< >–>

Love reading for all zodiac sign बी tarot card november2021।।daily reading।।pick a card reading।।

 

https://www.sahajjob.in/

Love reading for all zodiac sign बी tarot card november2021।। daily reading।।pick a card reading।।

आज हम tarot card के द्वारा आपकी love life के लिये pick a card reading करेगें। आपको अपने पार्टनर का धयान करना है और अगर आप singal है तब आपको अपने उसने वाली लव life के लिये सवाल करना है। ऊपर photo में 2 card दिए हुये हैं। lift side वाला card no 1 है और right side वाला card no2 है।आप अपने लिये दोनों में से कोई भी एक card choose कर लीजिए। उस card की reading आप नीचे देख सकते हैं।

Card -- 1

Page of wands

Page of wands

यह card कहता है आप ऊर्जा से भरे रहेगें अगर आप विवाहित हैं तो आप आप अपने रिश्ते में कुछ अलग चाहेगे।आप दोनों को फिर से अपने रिश्ते को हँसी मज़ाक से एक नई स्फूर्ति से भरना चाहिए।कही घूमने जा सकते हैं। 

अगर आप सिंगल हैं और किसी रिश्ते की तरफ जा रहे तब भी इसमें कोई कमीटमेंट नही होगा। लेकिन खुशी होगी। किसी को देख कर ही खुश हो जाने वाली feeling होगी।

Card -- 2

4 of cups

4 of cups

यह card कहता है आपके रिश्ते में कुछ ठीक नही चल रहा है हो सकता है कि रिश्ते में बहुत ज्यादा तकरार चल रही हो या बोल चाल बंद हो।या कोई ऐसा रिश्ता आपसे छूट गया हो जिसे आप बहुत चाहते हो।

आप उदासी महसूस करेंगे और किसी और दूसरे रिश्ते के लिए भी अभी आप तैयार नही है।किसी ने आपको block किया हुआ है या आपने ऐसा किया है।आपसे कोई गलती हुई है जिसके लिए आपको पछतावा हो रहा है।

आप अतीत में इतना खो गए हैं कि जो आपके सामने हैं उसे आप नही देख पा रहे हैं।खुद को उदासी से बाहर लाये।

Post a Comment

0 Comments

-–>