< >–>

1,10,28 जन्म तिथि वाले व्यक्तियो के लिए आने वाला week कैसा रहेगा।। 1 - 7 दिसंबर 2021।। Weekly Horoscope।। Tarot reading in hindi।।

 
https://www.sahajjob.in/

1,10,28 जन्म तिथि वाले व्यक्तियो के लिए आने वाला week कैसा रहेगा।। 1 - 7 दिसंबर 2021।। Weekly Horoscope।। Tarot reading in hindi।। 

Tarot card के द्वारा आज हम उन लोगों की weekly reading देखेंगे जो किसी भी महीने की 1,10,28 तारीख को जन्मे हैं। यह एक General reading हैं। सब के लिए सही हो जरूरी नहीं है। 

Weekly tarot reading by date of birth. 1,10,28

Money matter

इस सप्ताह आप के धन सम्बन्धी मामले अच्छे रहेंगे।आप जमीन या घर मे इन्वेस्ट कर सकते हैं।भविष्य के बारे में आप ज्यादा सोचने वाले हैं। हो सकता है आप किसी के साथ पार्टनर शिप में कोई नया बिज़नेस भी शुरू करने की सोच रहे हैं। ये पार्टनर शिप male/female वाली भी हो सकती है। आप अपने busines को विश्व स्तर पर ले जाने के बारे में भी सोच सकते हैं। आप विदेश यात्रा के विषय मे भी सोच सकते हैं।आपको कोशिश करनी चाहिए।आपका काम अच्छा चलेगा। धन की तरफ से आप सुरक्षित महसूस करेंगे और यह आपकी पूर्व में कई गई मेहनत का नतीजा होगा।

Love life

आपके card कहते हैं कि आप मे से कुछ लोग अपने अकेलेपन से बाहर आ रहे हैं। पूर्व के किसी रिश्ते ने आपको दुख पहुँचाया हो जिसकी वज़ह से आप काफी टाइम से अपने आप मे ही सिमट गए थे।लेकिन इस सप्ताह आप अकेले पन से बाहर आ रहे हैं। कोई नया प्यार आपकी जिंदगी में आ सकता है। हो सकता है आप मे से कुछ लोगो की सगाई हो जाये।या फिर घर मे बच्चे का जन्म भी हो सजता है।जिसकी वजह से आप प्रसन्न रहेंगे।आप  अपने अंदर नई ऊर्जा महसूस करेंगे।एस्प में से कुछ लोगो का अपने पार्टनर से age gap भी ज्यादा हो सकता है। पूर्व में चली आ रही परेशानियों से आप बाहर आ जायेंगे। कुछ लोगो को अपने पार्टनर से अलग होना पड़ा था क्योंकि वो रिश्ता आपके लिए सही नही था अब आप हील हो रहे हैं और नये रिश्ते के लिये तैयार है।मन में शांति रहेगी।कही घूमने का प्रोग्राम बन सकता है।

Health

स्वास्थ आपका अच्छा रहेगा लेकिन कुछ बातों को लेकर आप व्यर्थ की चिंता करेगे। शायद कुछ नया होना आपको डरा रहा है।अगर कोई बीमारी महसूस कर रहे हैं तो वो पता नही चल रही है क्योंकि आप बहुत ज्यादा सोच रहे हैं। आप जो चिंता पाल रहे हैं उसका कोई वजूद नही है।अच्छी चीजों की तरफ ध्यान दे सब ठीक होगा।
Weekly Horoscope।। Tarot reading in hindi।।
Tage - tarot reading, weekly horoscope, rashifal

Post a Comment

1 Comments

-–>