Capricorn मकर राशि🌹कैसी रहेगी आपकी love life आने वाले समय में।।timeless tarot card reading।।timeless

 

Capricorn rashifal

Capricorn मकर Love💐life tarot card reading(timeless)

आपकी reading tarot card के द्वारा की जा रही है।भूत, वर्तमान, भविष्य जानने का tarot बहुत अच्छा माध्यम है ।इससे आप आने वाले समय के लिये मार्गदर्शन पा सकते हैं।

 मकर राशि आप अपनी love life को ले कर किन्ही दो विकल्पों पर अड़े हुए है। ये दो लोग भी हो सकते हैं।हो सकता है आपका कोई पुराना रिश्ता हो जिसे आप ना छोड़ पा रहे हों किसी पुराने रिश्ते की याद भी हो सकती है जो आपको नये रिश्ते में ना जुड़ने दे रही हो।आपके पास दो रास्ते हैं लेकिन आप तै नही कर पा रहे कि कहाँ जाए।हो सकता हैं आप अपने प्यार और परिवार के बीच मे फॅसे हो कि किसे चुने।

आप अपने पैसे और रिश्ते में भी बैलेंस करने की कोशिश कर रहे हैं।आपके लिए पैसा कमाना भी जरूरी है।लेकिन आप रिश्ता भी चाहते हैं।विचारों में बहुत ज्यादा उथलपुथल है।आप चिंता में नज़र आ रहे हैं।

आप पिछली बातो को भुलाकर एक नये रिश्ते की शुरुआत भी करना चाहते हैं।आपके पार्टनर से कुछ बातों को लेकर मतभेद हो सकते हैं। दरअसल आप इस वक़्त थोड़े कंफ्यूज हैं लेकिन आगे एक नया रास्ता आप निकाल लेंगे। 

एक नया love ऑफऱ भी आपकी तरफ आ सकता है। आप पहले की तरह ऊर्जा में रहना चाहते हैं।अगर आप कोशिश करेंगे तो आने वाला समय आपका हो सकता है।जो  चाहते हैं उसको manifest करें।नकारात्मक सोच अपने दिमाग से निकाल दे।खुद के लिये भी आप थोड़ा वक्त निकालने वाले हैं। और हो सकता है किसी नए काम को शुरू करते वक़्त आप किसी से मिले।आपको बस एक कोशिश करनी है और आपका आगे आने वाला समय अच्छा होगा।

Tage -- Capricorn, मकर राशि, weekly tarot reading, horoscop, astrology, vastu, rashifal

Post a Comment

0 Comments