< >–>

Weekly tarot card reading in hindi march 2022.Cancer, Leo, Virgo.rashifal.horoscope.

https://www.sahajjob.in/2022/03/weekly-tarot-card-reading-in-hindi.html
Tarot card reading in hindi

Weekly tarot card reading in hindi march 2022.Cancer, Leo, Virgo.rashifal.horoscope.

 ♋Cancer tarot card reading. 

Money matter for ♋cancer. 

Cancer कर्क राशि सप्ताह की शुरूआत कुछ उदासी से होगी।आप खुद को बंधा हुआ महसूस करेंगे। लेकिन आगे आपकी कोशिशें कामयाब होगी। आपको अच्छे रिजल्ट मिलेंगे। अपने आसपास काम करने वाले लोगो से सावधान रहें।कोई आप का काम छीनने की कोशिश भी कर सकता है।

Love & relation for cancer.

प्रेम के लिये सप्ताह ठीक नही है। कोई पुराना रिश्ता खत्म हो रहा है।कोई है जो आपको धोखा दे सकता है।फिर भी आप उसका इंतजार कर रहे हैं। हो सकता है आपको कोई msg मिले।परिवार में वादविवाद की स्थिति बन रही है। लेकिन आप संभाल लेंगे। किसी रिश्ते की वजह से आप मानसिक तनाव में भी रह सकते हैं।

♌Leo tarot card reading. 

Money matter for♌ Leo. 

Leo सिंह राशि आपके धन सम्बंधित मामले इस सप्ताह अच्छे रहने वाले हैं। हो सकता है पूर्व में की गई मेहनत का फल आपको मिले।आपके इन्वेस्टमेंट आपको फायदा पहुचाये।आप मे से कुछ लोग नया काम शुरू कर सकते है।काम के सिनसिले में कोई छोटी यात्रा भी करनी पड़ सकती हैं।कुल मिलाकर इस सप्ताह धन सम्बंधित मामले अच्छे रहेंगे।

Love & relation for Leo.

इस सप्ताह प्रेम में कुछ ठीक feeling नही आ रही है।लगता है आप और आपका पार्टनर दोनों ही अपने अपने ईगो में रहने वाले हैं।आप मे से कुछ लोग किसी sincere व्यक्ति के साथ हो सकते है या किसी ऐसे व्यक्ति को पसंद कर सकते हैं तो बात आपको ही करनी होगी।उस से मान मनुहार की उम्मीद ना करें। लेकिन वो व्यक्ति दिल का अच्छा होगा।

♍Virgo tarot card reading. 

Money matter for ♍virgo. 

Virgo कन्या राशि धन के मामले मे सप्ताह में मिलाजुला रहेगा।आप किसी नई शुरुआत की कोशिश करेंगे। आप बस एक कदम पीछे है।आपको आपकी मेहनत का फल मिलेगा जरूर।आप उर्जा महसूस करेंगे।धन प्राप्ति के योग है लेकिन अचानक से कुछ काम आपकी उम्मीद से उल्टे भी हो सकते हैं।धन आते आते अचानक रुक जाए या आप सन्तुष्ट ना हो।लेकिन सप्ताह के अंत तक आपके काम और पैसों की स्थिति काफी बेह्तर हो सकती है।आपको अपने काम के सिनसिले में कही बाहर भी जाना पड़ सकता है।जिस से आपको फायदा होगा। मिलाकर धन के लिए सप्ताह अच्छा है।

Love relation for ♍virgo. 

प्रेम में वादविवाद की स्थिति से बच कर रहे।आप किसी ऐसे रिश्ते में हैं जिसमें एक दूसरे की आदत लगी हुई है।वह वाद विवाद की स्थिति बनी हुई है। आपको खुले  दिल से बात करने की जरूरत है।इस सप्ताह आप किसी पुराने दोस्त से मिल सकते हैं। पुरानी यादों में भी खो सकते हैं।किसी से आपको gift मिल भी सकता है और आप किसी को gift दे भी सकते हैं। हो सकता है किसी छोटी सी पार्टी में शामिल हो ।कुल मिलाकर प्रेम के लिये सप्ताह मिला जुला हैं।
Tage- weekly tarot card reading in hindi, rashifal, horoscope, cancer, leo, virgo राशिफ़ल,साप्ताहिक राशिफल

Post a Comment

0 Comments

-–>