< >–>

Taurus tarot card reading for october2022.love life career health for Taurus वृषभ।।

 Taurus tarot card reading for october first week2022.love life career health for Taurus वृषभ।।

Languase traslater 👇👇👇👇

https://www.sahajjob.in/


Taurus love tarot reading for October first week 2022.

 Taurus love tarot. 

वृषभ राशि आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ हो सकते हैं जो आत्मनिर्भर और थोरा सख्त मिज़ाज का हो। आप अपने से बड़े उम्र के साथी के साथ भी डील कर सकते हैं। intellectual level पर आप दोनों मैच करते हैं। 

आपका साथी उच्च आदर्शो वाला हो सकता है कभी कभी आपको उनकी कही बातें बुरी भी लग सकती हैं। आपका साथी जरूरत से ज्यादा अपनी life मे किसी को दखलंदाजी नहीं करने देता। 

आप किसी single married person के साथ भी connection मे हो सकते हैं। वो व्यक्ति आपके साथ ईमांदार होगा। Logic से चलने वाला होगा। जरूरत से ज्यादा रोमांटिक होने की उम्मीद आप अपने partner से ना करे। 

 अगर आप किसी को पसंद करते है तो आपको पहल करनी होगी। क्योकि वो पहल नहीं करेगा। उसे अपनी लाइफ को खुद मैनेज करना आता है। आपका person थोरा सा egoist हो सकता हैं। लेकिन आपकी care करेगा। Commitment चाहते हैं तो वो भी मिलेगी लेकिन आप की थोरी तकरार हो सकती हैं ऐसे मे आपको  वाद विवाद को ज्यादा बड़ाना नहीं है। 

अगर आप विवाहित है और बहुत समय से संतान की इच्छा कर रहे थे तो समय अच्छा है। आपको अच्छी खबर मिल सकती हैं। आपके परिवार में किसी बच्चे का जन्म हो सकता हैं। 

Taurus career tarot reading for October first week 2022.

Taurus career reading. 

वृषभ राशि आपको धन संबंधी मामलो में सफलता मिलेगी। काम के नये अवसर मिल सकते हैं। अगर आपने किसी कोर्स में एडमिशन के लिए आवेदन किया था तो आपको पॉजिटिव result मिलेगा। 

कहीं अच्छी जॉब प्राप्त करना चाहते हैं तब भी आपको वो जॉब मिल सकती हैं। अगर आप business करते हैं तो कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता हैं। 

आप में से जो लोग अपने ऑफिस में परेशानी महसूस कर रहे थे उनकी परेशानी दूर होगी आपके काम को सराहा जायेगा। हो सकता हैं आपका permotion भी हो जाए। 

आपको अपने काम के तरीको को कलात्मक बनाना चाहिए। एक ही तरीके से काम करते करते उनमें अवरोध आ जाता हैं। आपको कहीं से अच्छा offer मिल सकता हैं। जिस से आपको खुशी मिलेगी। कुल मिला कर october First week आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। 

Taurus  health tarot reading for October First week 2022.

Taurus health reading. 

वृषभ राशि  स्वास्थ की दृष्टि से भी समय बहुत अच्छा है। अगर आप  किसी बीमारी से जूझ रहे थे तो आपको उसमे आराम मिलेगा। आपकी सेहत अच्छी होगी। आप अपनी तरफ ध्यान देंगे। खुद को सुंदर और स्वस्थ बनाने की कोशिश करेगे। कुछ लोगों को pregnancy भी हो सकती है। और बड़ी उम्र की महिलाओ को menopause मेनोपॉज के लक्षण दिखाई दे सकते हैं।o
औरroकतीहै है।

Post a Comment

0 Comments

-–>