< >–>

attract money।।अचानक से धन कैसे प्राप्त करें।।धन प्राप्ति के आचूक उपाय।।

 

attract money।।अचानक से धन कैसे प्राप्त करें।।धन प्राप्ति के आचूक उपाय।।

धन,पैसा,money सभी को चाहिये।इसके बिना जीवन नही चलता है।अगर आपको रुपयों पैसों की बहुत तंगी है तो आपको कुछ उपाय जरूर करने चाहिए।

भगवान पर यकीन करते हैं तो astrology, numerology, taro reading, switchwards, affirmation आदि पर भी यकीन करें।सब कुछ किस्मत पर मत छोडिये किस्मत बदलने के बारे में सोचिये।

आज की पोस्ट मे हमआपको कुछ नंबर और affirmation बताने जा रहे हैं जिनकी मदत से आप धन को आकर्षित कर सकते हैं। और अपने जीवन को सुखी बना सकते हैं।बस आपको पूरे विश्वास और नियम से इन्हें करना है।नतीजे 100% निकलेगे।

Attract money from mazical number.

यहां हम सब से पहले कुछ नंबरो की बात करेंगे जिनसे आप धन को आकर्षित कर सकते हैं।ये बहुत आसान है लेकिन आपको इसे अपनी आदत में शामिल करना होगा। ये mazical number हैं इन्हें पूरे विश्वास के साथ आप अपनी body के left part पर लिखे। ये नम्बर आपके left part पर रोज़ लिखा होना चाहिये।अगर आप कभी भूल भी जाते हैं तब भी याद आते ही लिख ले और पूरे विश्वास के साथ। 

इस मैजिकल नंबर में बहुत power है ये money attract करने में आपकी पूरी help करेगा।आप एक बार इसे विश्वास के साथ कर के देखें। numbers में बहुत power होती है आपकी date of birth वाला नंबर आप पर बहुत असर करता है और आपकी personalty को show करता है।तो number पर यकीन करें आपको धन जरूर मिलेगा।नंबर लिखने के साथ साथ आपको पूरा यकीन करना है और धन money के बारे में सोचना भी है।नंबर लिखने के बाद आपको उसे एक सर्कल में बंद करना है।नंबर है 520 741.नीचे pictur देखें इस तरह से लिखना है।


Money attract from switchwords.धन को switchwords से आकर्षित करें।

Switchwords हमारे लिए बहुत important होते हैं।इन पर यकीन कर के हम अपनी life बदल सकते हैं।ये हमारा आज़माया हुआ उपाय है। switchwords वो mazical words होते हैं जिनमे बहुत पॉवर होती है और अपकी लाइफ change करने की power रखते हैं।

How to use switchwords.

सबसे पहले यो आपको switchwords पर विश्वास करना होगा। हम सभी मानते हैं कि ईश्वर हर जगह है और कण कण में  मौजूद हैं तो उस ईश्वर का धयान कर के आपको switcheord को एक साफ सफेद पेपर पर लिखना होगा।फिर पेपर को हाथ मे ले कर अपनी wish कहे जैसे आपको धन चाहिए तो कहे " शुक्रिया प्रभु  आपने मुझे खूब सारा धन दिया "  और पेपर को उस जगह लगा दे जहाँ आप उसे बार बार देख सकें।अब आपको दिन में जितनी भी बार हो सके इस switcheords को बोलना है।ऐसा बार बार करने से आप निश्चित रूप से धन को आकर्षित कर पायेंगे।किसी भी रास्ते से सही आपको धन जरूर मिलेगा।
Swichwords इस प्रकार है।

FIND DIVINE COUNT SHREEM


            SHREEM


          SHREEM BRZEE

इन switchwords को को आप बार बार बोले दिन में जितनी बार बोल सकते हैं बोले। इसके अलावा अपने नाम के साथ सफेद पेपर पर लिखे और सर्कल कर लें यानी सब कुछ सर्कल के अंदर लिखें। इस पेपर को अपने पर्स में रख ले।ऊपर दीये गए 3 switchwords में से कोई एक भी आप use कर सकते हैं और तीनों भी। जितना हो सके इनका उच्चारण करें और पूरे विश्वास के साथ करें।आपको धन अवश्य ही मिलेगा।
उम्मीद है इस उपाय से आपको फायदा जरूर मिलेगा।
Tage-- switchwords, magical numbers,taro card,upay,money attract,dhan ko akarshit kaise kare.

Post a Comment

0 Comments

-–>