< >–>

Weekly Tarot card pridiction.all zodic sign Rashifal September First week 2022.

 

sahajjob.in 

Weekly Tarot card pridiction for All Zodiac sign September First week 2022. Rashifal. 

language translator👇👇👇👇👇

Aries मेष. 

Aries September First week में आप किसी बात को लेकर दबाव में रह सकते हैं। आपको लगेगा सब लोग आपके खिलाफ खड़े है। आप खुद के लिए आवाज उठायेंगे। इस वक़्त आपकी सोच सब लोगो के विपरीत जा सकती है। समय के साथ सब ठीक हो जायेगा। 

प्रेम मे आपको कोई धोका दे सकता हैं। आप या आपके पर्टनर के पास दो में से एक चुनने की स्वातंत्रा हो सकती है। ऐसा लगता हैं आपका रिश्ता काम नही कर रहा है। आप दोनों एक दूसरे के साथ खुश नही है। आप में से कोई एक दिमाग से सोच रहा है। 

आप अपने करियर में ऊब या असंतुष्ट महसूस कर सकते हैं। आपको ऐसा महसूस हो सकता है कि आपका करियर ठहर सा गया है। पैसे और करियर दोनों के संदर्भ में कार्ड यह संकेत दे सकता है कि आप अपने आस-पास के अवसरों से बेखबर हैं क्योंकि आप दूसरों के पास ईर्ष्या करने में बहुत व्यस्त हैं। अपने आप पर ध्यान केंद्रित करें, जो आपके पास पहले से है उसके लिए कृतज्ञता खोजें और अपने चारों ओर के अवसरों के लिए खुद को खोलें और आप पाएंगे कि चीजें बेहतर होंगी।

Taurus वृषभ. 

Taurus इस वीक की शुरुआत बहुत अच्छी होगी। आप उत्साह से भरे रहेगे। आपके पास नये नये idea रहेगे। मानसिक रूप से आप संतुष्ट रहेगे। सब कुछ आपको समझ आयेगा आप पूरी ऊर्जा के साथ आगे बड़ेगे। आगे बड़ने के नये अवसर मिलेंगे। अगर आप के कोई लीगल मैटर चल रहे थे तो वो आपके फेवर में होंगे। 

प्रेम के लिए समय अच्छा है। आप मे से कुछ लोग अपने से बड़े उम्र के व्यक्ति के साथ रिश्ते में हो सकते हैं। जो कि जिम्मेदार होगा और आपकी life को stability देगा। लेकिन उस व्यक्ति से ज्यादा रोमांटिक होने की उमीद आप मत करना। अगर आप सिंगल हैं और किसी को पसंद करते हैं तो आपको ही उसे पर्पोस् करना पड़ेगा। अगर आप विवाहित है और फैमिली प्लान कर रहे हैं तो अच्छी खबर मिल सकती हैं। 

धन संबंधित मामले अच्छे रहेगे। आप अपने काम पर फोकस करेगे। आप आगे बड़ने के लिए पूरी तरह रेडी है। आप में से कुछ लोग नया business शुरू कर सकते है। अगर जॉब मे हैं तो पर्मोशन हो सकता हैं। कुल मिलाकर Taurus आपके लिए सप्तहा अच्छा है। 

Gemini मिथुन. 

Gemini इस सप्तहा past की बातों को भुला कर आप एक नयी शुरुआत करेगे। यादें अच्छी और बुरी दोनों होती हैं। हमे हमेशा अच्छी यादों को याद करना चाहिए। अगर अतीत में किसी ने आपको दुख पहुँचाया था तो इस सप्तहा आप उन सब बातों को भुला कर आगे बड़ेगे। 

प्रेम में न्याय मिलेगा। अगर कोई लीगल मैटर चल रहा था और आप सही थे तो फैसला आपके हक में होगा। दूसरो के साथ प्यार से रहे बदले मे आपको भी प्यार मिलेगा। कोई libra राशि का व्यक्ति या तो आपकी जिंदगी में है या आ सकता हैं। 

इस सप्तहा आप अपने काम से थोड़े निराश रहेगे। आपको मन मुताबिक प्रॉफिट नही मिलेगा। आपको सलाह दी जाती है कि अपने काम को नये तरीके से करने की कोशिश करे। काम बदलने के बारे में भी आप सोच सकते हैं। यात्रा की सम्भावना है। 

Cancer कर्क. 

Cancer आप इस सप्तहा अपनी past की किसी बात को लेकर दुखी हो सकते है। अंदर से अकेलापन महसूस कर सकते है। ऐसा लगता हैं जैसा आपने किसी को खो दिया है जिसका आपको पछतावा है। 

आप यात्रा कर सकते हैं किसी से मिल सकते है। आप मे से कुछ लोग long distance relation मे हो सकते हैं। आप अपने पटनर् के साथ कही घूमने भी जा सकते हैं। ऐसा लगता है कि आप अपने चुनाव पर खुश है। 

इस सप्तहा आपका काम भी अच्छा रहेगा। आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ हो सकते हैं जो आपको आगे बड़ायेगा। आप अपने काम को सही तरीके से आगे बड़ायेगे। आप को धन संबंधित परेशनियो से मुक्ति मिलेगी। अब लाइफ में बैलेंस लाने के लिए आप पूरी कोशिश करेगे। 

Leo सिंह. 

Leo आप इस सप्ताह खुद को अटका हुआ महसूस कर सकते है। ऐसा लगता है कि आप किसी ऐसी स्थिति या रिश्ते में फंसे हुए हैं जहां आपको किसी भी तरह का सम्मान प्राप्त नहीं हो रहा है। लेकिन आपको उस स्थिति की लत लग गई है। आप जल्दी से उस व्यक्ति या स्थिति को छोड़ नहीं पा रहे हैं अगर आपके साथ कोई किसी भी तरह का गलत व्यवहार कर रहा है तो आपको नहीं सहना है। 

नया प्रेम आपका इंतजार कर रहा है। ये ऐसा रिश्ता होगा जो आपको खुशी देगा। नयी ऊर्जा के साथ अपने रिश्तो को बेहतर करने की कोशिश करेगे। इस व्यक्ति के साथ एक रिश्ता आपको सुरक्षा और स्थिरता की भावना प्रदान करेगा और वे आपके जीवन में सकारात्मक प्रभाव डालेंगे। यदि आप रिश्ते में हैं, तो ऐस ऑफ पेंटाकल्स एक अच्छा कार्ड है क्योंकि यह धन और स्थिरता का प्रतिनिधित्व करता है। जब ऐसा प्रतीत होता है तो आपको अपने रिश्ते में बहुत धन् वान और सुरक्षित महसूस करना चाहिए। सुरक्षा की यह भावना आप दोनों को अपने जीवन में स्वतंत्र और फलने-फूलने की अनुमति देगी, जबकि यह जान ले कि आपके पास एक ठोस रिश्ते का समर्थन है। यह रिश्ते में अगले कदमों के बारे में उत्साह की भावना का भी संकेत दे सकता है।

काम से संबंधित आपको कोई नया प्रपोजल मिल सकता है आपके रुके हुए काम जो है वह आगे बढ़ेंगे इस week में आप पूरी ऊर्जा के साथ अपने काम को आगे बढ़ाएंगे तो कुल मिलाकर  यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहने वाला है। 

Virgo कन्या. 

Virgo इस सप्ताह आपकी फैमिली में कोई फंक्शन हो सकता है। या आप किसी छोटी सी get-together  में शामिल हो सकते हैं . जो कार्ड आपका निकला है यह असल मे पैसे को इंगित करता है तो आप के हर क्षेत्र में आपको अबॉन्डेंस मिलेगी आप खुश रहेंगे. 

और सेकेंड्ली स्ट्रैंथ का कार्ड है जो कि बताता है आपकी लव लाइफ में आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ में हो सकते हैं जो अपना एक स्पेस बनाकर रखता है और थोड़ा सा उसमें  गुस्सा हो तो आपको इस सप्ताह उसको छेड़ना नहीं है .उसको तंग नहीं करना है अदर वाइज आप प्रॉब्लम में आ सकते हो. इस बात को भी इंडिकेट करता है कि आप एक ईमानदार व्यक्ति के साथ में हो सकते हो जो आपकी लाइफ में आपको काम आएगा स्टेबिलिटी देगा अगर आप  मैरिड हैं तो आपका पाटनर बहुत स्ट्रॉन्ग है और अगर आप रिलेशनशिप में है तब भी यह व्यक्ति आगे आपको लोंग टर्म रिलेशनशिप आपके साथ चलाएगा. 

आपकी मनी मैटर्स थोड़े से इस टाइम पर stuck लग रहे है . हालांकि वह इतने बुरे नहीं हैं धन आ रहा हैं लेकिन अनसर्टेन है आपको कुछ क्लेरिटी नहीं मिल रही है आप अपने काम को अच्छी तरीके से समझ नहीं पा रहे हैं या जितना प्रॉफिट आप चाह रहे थे वह प्रॉफिट नहीं आ रहा है या बहुत लंबे टाइम से आप फाइनैंशल क्राइसिस से गुजर रहे हैं तो आपको सलाह है कि आप अपने काम को दोबारा से चेक करें और पूरी उर्जा के साथ उसमें लग जाए आगे आपको फायदा पहुंचेग

Libra तुला. 

लिब्रा राशि आप इस सप्ताह अपने काम को लेकर एनर्जी में रहेंगे आप कहीं यात्रा भी कर सकते हैं काम के सिलसिले में आपके पास नए-नए आईडिया रहेंगे और उनका प्रयोग करके आप अपने जीवन को खुशहाल बनाने की कोशिश करेंगे . अगर आप किसी भी काम को लेकर कोशिश करेंगे तो वह पूरा होगा 

अब हम बात करते हैं आपकी लव लाइफ की तो libra आप किसी ऐसे रिलेशनशिप में हो सकते हैं जिसमें आप दोनों के विचार ना मिले इस week में आपका रिलेशनशिप चेंज हो सकता है ऐसा भी हो सकता है कि कुछ लोगों का ब्रेकअप या सिपरेशन हो जाए क्योंकि आप जिस रिलेशनशिप में है वह काम नहीं कर रहा है और आपका आपके partner किसी बात पर बहुत लंबे टाइम से कोई बात भी  चल सकता है या फिर आप किसी एक शार्ट टाइम कनेक्शन में हो सकते हैं तो आप उससे इस वीक में बाहर जाएंगे। 

अब हम देखते हैं कि आपका फाइनेंस यानी कि आपके धन संबंधी मामले आपके धन संबंधी मामले काफी अच्छे रहेंगे लिब्रा हो सकता है कि इस बीच में आप जमीन जायदाद संबंधी कोई परचेज करें या अपने घर के लिए कुछ आप बड़ा खरीद सकते हैं कुछ लोग नए घर में शिफ्ट हो सकते हैं यह भी हो सकता है libra कि इस week में आप अपना घर खरीद ले आप किसी फैमिली क्या दिन में भी शामिल हो सकते हैं फाइनेंसलि यह वीकली पर आपके लिए काफी अच्छा है। 

Scorpio वृश्चिक. 

Scorpio इस सप्ताह आप अपनी लाइफ को बैलेंस करने की कोशिश करेंगे आप अपने काम और अपने घर दोनों की तरफ ध्यान देने की कोशिश करेंगे ऐसा लगता है कि काफी टाइम से आप का फोकस या तो अपने काम से या अपने घर से हटा हुआ था किसी एक ही चीज पर फोकस कर रहे थे तो इस सप्ताह आप चीजों को बैलेंस करने में बिताएंगे । 

आपकी लव लाइफ ठीक रहेगी आप बहुत तेजी से किसी की तरफ बढ़ रहे हैं या तो कोई आपको कमिटमेंट दे सकता है या आप किसी से कमिटमेंट चाह रहे हैं। काफी एक्साइटेड हैं आप इस week में scorpio अपनी लव लाइफ को लेकर । आप एक्शन के मूड में रहेंगे आप चाह रहे हैं कि आपकी लाइफ में एक सूटेबल पाटनर आए लेकिन आपको दिल और दिमाग दोनों से सोचना चाहिए। 

 हम देखते हैं कि इस सप्ताह आपके धन संबंधी मामले भी काफी अच्छे रहने वाले हैं  स्कॉर्पियन इस week में आपके धन संबंधी मामले काफी अच्छे रहने वाले हैं आप किसी फैमिली gethring में शामिल हो सकते हैं आप में से किसी को अचानक से धन लाभ हो सकता है और काफी अच्छा धन लाभ हो सकता है अगर आप अपने पैतृक फैमिली बिजनेस में थे तो फैमिली बिजनेस आपका बहुत अच्छा चलेगा आपको फायदा देगा। आप किसी ऐसी कंपनी में हो सकते हैं जो ट्रेडिशनल तरीके से काम करती हो तो वहां भी आपको फायदा हो गए आपके काम को इस सप्ताह नोटिस किया जाएगा तो आपका प्रमोशन भी हो सकता है । आपको बिजनेस डील भी साइन कर सकते हैं मुझे ऐसा लगता है कि कुछ लोगों को अनएक्सपेक्टेड पैसा या धन प्राप्त हो सकता है कोई past का आपका इन्वेस्टमेंट हो सकता है जो आपको प्रॉफिट दे दे अचानक से किसी को पुश्तैनी जमीन जायदाद में हिस्सा मिल सकता है विरासत प्राप्त हो सकती है तो उसको scorpio यह सप्ताह कुल मिलाकर आपके लिए अच्छा रहेगा। 

Sagitarious धनु.

 Sagittarius किसी बात को लेकर आप निराश रह सकते हैं परेशान रह सकते हैं लेकिन ध्यान रखिए कि चीजें इतनी बुरी या गलत नहीं है आपके जीवन में जितने कि आपको दिखाई पड़ रही है तो नेगेटिविटी को आप को अपने से दूर रखना है पॉजिटिव होकर सोचिए । 

 कोई नया प्रपोजल आपको मिल सकता है और अगर आप किसी के साथ में रिलेशनशिप में है तो आपको कमिटमेंट मिल सकती है अगर कोई आपसे दूर था तो वह वापस आ सकता है रियूनियन भी हो सकता है तो लव लाइफ के मामले में यह सप्ताह आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा आप खुश रहेंगे अब देखते हैं। आपके मनी मैटर्स इस सप्ताह बहुत अच्छे रहने वाले हैं आप सफलता की तरफ बढ़ रहे हैं आपको अचानक से धन प्राप्त हो सकता है। आप जिस काम में भी थे चाहे आप जॉब में थे तो आपका प्रमोशन हो सकता है बिजनेस में अगर आप थे तो आपका बिजनेस आगे बढ़ सकता है । आप को विरासत में भी इस बीच में कुछ प्राप्त हो सकता है आपके धन संबंधी मामले इस सप्ताह काफी अच्छे रहेंगे। 

Capricorn मकर. 

Capricorn ऐसा लगता है कि इस सप्ताह आप अपने लर्निंग पर थोड़ा ध्यान देंगे आप कुछ नया सीख सकते हैं जो कि आपको भविष्य में फायदा देगा आप में से कुछ लोग किसी को कुछ सिखा सकते हैं।गाइडेंस भी कर सकते हैं और गाइडेंस ले भी सकते हैं । 

आपके प्रेम संबंधी मामलों में थोड़ा सा आपको निराश होना पड़ेगा आपके पार्टनर के साथ आपका वाद विवाद हो सकता है कुछ लोग अलग होने की कंडीशन में भी जा सकते हैं। आपको ऐसा भी फील हो सकता है कि आपको किसी ने  रिजेक्ट कर दिया अगर ऐसा है तो आपको निराश मत होइए टाइम टू टाइम हमारी एनर्जी चेंज होती है और आगे आपके साथ सब कुछ अच्छा होगा। 

आपके धन संबंधी मामले काफी अच्छे रहेंगे आपको अचानक से कहीं से धन प्राप्त हो सकता है आप जिस काम को कर रहे हैं उसमें आप काफी फोकस कर रहे हैं लॉन्ग टर्म एक तरह का लॉन्ग टर्म गोल बनाकर आप चल रहे हैं और चीजों को बेहतर तरीके से सीख रहे हैं इसलिए इसमें आपको धन संबंधी मामले आपके अच्छे रहेंगे आपको कहीं से धन प्राप्त होगा आप में से कुछ लोग विदेश भी जा सकते हैं चाहे वह किसी जॉब के लिए जाएं या वह अपना बिजनेस भी आगे बढ़ाना चाहे तो यह भी आपके धन संबंधी मामलों के लिए काफी अच्छा रहेगा। 

Aqurious कुंभ. 

Aqurious सितंबर के फर्स्ट वीक में आप अपनी लाइफ को अपने काम को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करने की कोशिश करेगे, यह भी हो सकता है कि आप काम पर ज्यादा  फोकस कर रहे थे पास्ट में और आपकी पर्सनल लाइफ उससे ईफैक्ट हो रही थी । या फिर आप अपनी पर्सनल लाइफ पर ज्यादा ध्यान दे रहे थे तो आपका काम ईफैक्ट हो रहा था। लेकिन इस सप्ताह मुझे ऐसा लगता है कि आप लोग दोनों चीजों को बैलेंस करने की कोशिश करेंगे। 

आपकी लव लाइफ में इस सप्ताह कुछ प्रॉब्लम चल रहा है। रिश्तो को लेकर आप कुछ बोझ महसूस कर सकते हैं । आपको ऐसा लगेगा कि  जिस रिलेशनशिप में आप हैं उसमें आप ही उसमें कोशिश कर रहे हैं आपका पार्टनर उसमें कोई effort नहीं कर रहा है । जिसकी वजह से आप काफी प्रॉब्लम महसूस करेंगे । 
आप में से कुछ लोग सिंगल भी हो सकते हैं तो घर और बाहर हो सकता है दोनों आपको देखना पड़ रहा हो तो भी आप काफी परेशान हो सकते हैं । 
लेकिन  आगे आपके साथ सब कुछ अच्छा होगा  धन संबंधी मामले इस सप्ताह काफी अच्छे रहेंगे जो आप मेहनत कर रहे थे उस मेहनत का आपको पूरा फल मिलेगा । अगर आप अपने फैमिली बिजनेस में थे तो वह बहुत अच्छा रहेगा जॉब में थे तो प्रमोशन मिल सकता है आपको आपके काम को इस सप्ताह लोग नोटिस करेंगे और आपके काम का आपको पूरा फायदा मिलेगा अचानक से आपको कहीं से धन लाभ भी प्राप्त हो सकता है। 

Pisece मीन. 

Pisces  इस सप्ताह आप एक्शन के मूड में लग रहे हैं.मुझे ऐसा लग रहा है कि आपको काफी मौके मिलेंगे अपने जीवन को सुधारने के। आपके रिलेशनशिप और आपके फाइनेंस दोनों ही आगे बढ़ते हुए लग रहे हैं । आप मुझे काफी एनर्जी में लग रहे हैं चीजों को आप पॉजिटिव नजरिए से देखेंगे जिसका आपको काफी फायदा मिलेगा । 

लव लाइफ में आपको जिस चीज का इंतजार था जिस मैसेज का आपको इंतजार था वह मैसेज भी आपको मिलेगा और आपको कोई पॉजिटिव मैसेज मिलेगा आपके रिलेशनशिप आगे जाकर बेहतर हो सकते हैं । आप काफी टाइम से इंतजार में थे कि कुछ चीजों में, कुछ रिश्तो में आप अटके पड़े थे तो इस सप्ताह आपको काफी रिलीफ मिलेगा । 

आपके रिश्ते बेहतर होंगे कहीं से अगर आपको फोन कॉल की इंतजार थी कोई मैसेज आना था तो आपको कोई पॉजिटिव मैसेज मिल सकता है । आपके फाइनेंस ,आपके जमीन जायदाद संबंधी मामले भी  इस सप्ताह काफी बेहतर होंगे । कोई अनुभवी व्यक्ति आपको गाइड कर सकता है । उसकी गाइडेंस को आप जरूर सुने अगर काफी टाइम से आप के धन संबंधी मामले खराब चल रहे थे तो आपको  इस सप्ताह  उसमें काफी रिलीफ मिलने वाला है। 

आपको आपके काम में एक तरह की मेंटल खुशी महसूस होगी। आपको अचानक से बहुत फायदा हो सकता है। आपके काम में जो अवरोध थे वो दूर होंगे और आपको एक रास्ता मिलेगा जिससे कि आप अपने काम पर ध्यान दें, फोकस करें और उससे आपको आगे फायदा मिलेगा। 

Tage - 12 zodiac sign, Tarot card reading, weekly Tarot card reading. 

Post a Comment

0 Comments

-–>