आप घर बैठे ही कमा सकते हैं।बस जरुरत है थोड़ी मेहनत की और लीक से थोड़ा हट कर सोचने की तो चलिये जान लेते हैं कैसे ?🤔
अगर आप स्टूडेंट हैं । हॉउस वाइफ हैं।और अपना काफी समय मोबाइल में इंटरनेट पर बिताते हैं तो ये पोस्ट आपके लिए हैं।
आपने एफिलिएट (affiliate markiting) के बारे में सुना है लेकिन हम आपको ऐसा कुछ करने को नहीं कहेंगे।बहुत झमेले हैं।हम में से बहुतो को वो लंबा सा फॉर्म भी भरना नहीं आता।फिर टैक्स इंफॉर्मेशन वगैरा..

50 रुपये से 15000 कैसे कमाये ? क्यो नही कमा पाते ? कुछ हट कर सोचना सीखें। आपको कुछ भी शेयर  करने को कहा जाता है तो आप फेसबुक, व्हाट्सअप पर पहुँच जाते हो ,कुछ दिन शेयर करते हो और फिर थक कर सब कुछ बंद। इसका कारण क्या हैं ?


व्हॉट्सअप. 

यहाँ पर सारे कांटेक्ट पर्सनल होते हैं।आपके भेजे लिंक पर बस सवाल जवाब होते है।और पर्सनल कांटेक्ट इतने ज्यादा भी नहीं होते।आपको कुछ शेयर करने के लिए एक साथ हजारो कांटेक्ट चाहिए।

फेसबुक.

फेसबुक पर हम कांटेक्ट यानी फ्रेंड्स बढ़ाने में इतना ध्यान नहीं देते।तो जरा गिनती करो की फेसबुक पर आपके टोटल कितने दोस्त हैं।और कौन कौन से सिटी से हैं ? किस age के कितने दोस्त हैं ? किस इंट्रेस्ट (intrest) के हैं ? कभी आप ने इस बारे में सोचा ? नहीं ना !

क्या करें कि लिंक शेयर से अर्न (earn) कर पाये।

  • फेसबुक:-- आप सब के पास दो नम्बर होते हैं। आप एक फ़ोन में दो fb अकाउंट बना सकते हैं। एक फेसबुक और दूसरा फेसबुक लाइट में। सो दो अकाउंट बनाये।
  • 20 से 35 साल के लोग ज्यादा शौपिंग करते हैं सो उन्हें सर्च करें।और ऐड करें।
  • मैट्रो सिटी के लोग इंटरनेट शौपिंग में ज्यादा दिलचस्पी रखते हैं।उन्हें सर्च करे।जैसे दिल्ली,मुम्बई,पूना ect।
  • हाई जॉब वाले लोगो को सर्च करें।
  • एक अकाउंट पर 3000 लोगो को जरूर ऐड करें।
  • और फ़ेसबुक पर अपडेट रहे।
  • आपके घर में अगर 5 लोग हैं तो उनके fb पर भी 200 दोस्त तो होंगे ही उन्हें भी अपने कनेक्ट करें।इस तरह 800 दोस्त उनके हुए और 6000 आपके।इसमे वक़्त लगेगा।लेकिन पैसे ऐसे ही कमाये जाते हैं।
  • अब आप 6800 लोगो को कोई लिंक शेयर करेगे तो कुछ respons तो आएग।

इमेल (email marketing)

बहुत सारे ईमेल(email)मार्किटटिंग टूल हैं। जिन से एक दिन में 2000 ईमेल फ्री में भेज सकते हैं।तो क्यों नहीं आप mailchimp में अकाउंट बना कर ईमेल मार्किटिंग के जरिये  money earn करते।गूगल पर फ्री ईमेल  मार्किटिंग टूल सर्च करें। ईमेल मार्किटिंग टूल में अच्छा से लैंडिंग पेज बना कर सेंड करें।ईमेल आप गूगल में सर्च कर सकते हैं।कोई भी काम स्टेप by स्टेप किया जाता हैं।

Earnkro.com  बेस्ट earning साईट।

Earnkro.com पर जा कर अपना अकाउंट बना लें। यहाँ बहुत सारी साईट ऐड हैं। जैसे amazon, flipkart, swiggy, Ajio आदि। आप यहाँ दी हुई किसी भी साईट का लिंक यहाँ पेस्ट कर के अपना affiliate लिंक बना सकते हैं।और उस लिंक को आप ऊपर बताये गए तरीकों से earning कर सकते हैं।

यहाँ आप अपना फोन नंबर और पासवर्ड डाले और click करें।


यहाँ नंबर, पासवर्ड,ईमेल id, referral coad डाले।coad
ekrf35910 हैं।
Just earned Rs 5000 Profit this week by sharing Deals. You too can Earn. Hurry up, Rs 50 Bonus awaits! Sign up https://earnkaro.com/join.html?ref=ekrf35910

आपके नंबर पर एक otp आयेगा।अपना नंबर varify करें।

यहाँ आप देख सकते हैं कि आप कितनी साईट के affiliate लिंक तैयार कर सकते हैं।आपको कितनी commision मिलेंगी।



उस site पर जा कर लिंक लें और यहाँ पेस्ट कर के affiliate लिंक बनाये।


व्हाट्सप्प और फेसबुक पर शेयर करें।मगर वैसे जैसे ऊपर बताया गया हैं।

इसके अलावा site में भी कुछ प्रोडक्ट हैं जिन्हें आप शेयर कर सकते हैं।

फेसबुक पर इस तरह आपका प्रोडक्ट show होगा।कोई जैसे ही लिंक पर click करेंगा सीधा उस साईट पर पहुँचेगा जहाँ का ये प्रोडक्ट हैं।
आपकी earning आपके account में आ जायेगी। अपने bank account को site के साथ लिंक करें।


इस तरह आप 50 रुपये से 15000 तक कमा सकते हैं।पूरी मेहनत करें।earning जरूर होगी।
Reviewed by Sahajjob.in on 5:21 AM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.