मूलांक 1 का राशिफल 2021 कैसा रहेगा ये साल आपके लिए।

 मूलांक 1 का राशिफल 2021 कैसा रहेगा ये साल आपके लिए।Rashifal numerology No 1 prediction .

Rashifal 2021.

यह राशिफल numerology के आधार पर आपके जन्म के मूलांक के हिसाब से है।अगर आपका जन्म किसी भी महीने के 1,10,19,28 को हुआ है तो आप ये राशि देख सकते हैं।

मूलांक 1 का स्वामी ग्रह - सूर्य देव

मूलांक 1 का स्वभाव.

मूलांक 1 वाले लोग leadership quality वाले होते हैं। देखने मे आकर्षक होते हैं। साहसी और मेहनती होते हैं। इनमें किसी भी काम को लेकर उत्साह और कॉन्फिडेंस होता है। लेकिन ओवर कॉन्फिडेंस भी होता है जिसके कारण ये कई बार मुश्किल में पड़ जाते हैं। ये किसी काम को ना नही कहते ये इनके अति उत्साह स्वभाव के कारण होता हैं। चुकि इनका स्वामी ग्रह सूर्य देव हैं इस कारण ये राजनीति, सरकारी नौकरी या अपना व्यवसाय बखूबी करते हुए मिलेगें। स्वभाव से गर्म होते हैं गुस्सा जल्दी आता है लेकिन दूसरों का सहयोग भी करते हैं। लोग इनसे जल्दी ही प्रभावित हो जाते हैं।

मूलांक 1 वालो के लिये 2021 कैसा रहेगा।

यदि आप कोई नया काम या सांझेदारी शुरू करना चाहते हैं तो वर्ष के शुरू में जा करें।फरवरी के बाद समय अनुकूल है। बीते समय मे की गई मेहनत का फल आपको मिलने वाला है। नोकरी लग भी सकती है और तरक्की भी हो सकती है।

मार्च महीने में घर  परिवार में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है।विवाह के भी योग बन रहे हैं। रोमांस के लिए भी ये साल अच्छा है।

यदि शेयर मार्केट में धन कमाना चाहते हैं तो मई के महीने से अच्छा फायदा मिलेगा। यदि काम की वजह से यात्रा करनी पड़े तो करिये धन मिलने के योग हैं।पैसे के लिए ये साल अच्छा है बिज़नेस हो या नोकरी फायदा होगा।

माता से भी धन लाभ वा सहयोग मिलेगा।माता पिता का सम्मान करें।

पेट सम्बंधित दिकत्तों का समना करना पड़ सकता है।वाहन सम्भाल कर चलाये। गुस्से में वाहन ना चलाये।
कुल मिला कर ये वर्ष आपके लिये अच्छा रहने वाला है।

उपाय -- सूर्य देव को नित्य जल दे वा उनके मंत्र का जाप करें।सब शुभ होगा।


Post a Comment

0 Comments