Try it..

How to Sell affiliate product from this method. Earn money 200000 per month.

How to sell Sell affiliate product from this method. sell and earn money.


Sell affiliate product, earn money,online earning,blog earning, hello bar.

Online earning के तरीको में एक तरीका affiliate 
Marketing का भी हैं।बहुत से लोग इसे try करते हैं और फिर कोई result ना आने पर इसे छोड़ देते हैं।अगर आप affiliate product sell करना चाहते हैं तो कुछ अलग हट कर सोचना शुरू करें।facebook, whatsapp पर product लिंक शेयर करने मात्र से आप affiliate marketing नहीं कर सकते।
काफी लोग affiliate program में register करते हैं।कुछ दिनों तक रोज facebook,whatsapp और अन्य social media side पर share भी करते हैं लेकिन कोई product sell नहीं होता। लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो लाखों रूपये affiliate marketing से कमा रहे हैं। वो कैसे कमा रहे हैं ? बस यहीं से आप को शुरू करना हैं।इस पोस्ट को अगर आप पूरा पड़ते हैं तो पोस्ट के अंत तक एक रास्ता आपको online earning का आपको जरूर मिल जायेगा।
हर्ष अग्रवाल का नाम आपने जरूर सुना होगा।ये blogger हैं।इनकी income सिर्फ AdSense से नहीं होती बल्कि 85%income इनकी affiliate marketing से होती हैं।निचे उनकी income का screen shot देखें।


List of working affiliate programs with earnig list.

Total – $79330.3 ( 50 Lakh INR Approx
तो सवाल ये उठता है क़ि क्या हर्ष अग्रवाल को personaly इतने लोग जानते हैं कि उन्होंने उनके लिंक से इतने product और service buy करी ?

Affiliate program या Affiliate marketing क्या हैं।

अगर आप new हैं तो simpal शब्दो में जान लेते हैं कि Affliate markiting क्या हैं। बहुत सारी बड़ी बड़ी कंपनी हैं जो affiliate program चलाती हैं।बड़ी बड़ी कंपनी अपनी webside बनती हैं और उन side के जरिये कई तरह के product या service sell करती हैं।अगर आप उन product या service का लिंक लोगो को शेयर करते हो या वो खुद उस लिंक तक पहुँच कर product या service buy करते हैं तो आपको उस side से कुछ comission मिलता हैं यही है Affiliate earning. जैसे Amzone,Flipkart, godday,hostinger ect.आप इनके Affiliate program ले सकते हैं इनके अलावा भी बहुत सारे affiliate program हैं जिनसे आप online earning कर सकते हैं।

How to do Affiliate marketing from blog.earn huge amount in dollar 100%.change your mind &way.

Blog, blogging, affiliate marketing, online earning इन सब के बारे में आप कुछ तो जानते हैं तभी यहाँ हैं। blog बहुत सारे लोग बनाते हैं।affiliate भी बहुत सारे लोग बनते हैं और online earning के लिए भी बहुत सारे लोग try करते हैं। लेकिन बहुत कम लोग हैं जिनकी हम चर्चा करते हैं।यहाँ हम blog और affiliate की बात कर रहे हैं।

ब्लॉग create करें। create a blog.

एक blog create करें। अगर आप सच में affiliate से पैसे कमान चाहते हैं।ब्लॉग चाहे ब्लॉगर पर हो या wardpress पर बनाये।जरुरी हैं seo सेटिंग,domain name, hosting . domain name आपके ब्लॉग को यूनिक look देंता हैं।एक पहचान देता हैं।hostting blog को searching में लाती हैं।तो ये सब चीज मिल कर एक ब्लॉग तो create हो गया।लेकिन वो आगे तभी बढेगा जब आप daily उसमे एक यूनिक पोस्ट डालेगें।ऐसा करने से धीरे धीरे blog की traffic बढेगी।जितने ज्यादा visitor उतनी ज्यादा income होगी।

Blog traffic कैसे बढ़ाये। how to increase blog traffic.

  1. Blog में daily पोस्ट डाले।
  2. कन्टेन्ट यूनिक लिखे कॉपी पेस्ट न करें।
  3. एक टॉपिक से related4 या 5 पोस्ट जरूर डाले।इस से आपका ब्लॉग जल्दी rank करेगा।
  4. English ब्लॉग का saculation बहुत ज्यादा हैं।english में लिख सकते हैं तो ज्यादा बेहतर हैं।
  5. Google ads के जरिये blog को आगे बढ़ाइये।
  6. ब्लॉग लिख रहे हैं तो उस पर फोकस करें तभी वो grow करेगा।
  7. ब्लॉग पर 10000 daily traffic लाये और 6 से 8 महीने पुराना हो जाए तभी ads या affiliate के बारे में सोचें वरन कोई फायदा नहीं हैं।
  8. ब्लॉग का fb page जरूर बनाये ।एक टाइम बाद जब पेज के 2000 like हो जायेगे आप उस से भी earning कर पायेंगे।और पेज आपके ब्लॉग को भी आगे बढ़ायेगा।

Affiliate ads कहाँ लगााये।where place Affiliate ads.

Most important बात यही हैं।आप का ब्लॉग grow कर चुका हैं तो अब एक काम करें। आपने जिस product या service की affiliate ले रखी है उस से related पोस्ट लिखें।पोस्ट कम से कम 1000 या 1500 शब्दों की होनी चाहिए उसमे detail से topic को cover करें।उस पोस्ट में ads को अलग अलग तरीके से लगाये।पोस्ट को अच्छी तरह से rank करवाये। लिखे web hosting affiliate ली है तो domain और web hosting से related पोस्ट लिखे।topic  cover करने के लिए 4 से 5 पोस्ट लिखें। आपकी earning जरूर होगी।

Aaffiliate link earning from hello bar.hello bar बनाये।best way toAffiliate earning .

Hello bar के बारे में आप सब ने जरूर सुना होगा। hello bar आपके लिए बहुत जरुरी हैं अगर आप कुछ parmot करना चाहते हैं तो इस hello bar का इस्तेमाल जरूर करें।
आपको hellobar.com पर जा कर अपना account create करना हैं।
अब अपनी side create करें।अपनी वेबसाइट का नाम डाले। create side पर click करें। कुछ इस तरह का page open होगा।



आप यहाँ से email callect करवा सकते हैं। अपने link पर पंहुचा सकते हैं।affiliate के लिए ये बेस्ट हैं।कोई spicial annuosment कर सकते हैं।social media like करवा सकते हैं। फ़ोन नंबर ले सकते हैं।जो एक्शन चाहिए उस box पर click करें।


अब आपको किस तरह का hello bar चाहिए ।आप चुन ले मुझे पेज चाहिए जो अपने आप वेबसाइट open होने पर अपने आप दिखे।
Templet चुनने के बाद आप उसे edite भी कर सकते हैं।

इस पेज को आप अपने मन मर्जी का edit कर सकते हैं। hello bar को अपने मन मर्जी का रूप दे सकते हैं।url setting में वो link डालिये जहाँ आप अपने visitor को पहुचना चाहते हैं।
Page की setting हो जाने पर ऊपर right side पर publish के buttan पर click करें।आपको एक code मिलेगा। उस कोड को आप अपनी वेबसाइट में पेस्ट कर दे।

अब अपनी वेबसाइट को खोल कर देखिये आपका hello page कैसा show हो रहा हैं।ये मेरी side का hello bar हैं।


आप देख सकते हैं की मेरे 30 सेकेंड के set time के बाद hello bar पूरे page पर हैं। link click करते ही amazon की side खुल गई। मुझे visitor को वहीँ ले जाना था।
इस hello bar से आप email collect कर सकते हैं।fb page like बड़ा सकते हैं।और भी बहुत सारे function हैं जिन्हे आप चेक कर सकते हैं।
तो इस तरह से आप visitor को किसी भी affiliate link पर ले जा सकते हैं।online पैसे कमाने बेशक आसान नहीं हैं लेकिन नामुमकिन तो बिलकुल नहीं।बस आपको सही दिशा में मेहनत करनी है।
कोई सवाल हो तो comment करें।

How to Sell affiliate product from this method. Earn money 200000 per month. How to Sell affiliate product from this method. Earn money 200000 per month. Reviewed by Sahajjob.in on 7:09 PM Rating: 5

No comments:

How
Powered by Blogger.