< >–>

साप्ताहिक राशिफल Weekly Rashifal March 2022.tarot card reading for All 12 sign.horoscope.

 

साप्ताहिक राशिफल Weekly Rashifal March 2022.tarot card reading for All 12 sign.horoscope.

Weekly tarot horoscope. 

मेष Aries

Money matter. 

मेष राशि सप्ताह की शुरुआत  साहस के साथ होगी। ऐसा लगता है आप multitasking कर रहे हैं। कुछ लोगो पर काम का बोझ ज्यादा राह सकता है। लेकिन जैसे जैसे सप्ताह आगे बढ़ेगा आप कुछ बेहतर महसूस करेंगे। कार्य स्थल पर आप पार्टी का हिस्सा बन सकते हैं। आपके काम को सराहा जाएगा। धन सम्बंधित मामले सुधरेंगे आपको इस से मानसिक शांति प्रप्त होगी। आप मे से कुछ लोगो का प्रमोशन भी हो सकता है। कुछ लोग भविष्य के लिये इन्वेस्टमेंट भी कर सकते हैं।कुछ मिलाकर धन के लिये सप्ताह अच्छा है।

Love relation

मेष राशि ये सप्ताह प्रेम के लिये भी बहुत अच्छा है। आप किसी रिश्ते में कमीटमेंट का इंतजार कर रहे थे अब इंतजार खत्म होता है। आपको long term commitment मिलेगा।  कुछ लोगो की शादी तैय हो सकती है। अगर आप अपने पार्टनर से दूर थे तो आपका reunion हो सकता है। किसी प्यार भरे msg का इंतजार था तो वो मिल जायेगा। आप इस सप्ताह खुद पर ध्यान देंगे। खरीदारी कर सकते हैं। कुछ लोगो के जीवन मे नया प्यार आ सकता है।अगर आप अपने पुराने रिश्ते से निराश थे और ब्रेकअप के दर्द से गुजर रहे थे तो अब आप खुद को हील कर के आगे बड़ेगे। घर परिवार में उत्सव का माहौल रहेगा। सप्ताह प्रेम के लिये अच्छा रहेगा।

वृषभ Taurus

Money matters

वृषभ राशि सप्ताह के आरंभ में आप काम बदलने के बारे में सोच सकते हैं।ऐसा लगता है आप अपने वर्तमान काम से खुश नही है। अपना खुद का काम शुरू करना चाहते हैं। काम मे स्थिरता नही है। आप चाहते कुछ और है और वर्तमान में स्थिति कुछ और है। आपको सलाह है कि अपनी skill को सुधारें इस से आपको फायदा होगा।इस सप्ताह आप कुछ सीख भी सकते हैं और सीखा भी सकते है।इस से आपको कुछ बदलाव महसूस होगा।आप किसी प्रोजेक्ट को डिले कर सकते हैं या कैंसिल भी कर सकते हैं।आपको हिम्मत से आगे बढ़ने की जरुरत है। आप किसी careing profession में जाये आपको फायदा होगा।

Love relation

वृषभ राशि आपके किसी painfull relation का अंत होगा और आप आगे बड़ेगे। एक नई शुरुआत आपका इंतजार कर रही है। लेकिन हो सकता है आपके धन सम्बंधित मामले आपको आगे न बढ़ने दे।आप इस सप्ताह इंतजार में हैं कि कुछ बेहतर हो।

मिथुन राशि Gemini

Money matters

मिथुन राशि इस सप्ताह किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह आपके काम आएगी लेकिन चीज़ो को सही तरीके से समझने की कोशिश करे। मेहनत ज्यादा करनी पड़ेगी। इस सप्ताह कुछ निराश रहेगें। अपने आप को बन्धा हुआ महसूस करेंगे।

Love relation

मिथुन राशि इस सप्ताह आप उर्जा से भरे रहेगें प्रेम के लिये समय अच्छा है।कुछ चीजो में आपको clearty मिलेंगी।आप तेज़ी से किसी की तरफ बढ़ रहे हैं। प्रेम और खुशी कि तरफ बहुत तेज़ी से बढ़ रहे हैं।आप मे से कुछ लोग holiday romance में भी रहने वाले हैं।अगर आप किसी के प्रति ईमानदार हैं तो उस रिश्ते में आपको commitment जरूर मिलेगी। अचानक से आपके जीवन मे बदलाव आ सकता है।आप मे से कुछ लोग अपने रिश्ते को आगे ले कर जाने वाले हैं। कुछ लोगो की शादी तैय होने वाली हैं। सप्ताह के अंत तक ऐसा भी होगा कि आप और आपका पार्टनर दोनों एक दूसरे को जज करें और रिश्ते को लेकर चिंता में रहे लेकिन कोशिश करेंगे तो आगे सब अच्छा होगा।

कर्क राशि Cancer

Money matters

कर्क राशि आपके सप्ताह का आरंभ कुछ ठीक नही होगा।वाद विवाद और निराशा की स्थिति बनी हुई है।पैसे को लेकर आप भोत परेशान रहेंगे।आप मे से कुछ लोगो की जॉब छूट सकती है। या कार्य स्थल पर बहुत ज्यादा नुकसान हो सकता है। और उसका सारा आरोप आपके ऊपर आ सकता है।लेकिन सप्ताह के अंत तक आपके धन सम्बंधित मामले सुधरेंगे।

Love relation

प्रेम के लिये समय अच्छा रहेगा। आप किसी की तरफ आकर्षित होंगे या कोई पुराना दोस्त आपको याद आ सकता है या आपको कोई मिल सकता है। कुछ लोग किसी समझदार व्यक्ति के संपर्क में आ सकते हैं। आप को कोई love prposal मिल सकता है या ये आपकी feeling हो सकती है। सप्ताह के अंत तक आप किसी रिश्ते की वजह से खुद को अकेला भी महसूस कर सकते हैं।

सिंह राशि Leo

Money matters

सिंह राशि आपके धन सम्बंधित मामलों के लिये सप्ताह बहुत अच्छा रहेगा। आप मे से कुछ लोग अपने घर या जमीन की डील कर सकते है।आप खुद को ऊर्जा से भरा हुआ पाएंगे। किसी रिस्की इन्वेस्टमेंट से बचे।इस सप्ताह आपको कही से गिफ्ट मिल भी सकता है और गिफ्ट दे भी सकते हैं। जल्दबाजी से कुछ भी ना करें। आप मे से कुछ लोग अपनी जॉब बदल सकते हैं लेकिन ये चेंज पॉजिटिव होगा।

Love relation

सप्ताह के प्रारंभ में आप अपने किसी रिश्ते की वजह से परेशान और निराश हो सकते हैं। लेकिन धीरे धीरे आप आगे बड़ेगे ऐसा लगता है आप किसी रिश्ते में अपना 100% दे रहे हैं। यदि रिश्ते में कोई समस्या चल रही थी तो वो दूर होगी आप आने वाले समय के लिए अच्छी खबर की उम्मीद कर सकते हैं।

कन्या राशि virgo

Money matters

कन्या राशि इस सप्ताह आपको अचानक से धन प्राप्ति हो सकती है।आपको कोई ऐसी महिला मिल सकती है जो आर्थिक रूप से समृद्ध हो और आपको आगे बढ़ाने में हेल्प करे।कोई नई जॉब मिल सकती है या कोई काम बन सकता है। जॉब प्रमोशन हो सकता है।पैत्रक सम्पत्ति प्राप्त हो सकती है।कही से गिफ्ट मिल सकता है।आपको किसी msg का इंतजार है उसके मिलते ही आपके जीवन मे परेशानियों का अंत हो जाएगा।साथ ही सावधान रहें कोई आपके पीठ पीछे आपकी काट भी कर सकता हैं।कुल मिलाकर धन के लिए सप्ताह अच्छा है।

Love relation

कन्या राशि प्रेम के लिए सप्ताह ठीक नही है। बहुत दिनों से अगर आप किसी बात को लेकर चुप थे तो आवाज उठाने वाले हैं। धोखे,वाद विवाद और चिंता के योग बन रहे हैं।आपका किसी से झगड़ा हो सकता है। आप रिश्तो को लेकर बहुत तनाव में हैं।किसी तीसरे व्यक्ति या परिस्थिति के कारण आपका दिल दुख सकता है।आपको सलाह है कि किसी भी बात को ज्यादा दिल पर न ले समय के साथ परिस्थिति बदलती है।

तुला राशि Libra

Money matters

तुला राशि धन सम्बंधित मामलों के लिए समय मिला जुला रहेगा। सप्ताह की शुरुआत आप कुछ सीखने से कर सकते हैं। अपने काम को बेहतर करने के लिए आप मेहनत करेंगे।आप आगे बड़ेगे लेकिन धन को लेकर आप सन्तुष्ट नही दिखेंगे।ऐसा भी लगता है आप अपने काम मे खुद को फ़सा हुआ महसूस करे।पार्टनर शिप के बारे में सोच सकते हैं। सोच विचार कर आगे बड़े सब ठीक होगा।

Love relation

तुला राशि आप बड़ी बेताबी के साथ किसी के msg का इंतजार कर रहे हैं। परिस्थितियां बड़ी तेजी के साथ बदल रही हैं। ऐसा लगता है आप जिस रिलेशन में है वो टूट रहा है। परिवार में किसी की शादी की बात हो सकती हैं या कोई भी अच्छी खबर लेकिन आप तनाव और चिंता में आ सकते हैं।लेकिन उम्मीद रखे समय के साथ कुछ बेहतर भी होगा।

वृश्चिक राशि Scorpio

Money matters

वृश्चिक राशि सप्ताह की शुरुआत अच्छी होगी। आप कोई टीम वर्क कर सकते हैं हो सकता हैं आप के साथ काम करने वाले आप से छोटे हो एक young energy हो सकती हैं। किसी बात से अगर आप परेशान थे तो आचानक से कुछ बदल सकता है।आप मे से कुछ लोग अपनी जॉब बदल सकते हैं। लेकिन याद रखिये बदलाव कुछ चैलेंज challang भी लेकर आता है। सो किसी भी विवाद से बचे। आप मे से कुछ लोग male/female patnership में भी आ सकते है जो कि आपके भविष्य के लिये अच्छा रहेगा।

Love relation

इस सप्ताह एक साथ बहुत सारे विचार आपके मन मे आएंगे। अतीत ,वर्तमान, भविष्य आप एक साथ तीनो के बारे में सोचने वाले हैं।आपको कोई फैसला लेने की जल्दी रहने वाली है।आपको ऐसा भी लग सकता है कि कही आपके साथ कोई धोका ना हो जाये। किसी के साथ वाद विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है।खुद को थका हारा महसूस कर सकते हैं। आपको बहुत जल्दी है कि किसी रिश्ते में commitment मिले और कुछ बहुत जरूरी काम पूरे हो अगर आप सही है तो समय पर सब कुछ सही हो जाएगा। अपना ख्याल रखे वाहन सम्भल कर चलाये।स्वस्थ ऊपर नीचे हो सकता है।यदि कोई कोर्ट का मैटर था और आप सही है तो फैसला आपके हक में जायेगा।

धनु राशि Sagittarious

Money matters

धनु राशि सप्ताह की शुरुआत कुछ निराशाजनक रहेगी। हो सकता है अपने धन सम्बंधित मामलों को लेकर या वर्क प्लेस में आप कुछ गलत होता देखे और उसके लिए आवाज उठाये। आप मेहनत तो कर रहे हैं लेकिन एक साथ बहुत सारे कामो में उलझे हुए हैं।इसका असर आपकी सेहत पर भी पड़ सकता है। फिक्र ना करें आपकी मेहनत रंग लाएगी अचानक से कुछ बदलेगा जो आपके लिए अच्छा होगा।

Love relation

धनु राशि आपको कुछ खोने का दुख है। इस सप्ताह प्रेम और रिश्तो के लिए परिस्थितियाँ विपरीत रहेगी।कोई धोका दे सजता है।या कुछ खो सकता है जिसकी वजह से आप दुखी रहने वाले हैं। आपको सलाह है बातो को दिल पर न ले समय एक सा नही रहता है।

मकर राशि Capricorn

Money matters

मकर राशि इस सप्ताह आप एक साथ बहुत सारी चीज़ो के बारे में सोचने वाले हैं। मेहनत भी खूब करेगे ।अपनी skill को बेहतर करने के लिए कुछ नया सीख सकते हैं और सीखा भी सकते हैं।धन के मामले अच्छे होंगे। सप्ताह के अंत तक आप काफी उत्साह में रहेगें।कोई नई शुरुआत कर सकते हैं।

Love relation

वाद विवाद की स्थिति से बचे।आप बहुत तेज़ी के साथ किसी रिश्ते में आगे बढ़ रहे हैं जिसमें आपको निराश और धोका मिल सकता है। लड़ाई झगड़े से बचे आपको हिम्मत रखने की सलाह दी जाती है।चीज़ो को समझे फिर आगे बड़े समय जरूर बदलता हैं।

कुंभ राशि Aquarious

Money matters

कुम्भ राशि इस सप्ताह आप भविष्य को लेकर चिंता में रहने वाले हैं।आप किसी तरह के इन्वेस्टमेंट करने की सोचेगे।लेकिन बहुत ध्यान से आगे बड़े वार्ना नुकसान हो सकता है। जो शेयर मार्केट से जुड़े हैं वो पैसा ना लगाए। इस सप्ताह पर काफी बोझ महसूस कर सकते हैं।लेकिन स्थितियां धीरे धीरे बेहतर होंगी।

Love relation

प्रेम के लिये समय मिला जुला रहेगा।सारी परेशानियों के चलते अचानक से आपके रिश्तो में बदलाव आ सकता है।आप मे से कुछ की शादी तैय हो सकती है। और यदि आप किसी रिश्ते में है तो एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप भी लगा सकते हैं खुद को सयमित करे। यदि कुछ लोगो के कोर्ट के मामले चल रहे थे तो आपको न्याय मिलेगा। अगर आप अपने पार्टनर से दूर थे कोई समस्या थी तब भी reunion हो सकता है।

मीन राशि Pisces

Money matters

मीन राशि आप मे से कुछ लोग काम के सिनसिले में बाहर जाने वाले हैं लेकिन ध्यान रखे कुछ लोग आपकी पीठ पीछे गलत कर सकते हैं।आप काफी स्पीड से कुछ करने की सोच रहे हैं।आपके जीवन मे कुछ पॉज़िटिव चेंज आ सकता है। कोर्ट सम्बंधित मामलों में आपको राहत मिलेगी। किसी महिला की सलाह कारगर हो सकती है।

Love relation

आप मे से कुछ लोग जो विवाहित है और फैमिली प्लान कर रहे थे उनके लिए समय अच्छा है। कुछ लोग अपने पार्टनर या फैमिली के साथ किसी यात्रा पर भी जा सकते है।  कुछ लोगो को कोई ऐसे खबर भी मिल सकती है जो उन्हें दुख पहुचाये।लेकिन याद रखें समय परिवर्तन शील है।
Tage - weekly rashifal, weekly tarot  reading, horoscope, टैरो,tarot, राशिफ़ल,money reading, love reading,tarot reading in hindi, भविष्यवाणी, tarot card reading march 2022

Post a Comment

0 Comments

-–>