< >–>

libra Tarot.Libra your future reading for love, career, health.next 3 months prediction by tarot .

 libra Tarot.Libra your future reading for love, career, health.next 3 months prediction by tarot. #librareading

Kids Sahajjob.in


Zodiac sign libra

Language translation is given at the bottom of the post.👇👇👇

Tarot is the best way to know about your past, presant and future pridiction.This pridiction for libra rashi. We will predict for your love life, career and health. What will happen in your life next 3 month. 

Libra love life next 3 months.  तुला राशि कैसे रहेगे आपके प्रेम संबंध अगले 3 महीनो में। 


Libra तुला राशि आपके कार्ड कहते हैं कि आप आनेवाले माह में बहुत सारे लोगों के नोटिस में आने वाले है। प्रेम के लिए आपके पास एक से ज्यादा विकल्प हो सकते हैं। कोई नया प्रेम आपके जीवन में आ सकता हैं। आप प्रेम की अनुभूति से भरे रहेगे। आप में से बहुत से लोग बहुत तेजी से किसी की तरफ आकर्षित भी हो सकते हैं। अगर आप वर्तमान में किसी के साथ सम्बंध में है तो आपको इस नये प्रेम की वस्विकता के बारे में सोचना चाहिए क्योकि इसकी वजह से आपका पहला संबंध खराब हो सकता हैं। 

जो लोग सिंगल है वो लोग तेजी से किसी की तरफ आकृषित हो सकते है। आप दिन रात प्रेम के लिए आतुर रह सकते हैं। आप एक अच्छा साथी चाहते है जो आपके प्रति संवेदनशील हो। अगर आप किसी को पसंद करते है तो सोच समझ कर आगे बड़े वर्ना आपके साथ धोखा हो सकता हैं। 

दूसरे माह में आप खुद को निर्णय लेने में असमर्थ पायेंगे। आप किसी दो परिस्थितियों के बीच में फँस सकते हैं। आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ भी हो सकते हैं जो बराबरी का दर्जा चाहे। आप अपने साथी के साथ जैसा व्यवहार करेगे वो भी बदले में वैसा ही व्यवहार आपके साथ करेगा। 

तीसरे माह में आप की एनर्जी कुछ डाउन रहेगी। आप और आपके पर्टनर के बीच कुछ मुद्दों को ले कर वाद विवाद हो सकता हैं। आपके साथ कोई धोखा भी कर सकता हैं। आप डिप्रेशन मे रह सकते हैं। आप मे से कुछ लोग ऐसे सम्बन्धो मे भी हो सकते हैं जो आपको खुशी नही दे रहे है। आप या आपका साथी इस संबंध को खत्म करने के बारे में भी सोच सकते हैं। लेकिन ऐसा लगता हैं कि जितनी बुरी स्थिति आपको नज़र आ रही हैं उतनी खराब है नही। 

आपको सलाह दी जाती हैं कि आप दोनो को ही एक बार बात कर के समस्याओं को सुलझाना चाहिए। यदि आप ऐसा करते है तो आपके संबंधो मे प्यार वापिस आ जायेगा। आपका पर्टनर आपको कमेटमेंट् जरूर देगा। आप मे से कुछ लोगो की सगाई भी हो सकती हैं। 

Libra career/money matter next 3 months. तुला राशि कैसे रहेगे आपके धन संबंधित मामले अगले 3 महीनों में। 



Libra तुला राशि आपके धन संबंधित मामले बहुत अच्छे रहने वाले है। आप long tearm goal के लिए कोशिश करेगे। काम को लेकर ऊर्जा से भरे रहेगे। ऐसा लगता है आप ने बहुत मेहनत की है और अब आप result चाहते हैं। आपको आपकी मेहनत का फल जरूर मिलेगा। आप कामयाबी की तरफ जाते हुए दिख रहे हैं। 

जो लोग जॉब में पर्मोशन चाहते हैं उन्हे अच्छी खबर मिल सकती हैं।आपके काम को नोटिस किया जायेगा। अगर कही नई जॉब के लिए आवेदन किया था तो वो जॉब आपको मिल सकती हैं। आपके काम में आने वाली मुश्किले दूर होंगी। आप पूरे उत्साह के साथ अपने काम को पूरा करेगे। 

जो लोग business करते हैं वो कोई नई डील साइन कर सकते हैं। कुछ लोग अपना नया business भी शुरू कर सकते है लेकिन सचेत रहे। Sab परिस्थियो का अच्छी तरह से विश्लेषण कर ले। आप में से कुछ लोग अगर किसी के साथ पर्टनर्शिप मे कोई काम कर रहे थे तो वो अलग हो सकते हैं। जो लोग अपने family business मे थे उन्हे फायदा होगा। तीसरे महीने में आप में से कुछ लोगों को उनकी पुशतैनी धन सम्पति में भी हिस्सा मिल सकता हैं। कहीं से रुका हुआ धन भी आपको प्राप्त हो सकता हैं। I

आपको सलाह है कि किसी पर बहुत ज्यादा निर्भर ना रहे। अचानक से आपके काम में कुछ परिवर्तन भी हो सकता हैं। Over excitement मे किसी को बुरा मत बोलना वर्ना आपको नुकसान हो सकता हैं। अगर आप में से कुछ लोग अपनी पुरानी जॉब में परेशान थे तो वो नई जॉब मे भी जा सकते हैं। नई जॉब आपके लिए फायदेमंद साबित होगी। 

Libra health reading for next 3 months. तुला राशि कैसा रहेगा आपका स्वास्थ अगले 3 महीने में। 


Libra तुला राशि आपके कार्ड कहते हैं आपका स्वास्थ बहुत अच्छा रहेगा। यदि किसी की तरह की कोई स्वस्थ संबंधी समस्या थी तो वो दूर होगी। आपको प्रकृति भोजन की तरफ ज्यादा ध्यान देना चाहिए।
आप में से कुछ लोग जिम join कर सकते हैं। कुछ लोग pregnancy conceive कर सकते हैं। परिवार में शुभ काम हो सकता हैं जिसकी वजह से आप प्रसंचित् रहेगे। प्रेम, विश्वास हमारे जीवन को सुख से भर देता है। आप भी सभी चिताओं को दूर कर के एक स्वस्थ जीवन जियेंगे। 
I hope आपको रीडिंग पसंद आई होगी। Plz share this post.
 
Tage - libra, libra reading, love, career, health, tarot reading in hindi. 
Language translater 👇👇👇👇




Post a Comment

0 Comments

-–>