< >–>

Gemini love Tarot.mithun rashifal by Tarot card timeless reading.

 
sahajjob.in

Gemini love Tarot.mithun rashifal by Tarot card timeless reading.

Language translator👇👇👇👇👇👇

Tarot. 

हम सभी को उत्सुकता होती हैं कि हम अपने भविष्य के बारे में जाने। Tarot उस में हमारी मदत करता है। 12 राशियाँ होती हैं जिन्हें zodiac sign कहते हैं। Tarot card reading आपकी date of birth के अनुसार होती है। यहाँ हम gemini यानी मिथुन राशि के बारे में बात कर रहे हैं। 

जिन लोगों की date of birth 21may से 20 june के बीच में होती है उनकी राशि मिथुन होती है। अगर लग्न या चंद्र राशि के अनुसार भी आपको मिथुन राशि ही सही लगती है तब भी आप इस reading को देख सकते हैं। हम यहाँ आने वाले समय में मिथुन राशि की love life की reading करेगे। 

Gemini love Tarot card reading. 

हम देखेंगे कि आने वाले समय में gemini के love relation कैसे रहेगें। 

Past relation. 

Gemini मिथुन राशि आप जिस भी रिश्ते में थे वो काम नही कर रहा था। आप और आपके पटनर् बहुत तेजी एक दूसरे की तरफ आकर्षित हुए थे। एक दूसरे को बहुत पसंद करते थे। आप में से कुछ लोग long distance relationship में भी हो सकते हैं। 

आप जिस व्यक्ति के साथ प्रेम करते है वो age  मे आपसे ज्यादा बड़े या छोटे हो सकते हैं। आप प्रेम में प्रतिबद्धता चाहते है जो की आपको नहीं मिली। आप अपने पटनर् के प्रति पूरी तरह ईमानदार है। और उनके साथ एक अच्छे भविष्य की कल्पना करते हैं। 

ऐसा लगता हैं आप दोनों का वाद विवाद इतना ज्यादा बड़ गया कि आप दोनों में से कोई एक रिश्ते से बाहर निकलने के बारे में भी सोचने लगा है। Gemini card कहते हैं कि आप में से कुछ लोगों के साथ बहुत ज्यादा बुरा भी हो सकता था क्यों कि कुछ लोगों का पटनर् बहुत भृष्ट भी हो सकता है। 

Present relationship. 

Gemini राशि आप वर्तमान में भी अपने रिश्ते को लेकर बहुत ज्यादा stuck दिख रहे हैं। आप को समझ नही आ रहा कि क्या करे। किसी रिश्ते से निकलना आसान नहीं होता है ख़ासतौर से मिथुन राशि कभी अपने रिश्ते नहीं छोड़ती है। Gemini रिश्तो को लेकर बहुत ईमानदार
होते है। 

Gemini ऐसा लगता है कि आप इस रिश्ते को भूल नही पा रहे हैं। कुछ लोगों के पटनर् तो जा चुके हैं या बिल्कुल बात नहीं हो रही हैं। यदि विवाहित है तो स्थिति तलाक की भी हो सकती हैं। आप शांति से सुलाह चाहते हैं। लेकिन कोशिश कर कर के थक गए हैं। 

Future relationship. 

Gemini आप आने वाले समय में अपने रिश्ते में बहुत अच्छी तरह से बैलेंस बना पायेंगे। इसके लिए आपको हिम्मत करनी होगी। किसी ना किसी फैसले पर तो आपको पहुँचना ही होगा। 

उमीद है कि आप में से कुछ लोगों का reunion हो सकता हैं। अगर आप दोनों कोशिश करते हैं तो रिश्ता आगे बड़ेगा। आपके पटनर् को आपकी कीमत पता चलेगी। 

ऐसा भी हो सकता हैं कि आप में से कुछ लोग पुराने रिश्ते के दुख से बाहर आएँगे और एक नये रिश्ते की तरफ बड़ेगे। मुझे आपके लिए एक नया रास्ता नज़र आ रहा है। लेकिन वो आपको तब मिलेगा जब आप कोशिश करेगे। 

आप में से कुछ लोगों की शादी तैय् हो सकती है।या जिस वजह से आप दोनों में वाद विवाद था वो खत्म होगा और आप दोनों खुशी से आगे बड़ेगे। मन में अगर एक दूसरे के लिए शिकायत है तो उसे निकाल दीजिये। नई खुशियाँ आप का इंतजार कर रही हैं। आपके रिश्ते में एक पॉजिटिव चेंज आयेगा। 

जो लोग सिंगल है और बहुत समय से किसी साथी का इंतजार कर रहे थे उनको कोई मिलने वाला है। आपका ये रिश्ता आपको stability देगा। आप एक दूसरे को बराबर का दर्जा देंगे। आपका साथी आपकी care करेगा। 

तो gemini ये reading थी आपके आने वाले समय के लिए। उम्मीद है आपको पसंद आयेगी। 

Tage - Gemini, Tarot card reading in hindi, rashifal, Horoscope. 




Post a Comment

0 Comments

-–>