Latest Jobs

Seo Services

How to generate traffic on affiliate link.CPA Leads.make Hellobar.

How to generate traffic on affiliate link.CPA Leads.make Hellobar.



आप affiliate markting करना चाहते हैं या CPA leads generate करना चाहते हैं। दोंनो के लिए ही आपको traffic की जरुरत हैं।
Affiliate markiting एक comission baced program होता हैं अगर आप उस पर अच्छा खासा traffic generate कर पाये तो बहुत बढ़िया online earning आप कर सकते हो।
उसी तरह से CPA leads होती हैं जैसे clicksads या wingoads उस पर भी आपको leads generate करनी होती हैं। यहाँ हम affiliate या CPA leads पर traffic कैसे लाये इस पर बात करेंगे।

Blog & Affiliate traffic.

यहाँ हम affiliate link पर अपने blog से traffice लायेंगे लेकिन अलग तरीके से और मै 100 % श्योर हूँ कि ये तरीका काम करेगा।

लास्ट पोस्ट में हमने जाना Facebook page like कैसे बढ़ाये? अगर आपने नहीं पढ़ा तो link पर click कर के जरूर पढ़ें। क्योंकि इस तरीके से हमने खुद बहुत सारे like बढ़ाये हैं। यहाँ हम बात कर रहे हैं hellobar widget की,जो काफी powerful होता है। आपको 6 तरह के टेम्पलेट मिल जाऐगे।लेकिन इस में सबसे powerful full page Hellobar templet है।
जब भी आप अपने affiliate link को अपनी website में लगाते हो तो visitor की मर्ज़ी हैं की वो उसे click करें या ना करें लेकिन full page hellobar में moslty visitor click कर ही देते हैं।।
अगर आप अपनी site के लिए एक से ज्यादा hellobar बना रहे हैं तो फिर अलग अलग templet use करे। क्योंकि इनके showहोने का time 1 से 30  सेकेंड के बीच का होगा अगर सब hellobar हर कुछ सेकेंड में show हुये तो visitor परेशान हो कर site छोड़ देगा।
आप इसी hellobar की help से CPA या CPC leads भी generate कर सकते हो।

Affiliate link traffic from Hellobar.

आप एक से ज्यादा website के लिए एक से ज्यादा hellobar बना सकते हो। Hellobar.com की site पर जााये।सबसे पहले यहाँ register कर के login हो जाये।
अपनी जिस website या ब्लॉग में hellobar लगाना चाहते हो उस site को submitt करें।


  • इसके बाद set करें क़ि आपको आप hellobar क्यों बना रहें हैं।email collection करना हैं या पेज के like बढ़ाने हैं या फिर किसी site पर traffic ले जाना हैं उसले मुताबिक ही यहाँ click करें।




  • अब templet choose करें।सके लिए आप fullpage templet लें हमने नही लिया क्योंकि हमने और दूसरे बार भी लगा रखे हैं।





  • नीचे next का बट्टन हैं।आप बड़ी आसानी के साथ hellobar create कर सकते हैं। अब आप templet को design कर सकते हैं।जिस साईट पर visitor को ले जाना चाहते हैं बड़ी आसानी से उस site का लिंक डाल दे buttun पर click होते ही visitor वहाँ पहुँच जायेगा।templet की फ़ोटो आप बदल सकते हैं
  • Txte बदल सकते हैं।ये सब आप मोबाइल से बड़ी आसानी के साथ कर सकते हैं।


  • जब आपके hellobar templet पूरी तरह से बन जाये तो उसे publish कर दे। एक code मिलेगा उस coad को आपने अपनी site में लगाना हैं।कोड आपको एक ही बार मिलेगा ।अगर आप एक से ज्यादा hellobar लगाना चाहते हैं तो लगा सकते हैं बना कर बस publish कर दे आपकी site पर वो अपने आप show हो जायेगा।



इस तरह से आप affiliate link और CPA link पर अच्छा खासा traffic ला सकते हैं।
How to generate traffic on affiliate link.CPA Leads.make Hellobar. How to generate traffic on affiliate link.CPA Leads.make Hellobar. Reviewed by Sahajjob.in on 12:46 AM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.