< >–>

Leo love Tarot।। Leo Tarot reading।। Leo tarot reading today।।

 

sahajjob.in

Leo love Tarot।। Leo Tarot reading।। Leo tarot reading today।। 

Language translater 👇👇👇👇👇👇😍

Love, प्यार एक सुंदर अहसास है। हम सभी एक अच्छा साथी अपने जीवन में चाहते हैं। किसी का साथ हमे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है। यहाँ हम leo यानी सिंह राशि वालों के जातको की love reading करेगे। हम tarot card reading के जरिये कुछ सवालो के जवाब जानने की कोशिश करेगे।हो सकता है इन सवालों में से कोई सवाल आपका भी हो । 
Dear friends हम हर सवाल के लिए tarot card निकालेेंगे। Card जो बोलेंगे उसकी reading कर दी जायेगी। यह एक समान्य reading है हर किसी के साथ match नहीं होगी। 
Leo love tarot. 
  • आने वाले समय में उनके प्रेम संबंध कैसे रहेगे।
  •  सिंह राशि वालों का पटनर् उनके बारे में क्या सोचता है।
  • जिस से आप प्रेम करते हैं क्या उनसे आपकी शादी होगी।
  • आपके पटनर् की life में आपके अलावा कोई और व्यक्ति तो नहीं है। 
  • अगर आपका साथी आपसे दूर हुआ है तो क्या कारण है 
  • क्या आपसे दूर रह कर वो खुश है। 
  • क्या आप दोनों का reunion होगा। आप दोनों मिलेंगे।

आने वाले समय में आपके प्रेम संबंध कैसे रहेगे ? Future of your relationship. Leo love tarot. 

Leo इस सवाल के जवाब में आपके card हैं  three of sword, Judgement, the tower. 

आपके card कहते हैं आपके संबंध खराब हो चुके हैं। आप दोनों के रिश्ते में कोई तीसरा व्यक्ति है जिसकी वजह से आप दोनों मे झगरा होता है। जरूरी नहीं है कि कोई व्यक्ति ही हो कोई परिस्थिति भी हो सकती हैं। हर वक़्त के वाद विवाद  रिश्ते को कमजोर कर देते हैं। आप बहुत दुखी है। आपके पटनर् ने आपको कुछ ऐसी बातें बोली हैं जिस से आपके दिल को ठेस पहुँची हैं। एक लंबे समय से आप इन सब स्थितियों को झेल रहे हैं। आप उमीद कर रहे हैं कि सब कुछ ठीक हो जाए परंतु आपका दिमाग आपको सचेत कर रहा है। 

आप में से कुछ लोगों का लीगल मैटर भी हो सकता हैं। अगर आप सही है और न्याय के रास्ते पर चल रहे हैं तो फैसला आपके हक्क में ही होगा। यदि आप सही नहीं है तो किसी सही फैसले की उमीद मत करिये। 

आप का रिश्ता बदल रहा है। यदि आप किसी के साथ रिश्ते में थे तो आप दोनों मे से कोई एक रिश्ते से बाहर जा चुका है। Divorce या separation  मे आप हो सकते है। कुछ लोगों का अगर कोई Divorce का case  चल रहा था तो आपका तलाक भी हो सकता हैं। 

आपको सलाह है कि अगर आपका रिश्ता बातचीत से सुलझा सकता है तो आप को एक बार कोशिश जरूर करनी चाहिए। 

Leo सिंह राशि वालो का पटनर् उनके बारे में क्या सोचता है। What they think about you. Leo tarot reading. 

Leo इस सवाल के जवाब में आपके card आये हैं justice, Knight of cups, six of cup. 

आपके card की reading सही तरीके से आगे बड़ रही है। अगर आप अपने past के रिश्ते से आगे बड़ने का मन बना चुके हैं और एक ऐसा रिश्ता चाहते है जो आपको stability दे तो रास्ते खुलते हुए लग रहे हैं। 

बहुत strong feeling आ रही है कि आप में से कुछ लोगों के कुछ लीगल मैटर leagal matter चल रहे हैं। अगर ऐसा है तो आपको रिलीफ मिलेगा। कोई प्यार offer लेकर आपकी तरफ आ रहा है। 
आप खुशी और रोमांस महसूस करेगे। 

अगर आप पुराने रिश्ते में हैं और किसी के वापिस आने का इंतजार कर रहे थे तो वो आ सकता हैं। आप दोनों के मतभेद दूर हो सकते है और अगर आपके जीवन में कोई नया रिश्ता आया है तो वो आपके लिए बहुत अच्छा है। वो आपको stability देगा। आप आगे बाड़ेगे खुश रहेगे। थोड़ी सी नोक झोंक हो सकती हैं आपके या आपके पटनर् के बचपने की वजह से पर बाकी सब ठीक रहेगा। 

आपका पटनर् कम उम्र का हो सकता हैं। उसमें ऊर्जा होगी। आप एक romantice time बिता सकते हैं। आप किसी पुराने दोस्त से भी मिल सकते हैं। कुछ लोगों के परिजन विदेश में हो सकते हैं। आपको उनकी याद आ सकती हैं। आप अपने दोस्तो के साथ कोई गिफ्ट share कर सकते हैं। किसी पुराने दोस्त के साथ भी आप प्यार में पड़ सकते हैं। 

Leo जिन से आप प्यार करते है क्या उनसे आपकी शादी होगी ? will your partner marry with you. Leo tarot card reading. 

Leo इस सवाल का जवाब हमने yes or no हाँ या ना मे निकाला है। The hierophant कहता है कि आपकी आपके partner के साथ Arranged marriage हो सकती हैं। आप दोनों के परिवारों की रजामंदी से शादी होगी।
तो answer है yes

आपके partner की life मे आपके अलावा कोई और है? Someone in your partner life. 

Leo ये सवाल उन लोगों के लिए है जिनके रिश्ते में problem चल रही हैं। आप में से कुछ के partner किसी ऐसे व्यक्ति के साथ हो सकते है जो financially strong हो। जरूरी नहीं है कि उस से कोई love relation ही हो वो कोई family mamber या business partner भी हो सकता हैं जिसकी वो respact करते हो। 

अगर आपका प्यार आपसे दूर हुआ है तो क्या कारण है? why did you break up. Leo tarot. 

Leo अगर आप में से कुछ लोगों का breakup हो चुका है और आप लोग इस वक़्त अलग है तो इसका कारण साफ है। आप दोनों में से किसी एक partner ने इस रिश्ते में जरूरत से ज्यादा effort किया और दूसरे ने सिर्फ रिश्ते को enjoy किया। एक partner रिश्ते में commitment की इंतज़ार कर के थक गया और रिश्ते से बाहर चला गया। 

क्या आपसे दूर रह कर आपका partner खुश है ? Is your partner happy being away from you. Leo. 

आपके इस सवाल के जवाब में आपके कार्ड कहते हैं कि आपका partner आप से दूर रह कर खुश नही है। जैसा उन्हों ने आपके साथ किया वैसा ही उनके साथ भी हुआ। उनकी life मे कोई satability नहीं है। वो दुखी है क्योकि उनके साथ भी धोका हुआ है। धोके बहुत तरह के होते है। जो भी हो वो खुश नही दिख रहे हैं। 

क्या आप दोनों का reunion होगा ?

इस सवाल के जवाब में आपके card कहते हैं yes हाँ
आपका reunion हो सकता है लेकिन आप दोनों को कोशिश करनी होगी। आपको बहुत ज्यादा हिम्मत की जरूरत है अगर आप ये कर पाए तो आपको मिलने से कोई नहीं रोक सकता। आप में से कोई एक या दोनों ही  mature single person हो सकते है। 

Leo love tarot reading today. Timeless. 

Leo आपके कार्ड कहते हैं कि आप अपने रिश्ते में एक प्यार और नयापन चाहते हैं। खुशी चाहते हैं। लेकिन किसी रिश्ते में आप बहुत बुरी तरह से फँसे हुए हैं। आपको रास्ता नहीं मिल रहा है। आप रिश्ते में रह भी नही पा रहे हैं और जा भी नहीं पा रहे हैं। 

आप चाहते हैं कोई जादू हो जाए और आपकी तकलीफ खत्म हो जाए। एक अजीब सा उदासीन रवैया हो रहा है आपका। पुराने रिश्ते की वजह से आप आगे नहीं बड़ पा रहे हैं। आपके सामने रास्ता है लेकिन आप उस पर चल नहीं पा रहे हैं। 

आपको सलाह है कि अपने भविष्य के बारे में सोच कर दिल से नही दिमाग से फैसला ले। सब ठीक होगा। 

तो ये थे leo राशि के कुछ सवालो के जवाब उम्मीद है आपको कुछ guidenc मिली होगी। 

Tage. Leo love tarot, leo tarot reading, leo tarot reading today. 

Post a Comment

0 Comments

-–>